iBaDaT-e iShQ

iBaDaT-e iShQ Lives in Allahabad, Uttar Pradesh, India

"NO PAIN NO GAIN " आने वाले समय की "scientist" wait and watch अपना time आयेगा।

https://www.youtube.com/channel/UC300sHX6EPxT-GyD8hAOoqw

  • Popular Stories
  • Latest Stories

"विश्वास दूसरो पर किया हुवा विश्वास अक्सर टूट जाता है, पर खुदपर किया हुवा विश्वास जिन्दगी मे खुशहाली लाता है। #$hivi"

विश्वास   दूसरो पर किया हुवा विश्वास  अक्सर टूट जाता है,
पर खुदपर किया हुवा विश्वास जिन्दगी मे खुशहाली लाता है।
                                      #$hivi

#विश्वास



Ayushi bansal Lakshmi singh Dashing___Danish Dilwala™️ Kavi Yogi ♥️ Shayar mr_writer SIR JI Gumnam Prakash Keshari @Silence_killer___ @Jyoti Shaw @Rinu Maan @Rupali Roy @Deepmala Kumari

239 Love
2 Share

"अल्फ़ाज अधूरे रहने दो, जज्बात अधूरे रहने दो, अधूरे हम भी हैं अधूरे वो भी हैं, मुलाकात अधूरे रहने दो, मोहब्बत मुकम्मल हुई भी तो क्या, अधूरे इश्क़ मे हमे चूर रहने दो, अधूरे अल्फ़ाज गर तुम समझ ना सके, तो ताउम्र हमे अधूरा रहने दो । by shiwangi"

अल्फ़ाज अधूरे रहने दो,
जज्बात अधूरे रहने दो,
अधूरे हम भी हैं अधूरे वो भी हैं,
मुलाकात अधूरे रहने दो,

 मोहब्बत मुकम्मल हुई भी तो क्या,
अधूरे इश्क़ मे हमे चूर रहने दो,
अधूरे अल्फ़ाज गर तुम समझ ना सके,
 तो ताउम्र हमे अधूरा रहने दो ।

                            by shiwangi

#अधूरे अल्फ़ाज






Madhu Kaur Sachin Joshi Bhagat Sahil Dashing___Danish Ansari Abdul Haq

233 Love
1 Share

"दिल टूटने के बाद जुड़ जाता है, शीशा नही है ये, जो चुभ जाता है, जिसे दर्द होता है, वो दूसरो का दर्द भी समझता है, यूँही नही! हर कोई किसी खास पर मरता है, वहम है ये, की दिल टूटने के बाद बिखर जाता है, ए-शिवि दिल टूटने के बाद इन्सान निखर जाता है। #$hivi"

दिल टूटने के बाद जुड़ जाता है,
शीशा नही है ये, जो चुभ जाता है,

जिसे दर्द होता है, वो दूसरो का दर्द भी समझता है,
यूँही नही! हर कोई किसी खास पर मरता है,

वहम है ये, की दिल टूटने के बाद बिखर जाता है,
ए-शिवि दिल टूटने के बाद इन्सान निखर जाता है।

            #$hivi

#brokenheart






199 Love
2 Share

"अखबार से मेरा पुराना नाता है,मानो सिर्फ़ गम की सौगात ले कर आता है दिन बदलते है अखबार के पन्ने भी बदल जातें हैं, पर खबरें ? खबरें वही पुरानी रहतीं हैं। कभी लडकियो का दर्द छुपा होता है तो कभी, लूट ,पाट,चोरी की घटनाए, कभी नेताओं के द्वारा किये गये घोटाले होते तो तो कभी प्राकृतिक आपदाओ से जूझते हुवे शहर, एक पन्न्ना खेल का भी होता है कभी जीत होती है कभी हार खैर ये तो जिन्दगी का हिस्सा है, एक पन्ना है मेरा पसंदीदा वो है फिल्म का उसे पढ़ कर दिल खुश हो जाता हालाकि उसका निजी जीवन से कोई नाता नही फिर भी। ऐसे ही किसी अखबार ने मेरी जिन्दगी बदल दी अखबार के दूसरे पन्ने पर एक बडी खबर थी, एक व्यापारी अपने भाई और साले के साथ इलाहाबाद से भरवारी अपने घर जा रहा था और रोड पर एक गढ़ढा मिला जिसमे ट्रक का बैलेंस खराब हो गया, ट्रक ड्राईवर कूद कर भाग गया और उस व्यापारी और उसके साले की दर के दर मौत हो गई । वो व्यापारी कोई और नही मेरे पापा थे और उनका साला मेरे मामा उस समय मै महज एक साल की थी जब अखबार तो छोडो अपने पापा की छवि याद रखने के काबिल भी नही थी। आज भी अखबार का वो पन्ना अल्मारी के किसी कोने मे रो रहा है और मेरी माँ की सूनी माँग अखबार के इस खबर को आज जिन्दा रखती है । by shiwangi"

अखबार से मेरा पुराना नाता है,मानो सिर्फ़ गम की सौगात ले कर आता है दिन बदलते है अखबार के पन्ने भी बदल जातें हैं, पर खबरें ? खबरें वही पुरानी रहतीं हैं। 

कभी लडकियो का दर्द छुपा होता है तो कभी, लूट ,पाट,चोरी की घटनाए, कभी नेताओं के द्वारा किये गये घोटाले होते तो तो कभी प्राकृतिक आपदाओ से जूझते हुवे शहर,  एक पन्न्ना खेल का भी होता है कभी जीत होती है कभी हार खैर ये तो जिन्दगी का हिस्सा है, एक पन्ना है मेरा पसंदीदा वो है फिल्म का उसे पढ़ कर दिल खुश हो जाता हालाकि उसका निजी जीवन से कोई नाता नही फिर भी।

ऐसे ही किसी अखबार ने मेरी जिन्दगी बदल दी अखबार के दूसरे पन्ने पर एक बडी खबर थी, एक व्यापारी अपने भाई और साले के साथ इलाहाबाद से भरवारी अपने घर जा रहा था और रोड पर एक गढ़ढा मिला जिसमे ट्रक का बैलेंस खराब हो गया, ट्रक ड्राईवर कूद कर भाग गया और उस व्यापारी और उसके साले की दर के दर मौत हो गई ।

वो व्यापारी कोई और नही मेरे पापा थे और उनका साला मेरे मामा उस समय मै महज एक साल की थी जब अखबार तो छोडो अपने पापा की छवि याद रखने के काबिल भी नही थी। आज भी अखबार का वो पन्ना अल्मारी के  किसी कोने मे रो रहा है और मेरी माँ की सूनी माँग अखबार के इस खबर को आज जिन्दा रखती है ।                          
                                                                                   by shiwangi

#Newspaper
#अखबार



Dashing___Danish Seema Das Ansari Abdul Haq Aloneboy™️

185 Love

"उमीद से आशा तक, एक किरण दौड जाती है, जब साथ हो अपनो का तो हार भी जीत मे बदल जाती है, हम तो मुसाफिर हैं, कभी रास्ते तो कभी मंजिल बदलते फिरते हैं, एक खुद से उमीद हमारे जज्बे को जवाँ रखती हैं, फिर कितनी भी मुस्किल क्यों ना हो राहें, हर मंजिल हमसे मिलने की दुवा करती है, तब जिंदगी असां हो जती है , तब जिंदगी असां हो जती है ।। by shiwangi"

उमीद से आशा तक, एक किरण दौड जाती है,
जब साथ हो अपनो का तो हार भी जीत मे बदल जाती है,

हम तो मुसाफिर हैं, कभी रास्ते तो कभी मंजिल बदलते फिरते हैं,
एक खुद से उमीद हमारे जज्बे को जवाँ रखती हैं,

फिर कितनी भी मुस्किल क्यों ना हो राहें,
 हर मंजिल हमसे मिलने की दुवा करती है,

तब जिंदगी असां हो जती है ,
तब जिंदगी असां हो जती है ।। 
                                      
                               by shiwangi

#उमीद से
#आशा





174 Love