Search Results for: manoguru

  • All
  • People
  • Stories
  • Tags

Stories that match your search ...

More Results

Ak koshish ki hai bss

Thankyou
#Abhishek manoguru..

83 Love
54 Views

"Hum jis chij se door bhagte hai vhi baar baar jindagi me vaps aa jaata hai 😔😒🙏🙏🙏"

Hum jis chij se door bhagte hai

vhi baar baar jindagi me 

vaps aa jaata hai 😔😒🙏🙏🙏

@Satyaprem @Satwick chaterjee @Mukesh Poonia @Internet Jockey @abhishek manoguru

21 Love

"Shiva jaise dost bs movies me mil pate h Real life me aise dost milna bahut muskil h"

Shiva jaise dost bs 
movies me mil pate h
Real life me aise dost 
milna bahut muskil h

@Akshita Jangid(poetess) @Pardeep Singhal @abhishek manoguru @Madhuraj Bhardwaj @Deepak Kumar #nojoto#Life#dost#Frndship#Frnds

203 Love
5 Share

"" हॉस्टल की पहली सुबह " हर दिन की तरह आज सुबह भी जब नींद से नाता टूटा , तो काफी कुछ अलग सा था । आज मम्मी की रोज सुबह जगाने वाली आवाज भी नहीं सुनी और ना किसी दोस्त की सुबह टहलने वाली पुकार । मन के अंदर का मंजर खामोश सा था और दीवारें भी अनजानी सी थी , खैर जल्द ही अपनापन दिखाएंगी भी । ना तो बिना माँगे मिलने वाला नाश्ता था और ना ही घर वाली बेफ़िक्री । स्वभाव में अनुकूलता वाली काबिलियत बेजोड़ है सो मनोस्थिति पर काबू पाने में देर ना लगी । फिर वही चेहरे पर हल्की सी मुस्कान , जिहन में जागते हकीकत के नजदीक ही कई सपने और कुछ पानी के घूँट....बाकी आप खुद ही वाकिफ़ हैं । ©मनोगुरु"

" हॉस्टल की पहली सुबह "

हर दिन की तरह आज सुबह भी जब नींद से नाता टूटा , तो काफी कुछ अलग सा था ।
आज मम्मी की रोज सुबह जगाने वाली आवाज भी नहीं सुनी और ना किसी दोस्त की सुबह टहलने वाली पुकार । मन के अंदर का मंजर खामोश सा था और दीवारें भी अनजानी सी थी , खैर जल्द ही अपनापन दिखाएंगी भी । 
ना तो बिना माँगे मिलने वाला नाश्ता था और ना ही घर वाली बेफ़िक्री । स्वभाव में अनुकूलता वाली काबिलियत बेजोड़ है सो मनोस्थिति पर काबू पाने में देर ना लगी ।
फिर वही चेहरे पर हल्की सी मुस्कान , जिहन में जागते हकीकत के नजदीक ही कई सपने और कुछ पानी के घूँट....बाकी आप खुद ही वाकिफ़ हैं ।

©मनोगुरु

#parivaar #hostel #Family #memory #Life #Student #Struggle #nojotostory #hostellife #nojotohindi #nojotonews #story #कहानी #मनोगुरु #manogur

52 Love

"हल्की सी मुस्कुराहट रख , दर्द वो खुद से छुपाती है ... फिर डाल गमों पे पर्दा वो , नजरों से नजरें मिलाती है ... "मनोगुरु""

हल्की सी मुस्कुराहट रख ,
दर्द वो खुद से छुपाती है ...
फिर डाल गमों पे पर्दा वो ,
नजरों से नजरें मिलाती है ...

"मनोगुरु"

#nojotohindi #nojotohindi #Hindi #Hindiwriter #Emotional #Dard #दर्द #प्यार #मुहब्बत #ज़िन्दगी #NojotoEmotionalQuoteStatic #NojotoEmotionalHi

6 Love