Nojoto: Largest Storytelling Platform

# जो हमारे परिवार की एक | English Shayari

Priya Gour  जो हमारे nojoto परिवार की एक अहम और सबसे पसंदीदा सदस्या है। उन के साथ ये एक खूबसूरत सा Collab , based on love.  उम्मीद है की आपको ये ज़रूर पसंद आएगा। 
About video-  कभी कभी लोग ऐसा कहते है की प्यार व्यार कुछ भी नहीं होता है और न ही प्यार से ज़िन्दगी और इंसान बदलता है। जबकि इंसान बदलने की हद तक बदल जाता है और संवरने की हद तक संवर जाता है। 
तो ये प्यार ही प्यार से भरा Collab जो प्यार को बताता है की प्यार क्या चीज है। और प्यार करो और खुद समझ लो, और खुद को बदल लो।
उम्मीद है की आपको ये खूबसरत का video pasand आएगा और हमारी मेहनत भी ❤️
Special thanks to Manisha   dii जिन्होने videos exchange करने में हमारी इतनी मदद की।
और हमे तो लगा ही नहीं की हम ऐसे बिना बातचीत किए बिना हम ये collab कर सकते थे।
हालांकि thanks to nojoto की posts जहां सारा कुछ discuss कर डाला हमने😁😁😁
मुझे सच में बहुत ज्यादा अच्छा लगा प्रिया जी के साथ इस वीडियो में काम करने पर और बहुत कुछ सीखने को भी मिला❤️❤️
sahibkhan6505

sahib

Silver Star
Growing Creator

@Priya Gour जो हमारे nojoto परिवार की एक अहम और सबसे पसंदीदा सदस्या है। उन के साथ ये एक खूबसूरत सा Collab , based on love. उम्मीद है की आपको ये ज़रूर पसंद आएगा। About video- कभी कभी लोग ऐसा कहते है की प्यार व्यार कुछ भी नहीं होता है और न ही प्यार से ज़िन्दगी और इंसान बदलता है। जबकि इंसान बदलने की हद तक बदल जाता है और संवरने की हद तक संवर जाता है। तो ये प्यार ही प्यार से भरा Collab जो प्यार को बताता है की प्यार क्या चीज है। और प्यार करो और खुद समझ लो, और खुद को बदल लो। उम्मीद है की आपको ये खूबसरत का video pasand आएगा और हमारी मेहनत भी ❤️ Special thanks to Manisha dii जिन्होने videos exchange करने में हमारी इतनी मदद की। और हमे तो लगा ही नहीं की हम ऐसे बिना बातचीत किए बिना हम ये collab कर सकते थे। हालांकि thanks to nojoto की posts जहां सारा कुछ discuss कर डाला हमने😁😁😁 मुझे सच में बहुत ज्यादा अच्छा लगा प्रिया जी के साथ इस वीडियो में काम करने पर और बहुत कुछ सीखने को भी मिला❤️❤️ #Shayari #nojotohindi #nojotourdu #priyagour #sahibkhan

8,895 Views