एक राखी ऐसी भी.. ! रक्षाबंधन का त्योहार आया था,

"एक राखी ऐसी भी.. ! रक्षाबंधन का त्योहार आया था, जवान के बहन के दिल में भैया घर आने का ख्याल छाया था. भाई ने भी घर फोन कर अपने आने का समाचार दिया था, बहना ने भी राखी को यादगार बनाने का प्रण लिया था, लेकिन दुश्मनों से लड़ते रात में भैया वीरगति को प्राप्त हो गए थे, बहना के प्यारे भाई तिरंगे में लिपटे कफन में सो गए थे. अपने भाई का इंतजार करते वह बहना रात में द्वार पर ही सोई थी, भाई को कफ़न में आते देख बहना और वह निर्जीव राखी भी बहुत रोई थी. शहीद भाई के साथ बहना ने अपना आखिरी रक्षाबंधन मना लिया था, कई बहनो के रक्षा के लिए सरहद पर भैया ने अपना प्राण अर्पण कर दिया था. प्रतिक प्रेमराज भाला (PRATIK WRITES )"

एक राखी ऐसी भी.. !

रक्षाबंधन का त्योहार आया था, 
 जवान के बहन के दिल में भैया घर आने का ख्याल छाया था. 

 भाई ने भी घर फोन कर अपने आने का समाचार दिया था, 
 बहना ने भी राखी को यादगार बनाने का प्रण लिया था, 

 लेकिन दुश्मनों से लड़ते रात में भैया वीरगति को प्राप्त हो गए थे, 
 बहना के प्यारे भाई तिरंगे में लिपटे कफन में सो गए थे. 

 अपने भाई का इंतजार करते वह बहना रात में द्वार पर ही सोई थी, 
 भाई को कफ़न में आते देख बहना और वह निर्जीव राखी भी बहुत रोई थी. 

 शहीद भाई के साथ बहना ने अपना आखिरी रक्षाबंधन मना लिया था, 
 कई बहनो के रक्षा के लिए सरहद पर भैया ने अपना प्राण अर्पण कर दिया था. 

प्रतिक प्रेमराज भाला 
(PRATIK WRITES )

एक राखी ऐसी भी.. ! रक्षाबंधन का त्योहार आया था, जवान के बहन के दिल में भैया घर आने का ख्याल छाया था. भाई ने भी घर फोन कर अपने आने का समाचार दिया था, बहना ने भी राखी को यादगार बनाने का प्रण लिया था, लेकिन दुश्मनों से लड़ते रात में भैया वीरगति को प्राप्त हो गए थे, बहना के प्यारे भाई तिरंगे में लिपटे कफन में सो गए थे. अपने भाई का इंतजार करते वह बहना रात में द्वार पर ही सोई थी, भाई को कफ़न में आते देख बहना और वह निर्जीव राखी भी बहुत रोई थी. शहीद भाई के साथ बहना ने अपना आखिरी रक्षाबंधन मना लिया था, कई बहनो के रक्षा के लिए सरहद पर भैया ने अपना प्राण अर्पण कर दिया था. प्रतिक प्रेमराज भाला (PRATIK WRITES )

9:-mera desh meri pehchan.
for other parts of series
#meradeshmeripehchan
jai hind
#rakshabandhan #India #PratikBhala #pratikwrites #Love #Life #sister #Nojoto #Rakhi
happy rakshabandhan to all lovely sisters
Bhawna Mishra Neha Pant Nupur Kaju Gautam Rekha💕Sharma "मंजुलाहृदय" Priya Gour NISHU MISHRA indira J P Lodhi. Drsantosh Tripathi Dr. SONI(PROFESSOR) Roshani Thakur Tarani Nayak(disha Indian). राधाकृष्णप्रियDeepika💛💜♥️💙💚 ..SShikha.. Sudha Tripathi Neha Pant Nupur Anshula Thakur

People who shared love close

More like this