राजन कुमार एस.साहित्य

राजन कुमार एस.साहित्य Lives in Darbhanga, Bihar, India

लेखक, साहित्यकार, कवि

  • Popular
  • Latest
  • Video

"मुर्ख लोगो से कभी बहस नहीं करनी चाहिए, वो पहले आपको अपने स्तर पर ले आयेंगे, और फिर अपने अनुभव से आपको हरा देंगे !!"

मुर्ख लोगो से कभी बहस नहीं करनी चाहिए,
वो पहले आपको अपने स्तर पर ले आयेंगे,
और फिर अपने अनुभव से आपको हरा देंगे !!

 

31 Love

"देवदास आसपास कर रहे बकवास लड़कि को देखकर के निगाहें खो गई... देवदास आसपास करते है बकवास लड़कि को देखकर के निगाहें खो गई... रात भर चेटिंग जो कर रहे है मधुवाला..2 जाने कितने की आँखें प्यार मे भिंगो गई.. रात भर मजनूओं को निंद नहीं आई जब..2 लैला फोन onlineकर के सो गई.. नारियो का सम्मान कितना यहाँ पे देखो..2 Sanni लियोन ..ही हमारी हिरोईन बन गई.."

देवदास आसपास कर रहे बकवास
लड़कि को देखकर के निगाहें खो गई...
देवदास आसपास करते है बकवास
लड़कि को देखकर के निगाहें खो गई...

रात भर चेटिंग जो कर रहे है मधुवाला..2
जाने कितने की आँखें प्यार मे भिंगो गई..

रात भर मजनूओं को निंद नहीं आई जब..2
लैला फोन onlineकर के सो गई..

नारियो का सम्मान कितना यहाँ पे देखो..2
Sanni लियोन ..ही हमारी हिरोईन बन गई..

देवदास आसपास कर रहे बकवास
लड़कि को देखकर के निगाहें खो गई...
देवदास आसपास करते है बकवास
लड़कि को देखकर के निगाहें खो गई...

रात भर चेटिंग जो कर रहे है मधुवाला..2
जाने कितने की आँखें प्यार मे भिंगो गई..

24 Love

"सफल लोगों के सफलता के लिए विचार | जीवन (Life) में सफल होना आसान है, यदि आपको यह पता है कि सफलता क्या है? (What is success) सफल होना और भी आसान तब हो जाता है जब आपको यह पता हो कि जीवन में सफल कैसे हुआ जाता है? (How to be success in life) अलग-अलग लोगों के लिए सफलता के मायने (Means of success) अलग-अलग होते हैं और सफलता को सभी लोग अपने अपने अनुभव (Experience) के आधार पर ही परिभाषित (Definition of success) करते हैं। यदि जीवन में सफलता (Success in life) प्राप्त करनी है तो सफलता के बारे में जानकारी (Knowledge about success) जरूर होनी चाहिए। सफलता एक ऐसी चाबी है (Key to success) जिसके मिल जाने पर आप अपनी मंजिल (Target) के दरवाजे को खोल सकते हैं। बहुत सी सफलताएं (Successes) एक साथ नहीं मिल सकतीं। हमें एक सफलता पाने के बाद तुरंत दूसरी सफलता के लिए कमर कस लेनी चाहिए। बड़ी सफलता (Big success) प्राप्त करने के लिए बड़े प्रयास (Big effort) करने पड़ते हैं और महान सफलता (Great success) प्राप्त करने के लिए महान कार्य (Great work) और महान प्रयास (Great effort) करने पड़ते हैं। कुमार साहित्य"

सफल लोगों के सफलता के लिए विचार | 
जीवन (Life) में सफल होना आसान है, यदि आपको यह पता है कि सफलता क्या है? (What is success) सफल होना और भी आसान तब हो जाता है जब आपको यह पता हो कि जीवन में सफल कैसे हुआ जाता है? (How to be success in life)
अलग-अलग लोगों के लिए सफलता के मायने (Means of success) अलग-अलग होते हैं और सफलता को सभी लोग अपने अपने अनुभव (Experience) के आधार पर ही परिभाषित (Definition of success) करते हैं। यदि जीवन में सफलता (Success in life) प्राप्त करनी है तो सफलता के बारे में जानकारी (Knowledge about success) जरूर होनी चाहिए।
सफलता एक ऐसी चाबी है (Key to success) जिसके मिल जाने पर आप अपनी मंजिल (Target) के दरवाजे को खोल सकते हैं। बहुत सी सफलताएं (Successes) एक साथ नहीं मिल सकतीं। हमें एक सफलता पाने के बाद तुरंत दूसरी सफलता के लिए कमर कस लेनी चाहिए।
बड़ी सफलता (Big success) प्राप्त करने के लिए बड़े प्रयास (Big effort) करने पड़ते हैं और महान सफलता (Great success) प्राप्त करने के लिए महान कार्य (Great work) और महान प्रयास (Great effort) करने पड़ते हैं।

कुमार साहित्य

 

13 Love

"तुझसे बिछड़कर जिंदा हूँ अब तक वजह तेरी यादों की उल्फत में कैद हूँ अब तक तेरी याद खून की आँसू रूलाती है ऐसी कोई सुबह तेरी याद आती नहीं हैं.. क्या खता हुई है हमसे तु मुझे याद करती नहीं है.. #कुमार साहित्य"

तुझसे बिछड़कर जिंदा हूँ अब तक
वजह तेरी यादों की उल्फत में कैद हूँ अब तक
तेरी याद खून की आँसू रूलाती है
ऐसी कोई सुबह तेरी याद आती नहीं हैं..
क्या  खता  हुई  है  हमसे
तु मुझे याद करती नहीं है..
 
#कुमार साहित्य

तुझसे बिछड़कर जिंदा हूँ अब तक
वजह तेरी यादों की उल्फत में कैद हूँ अब तक
तेरी याद खून की आँसू रूलाती है
ऐसी कोई सुबह तेरी याद आती नहीं हैं..
क्या खता हुई है हमसे
तु मुझे याद करती नहीं है..

#कुमार साहित्य

11 Love
1 Share

"कडवी बात है लेकिन सच बात है, हम किसीके लिए उस वक्त तक ख़ास होते है, जब तक उन्हें कोई दूसरा मिल नहीं जाता !! एक तो मेरे जिंदगी मे कोई दोस्त नहीं है जो भी है आज मेरे दोस्तों के पास Reply दे वक्त नहीं मिलता... हाँ पर कर भी क्या सकते है.. वक्त नूर को बेनूर बना देती है.. छोटी सो जख्म को नासूर बना देती है। कौन चाहता अपनो से अलग रहे ए मेरे दोस्त.. वक्त सबको मजबूर बना देती है।। 😢😢😢😢😢😢😢😢😢 कुमार साहित्य"

कडवी बात है लेकिन सच बात है,
हम किसीके लिए उस वक्त तक ख़ास होते है,
जब तक उन्हें कोई दूसरा मिल नहीं जाता !!
एक तो मेरे जिंदगी मे कोई दोस्त नहीं है जो भी है आज मेरे दोस्तों के पास Reply दे वक्त नहीं मिलता...
हाँ पर कर भी क्या सकते है..
वक्त नूर को बेनूर बना देती है..
छोटी सो जख्म को नासूर बना देती है।
कौन चाहता अपनो से अलग रहे ए मेरे दोस्त..
वक्त सबको मजबूर बना देती है।।
😢😢😢😢😢😢😢😢😢

कुमार साहित्य

Miss uuu all..

5 Love