Panchdoot

Panchdoot Lives in Mandalgarh, Rajasthan, India

We are here to promote the voice of youth. We publish magazine and newspaper, We also have a web portal to raise the voice of Indian youth. Send your Hindi write-up to magazine@panchdoot.com. We will publish your unpublished thoughts to make a new India with high social values.

www.panchdoot.com

  • Popular Stories
  • Latest Stories

यह मेरा या तेरा भारत नहीं है
यह हमारा भारत हैं ।।।।।।।।

34 Love

"आप से निवेदन है कि हर दिन देशभक्ति से ओतप्रोत एक रचना हिंदी में इस हैशटैग के साथ अवश्य लिखें और जो लगातार 45 दिन तक इस हैशटैग के साथ सार्थक पोस्ट करेंगे उनको राष्ट्रीय अवार्ड "पंचदूत सार्थक" से नवाजा जाएगा जिसमें नकद राशि के साथ प्रमाण पत्र दिया जाएगा और उसकी उन रचनाओं पर पुस्तक प्रकाशित कर के प्रकाशित लेखक का प्रमाण पत्र भी दिलवाया जायेगा । # #NojotoQuote"

आप से निवेदन है कि हर दिन देशभक्ति से ओतप्रोत एक रचना हिंदी में इस हैशटैग के साथ अवश्य लिखें और जो लगातार 45 दिन तक इस हैशटैग के साथ सार्थक पोस्ट करेंगे उनको राष्ट्रीय अवार्ड "पंचदूत सार्थक" से नवाजा जाएगा जिसमें नकद राशि के साथ प्रमाण पत्र दिया जाएगा और उसकी उन रचनाओं पर पुस्तक प्रकाशित कर के प्रकाशित लेखक का प्रमाण पत्र भी दिलवाया जायेगा ।
#  #NojotoQuote

#panchdoot_sarthak #panchdooot #panchdoot_award #Impureindian #45days #likho_india #panchdoot_sarthak_award #panchdoot_social #namo #pmo #India #Hindi #Hindipoem #Hindiwriters #standwitharmy #standwithindianarmy #Pulwama #PulwamaAttack

Follow @panchdoot on @mirakeeapp

#mirakee #poems #Poetry #writersnetwork #Quotes #Quote #writersofinstagram #Stories #ttt #Quoteoftheday #writersofig #writersofmirakee #wordporn #writing #writer

33 Love

"मैं अकेला चला ज़रूर हूं परंतु जानता हूं कि मेरे जैसे बहुत से है जो इस राह पर चल रहे है। एक दिन सब मिलकर कारवां बनायेंगे अपनी कलम से नया भारत बनायेंगे ।। सामाजिक मुद्दों पर अपने आलेख लिख कर magazine@panchdoot.com पर ईमेल करें। www.panchdoot.com"

मैं अकेला चला ज़रूर हूं
परंतु जानता हूं कि मेरे जैसे बहुत से है जो इस राह पर चल रहे है।
एक दिन सब मिलकर कारवां बनायेंगे
अपनी कलम से नया भारत बनायेंगे ।।

सामाजिक मुद्दों पर अपने आलेख लिख कर magazine@panchdoot.com पर ईमेल करें।
www.panchdoot.com

#mystroke #hindi_writer #writers_network #panchdoot_social #social_issues #panchdoot_web #panchdoot_magazine #voiceofyouth #newIndia #future_India

आप भी हिन्दी में लिखते है तो सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करें, हम चुनिंदा विचारों को प्रकाशित कर के आपके विचारों को नये भारत के निर्माण में नींव का पत्थर बनाने का प्रयास करेंगे।

आपके जैसे ही सरफिरे युवाओं का परिवार
पञ्चदूत परिवार

30 Love

#bharatband #band #protest #Kranti #youth #Social #India #India_against_rumers #future_India #writersnetwork #Indian_writers #army #Indian_youth #panchdoot_social #panchdoot_magazine #panchdoot_web #reposter #mirakee #writers #Hindi #pod #sena #Life #country_lovers #boarder

साथियों अगर आप भी भारत निर्माण में व्यस्त है तो आप जानते है आपको क्या करना है, क्यों कि दुनिया में सबसे ज्यादा और सबसे शक्तिशाली है भारतीय युवा ।

अगर आप इस विषय पर अपने विचार एक आलेख के रूप में व्यक्त करना चाहते है तो पञ्च

25 Love

साथियों आप जानते है कि पञ्चदूत परिवार की तरफ से युवाओं के लिए तरह - तरह के कार्यक्रम चलाए जाते है जिनके माध्यम से युवाओं को एक उचित मंच प्रदान कर आने वाले भारत को एक सशक्त राष्ट्र के रूप में विकसित करना मात्र है ।

आप से यह सहयोग चाहिए कि पञ्चदूत परिवार की तरफ से सामाजिक मुद्दों पर लिखने वाले युवाओं के लिए नरेन्द्र फेलोशिप का जो कार्यक्रम चलाया जा रहा है उस को देश के अधिक से अधिक युवाओं तक पहुंचा सकें ।

इस फैलोशिप की कुछ खास बातें -
- कोई शुल्क नहीं
- कोई शैक्षणिक योग्यता नहीं
- कोई बाध्यता नह

23 Love