Nojoto: Largest Storytelling Platform

Best ट्रक Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best ट्रक Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about ट्रक पलटा है वह दिखाइए, ट्रक पलटा है उसको दिखाइए, माचिस का ट्रक, पुस्तक का ट्रक, गत्ते का ट्रक,

  • 18 Followers
  • 139 Stories
    PopularLatestVideo

Raja Raj Kumar

अकेला ही निकला था अपने सफ़र में 🙋😎❤️ #Shorts #ट्रक #लव #ट्रकड्राईवर #ज़िन्दगी

read more
mute video

Sandeep Chobara

🍁हम आगे बढ़ते जाएँगे🍁

हे ! #ज़ालिम सरकार....
तुम हमें #रोकने में
अपनी पूरी जान झोंक देना
हम फिर भी आगे #बढ़ते जाएँगे
#मकसद अपना पूरा करेंगे.....!

तुम लगा लेना सड़कों पर
कितने ही #बैरिकेडस, #पत्थर
#ट्रक और चाहे #कंटीले तार
तब भी तुम #पस्त नहीं कर पाओगे
हम आगे बढ़ते जाएँगे......

तुम छोड़ो #आँसू गैस के #गोले
चाहे बरसाओ पानी #वाटरकैनन से
#सर्दी भरे इस मौसम में
चाहे करवाओ #लाठीचार्ज पुलिस से
हम #हार नहीं फिर भी मानेंगे
हम आगे बढ़ते जाएँगे.......!

इस #जोर-ज़ुल्म की टक्कर में
मिल-जुल कर हमें अब #लड़ना है
#पीछे हमें नहीं अब #हटना है
चाहे जो भी अब हो जाए
हम आगे बढ़ते जाएँगे......!

©Sandeep Chobara #worldpostday

GUNJAN GAUR

read more
पत्रकार ट्रक ड्राइवर से-भगत सिंह को जानते?
ड्रा.- नहीं।
प.-सुभाष चन्द्र बोस को जानते हो ?
ड्रा.-नहीं।
प.-खुदीराम को जानते हो ?
ड्रा.-नहीं।
प.- चंद्रशेखर आजाद को तो जानते होंगे?
ड्रा.- नहीं।
प.- तो ट्रक के पीछे क्यों लिखा "प्रणाम शहीदाँ नूँ"..? 🤔
ड्रा.- ये तो,  उनके लिए है जो ट्रक के नीचे आए थे!! 
🤷🏻‍♂🤓😀😁😝😆🙃

मेरेलफ़्जोंसे

वो पल #right2write #merelafzonse #hindistory

read more
साल 2008 अगस्त १६ की सुबह भी हर रोज़ की तरह सूरज की लालिमा आकाश को रोशन कर रही थी पर पुरे गाँव में अजीब सा सन्नाटा था। आखिर आवाज होती भी कैसे गाँव के एकलौते स्कूलमास्टर मुरली बाजपाई जी का बेटा रघुवीर आने वाला था उसने वादा जो किया था की इस राखी वो छुट्टी ले कर गाँव आएगा। "रघुवीर" गाँव का सबसे शरारती लड़का जो बचपन में मुंशी जी के गल्ले में नकली चूहा रख आता था तो कभी पड़ोस की काकी के घर में लगे अमरुद के पेड़ से अमरुद तोड़ के गाँव के बच्चो में बाँट दिया करता था। उसके बताये समय पर सारा गाँव उसके घर के सामने खड़ा था, आखिर पुरे दो साल के बाद रघुवीर सेना में भरती होने के बाद घर आने वाला था। ठीक दोपहर १ बजे चार बड़ी गाड़ियाँ मास्टर जी के घर के सामने रूकती है और पीछे से आता फूलो और तिरंगे से सजा हुआ आर्मी का ट्रक। किसी को कुछ समझ नहीं आता कि आखिर हो क्या रहा है। सारा गाँव रघुवीर से दो साल के बाद मिलने को बेताब था। जिस गाँव में आज तक सही से बिजली नहीं आ सकी वहाँ अचानक टीवी चैनल वाले अपनी गाड़ियों में आ गए। जिस गाँव को बड़े बड़े नेता पूछते भी नहीं थे वो भी आज गाँव में थे। और इन सबके बीच बाजपाई जी अपनी आँखों से आंसू को पोछते हुए गाँव वालो से कहते नज़र आये "मैंने कहा था न मेरा रघु अपने वादे से पीछे नहीं हटेगा देखो वो आ गया"

जब ट्रक से रघुवीर उतरा सारा गाँव रो दिया। गाँव का सबसे शरारती लड़का जो हर वक़्त गाँव में उछलकूद किया करता था आज वो तिरंगे में लिपटा हुआ वापस आया था। आज पहली बार था कि मुंशी जी की भी आँखों में रघुवीर को देख कर आंसू आ गए थे। हाँ शायद यही वो पल था जब बाजपाई जी और गाँव के बाकी लोग शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते थे। - VAIBHAVRV
©merelafzonse वो पल
#right2write #merelafzonse #hindistory

Sushika Musafir

#Newspaper #अखबार Dashing___Danish Seema Das Ansari Abdul Haq Aloneboy™️ #story

read more
अखबार से मेरा पुराना नाता है,मानो सिर्फ़ गम की सौगात ले कर आता है दिन बदलते है अखबार के पन्ने भी बदल जातें हैं, पर खबरें ? खबरें वही पुरानी रहतीं हैं। 

कभी लडकियो का दर्द छुपा होता है तो कभी, लूट ,पाट,चोरी की घटनाए, कभी नेताओं के द्वारा किये गये घोटाले होते तो तो कभी प्राकृतिक आपदाओ से जूझते हुवे शहर,  एक पन्न्ना खेल का भी होता है कभी जीत होती है कभी हार खैर ये तो जिन्दगी का हिस्सा है, एक पन्ना है मेरा पसंदीदा वो है फिल्म का उसे पढ़ कर दिल खुश हो जाता हालाकि उसका निजी जीवन से कोई नाता नही फिर भी।

ऐसे ही किसी अखबार ने मेरी जिन्दगी बदल दी अखबार के दूसरे पन्ने पर एक बडी खबर थी, एक व्यापारी अपने भाई और साले के साथ इलाहाबाद से भरवारी अपने घर जा रहा था और रोड पर एक गढ़ढा मिला जिसमे ट्रक का बैलेंस खराब हो गया, ट्रक ड्राईवर कूद कर भाग गया और उस व्यापारी और उसके साले की दर के दर मौत हो गई ।

वो व्यापारी कोई और नही मेरे पापा थे और उनका साला मेरे मामा उस समय मै महज एक साल की थी जब अखबार तो छोडो अपने पापा की छवि याद रखने के काबिल भी नही थी। आज भी अखबार का वो पन्ना अल्मारी के  किसी कोने मे रो रहा है और मेरी माँ की सूनी माँग अखबार के इस खबर को आज जिन्दा रखती है ।                          
                                                                                   by shiwangi #newspaper 
#अखबार  



Dashing___Danish Seema Das Ansari Abdul Haq Aloneboy™️

Madanmohan Thakur (मैत्रेय)

होना क्या है,हम पुरी मुस्तैदी से केस लङेंगे! लेकिन सरकार ने तो जानेमाने अधिवक्ता मधुर सहाय को चुना है!राजीव विचलीत होकर बोला! तो इसमे चिंता की कोई बात नही है!सरकार का नैतीक दाईत्व है कि वो अपना पक्छ दावे के साथ रख्खे!फिर तो यह पहला कदम है!अभी तो हमे बहुत से रुकावटो को झेलना है!त्यागी साहव गंभीर होकर बोले! यस अंकल,आपका कहना विल्कुल ठीक है!अभी हीं हमने हार मान लिया,तो आगे का डगर काफी मुश्किल होगा!सम्यक ढृढता से बोला! हां मै यही बोल रहा हूं!आप लोग निश्चिंत होकर आम चुनाव की तैयारी करें!मै कोर्ट की प

read more
होना क्या है,हम पुरी मुस्तैदी से केस लङेंगे!
लेकिन सरकार ने तो जानेमाने अधिवक्ता मधुर सहाय को चुना है!राजीव विचलीत होकर बोला!
तो इसमे चिंता की कोई बात नही है!सरकार का नैतीक दाईत्व है कि वो अपना पक्छ दावे के साथ रख्खे!फिर तो यह पहला कदम है!अभी तो हमे बहुत से रुकावटो को झेलना है!त्यागी साहव गंभीर होकर बोले!
यस अंकल,आपका कहना विल्कुल ठीक है!अभी हीं हमने हार मान लिया,तो आगे का डगर काफी मुश्किल होगा!सम्यक ढृढता से बोला!
हां मै यही बोल रहा हूं!आप लोग निश्चिंत होकर आम चुनाव की तैयारी करें!मै कोर्ट की प
loader
Home
Explore
Events
Notification
Profile