tags

Best खामोशी Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best खामोशी Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about खामोशी का बेताबी का, खामोशी शायरी, खामोशी शायरी फेसबुक.

  • 719 Followers
  • 1496 Stories
  • Latest
  • Popular
  • Video

""

"नाराज हो तुम पता चल गया था मुझे गुस्सा जो हो पता चल गया था मुझे मै चुप बैठा हँसता रहा तुम्हारा वो गुस्से वाला मुँह पता चल गया था मुझे ☺😊 follow me buddy😶 ©jeetsen"

नाराज हो तुम  पता चल गया था मुझे 
गुस्सा जो हो पता चल गया था मुझे 
मै चुप  बैठा  हँसता रहा  
तुम्हारा  वो गुस्से वाला मुँह पता चल गया था मुझे
☺😊



follow me buddy😶

©jeetsen

#कलपना #मंजिल #शायर #विचार #पल #जिंदगी #खामोशी #Nojoto #जीत 💛

4 Love

""

"#5LinePoetry सुबह है जो आम सी बहुत है, मंजिल है पर वक्त बहुत है, इंतज़ार उस शाम का है जो शाम अपनी हो , दिन और रात यूँ तो बहुत है । ©jeetsen"

#5LinePoetry सुबह है जो आम सी बहुत है, 
मंजिल  है पर वक्त बहुत है, 
इंतज़ार उस शाम  का है जो शाम अपनी हो ,
दिन और रात यूँ तो बहुत है ।

©jeetsen

#सुबह #विचार #मंजिल #खामोशी #नोजोटो #दिन #रात #किस्सा #💛💛 #जीत

#5LinePoetry

6 Love

""

"#IndiaFightsCorona "रहस्यमयी आवाज" जब मैं सुकून से सोने की कोशिश कर रही थी तभी एक रहस्यमयी आवाज अचानक से मेरी कानों में खामोश हो , जोर से चिल्लाने लगी कि "जिज्ञासा" बाहर पसरा हुआ सन्नाटा अब मुझे घाव देने लगा है क्योंकि अब "बेगुनाह भी मौत के मुहँ में जाने लगे हैं बेवजह ही जिंदगी गवाने लगे हैं" बस एक ही प्रश्न उठता है कि कौन जिम्मेदार है इस भयंकर रूप धारण करती महामारी के लिए। हर पल जिंदगी हारती साँसों के लिए। वो भी अपना सपना पूरा करना चाहते थें, अपने परिवार के साथ रहना चाहते थें, मगर कुछ लोगों को अपनी ही लापरवाही निगल गई और कुछ को औरों की, मगर कब समझेंगे ये लोगों अपनी जिम्मेदारी कि "मास्क है कितना जरूरी , जिंदगी के लिए साँसें हैं जितनी जरूरी" फिर क्यों लापरवाह हो कुछ लोगों आज भी बेवजह ही घूम रहे हैं? और कुछ पंक्षियों की तरह पिजरों में कैद हैं अपनों की सलामती के लिए, मगर मैं हर उस शख्स की खामोशी हूँ ,जो खामोश हो कर चले गये हैं। मैं शोर मचा रही हूँ उस मरी हुई इंसानियत को फिर से जगाने के लिए। मैं कोशिश कर रही हूँ जिंदा लाशों को, जिंदादिल बनाने की। "अपने लिए न सही पर अपनों के लिए जिम्मेदार बनों" घर में रहो , स्वस्थ रहो । ©Tanu Singh"

#IndiaFightsCorona "रहस्यमयी आवाज"

जब मैं सुकून से सोने की कोशिश कर रही थी तभी एक रहस्यमयी आवाज अचानक से मेरी कानों में खामोश हो , जोर से चिल्लाने लगी कि  "जिज्ञासा"  बाहर पसरा हुआ सन्नाटा अब मुझे घाव देने लगा है क्योंकि अब  "बेगुनाह भी मौत के मुहँ में जाने लगे हैं बेवजह ही जिंदगी गवाने लगे हैं" बस एक ही प्रश्न उठता है कि कौन जिम्मेदार है इस भयंकर रूप धारण करती महामारी के लिए। हर पल  जिंदगी हारती साँसों के लिए।  वो भी अपना सपना पूरा करना चाहते थें, अपने परिवार के साथ रहना चाहते थें, मगर कुछ लोगों को अपनी  ही लापरवाही निगल गई और कुछ को  औरों की, मगर कब  समझेंगे ये लोगों अपनी जिम्मेदारी कि "मास्क है  कितना जरूरी , जिंदगी के लिए साँसें हैं जितनी जरूरी" फिर क्यों लापरवाह हो कुछ लोगों आज भी बेवजह ही घूम रहे हैं? और कुछ पंक्षियों की तरह पिजरों में कैद हैं अपनों की सलामती के लिए, मगर मैं हर उस शख्स की खामोशी हूँ ,जो खामोश हो कर चले गये हैं। मैं शोर मचा रही हूँ उस मरी हुई इंसानियत को फिर से जगाने के लिए। मैं कोशिश कर रही हूँ जिंदा लाशों को, जिंदादिल बनाने की।

"अपने लिए न सही पर अपनों के लिए जिम्मेदार बनों"
घर में रहो , स्वस्थ रहो ।

©Tanu Singh

रहस्यमय #आवाज#खामोशी#घर में रहें#सुरक्षित रहें #तनु सिंह

#IndiaFightsCorona

8 Love

""

"कि...हर रात एक सुकून एक खामोशी है, सच मानो... ये नींद भी एक बेहोशी है, जो सुलगता है दिलों में..... वो अंगार हैं.. और जो पिघला दे..... इश्क़ में वो मदहोशी है। ©PUSHKAR MISHRA"

कि...हर रात एक सुकून एक खामोशी है,

सच मानो... ये नींद भी एक बेहोशी है,

जो सुलगता है दिलों में..... वो अंगार हैं..

और जो पिघला दे..... इश्क़ में वो मदहोशी है।

©PUSHKAR MISHRA

#खामोशी ram singh yadav indira Govind Pandram Astha Tiwari B Ravan sheetal pandya मेरे शब्द
@विभूति गोण्डवी @Anshu writer @BEENA TANTI @Miss..Aarvi @Misha Anand

24 Love
3 Share

""

"हम लबों से कह ना पाए उनसे हाल ए दिल कभी... और वो समझे नहीं ये खामोशी क्या चीज है...। ©Rizwan Ahamad Faizi"

हम लबों से कह ना पाए उनसे हाल ए दिल कभी...
और वो समझे नहीं ये खामोशी क्या चीज है...।

©Rizwan Ahamad Faizi

हम लबों से कह ना पाए उनसे #हाल#दिल कभी...
और वो समझे नहीं ये #खामोशी क्या चीज है...।
#Rizwan_Ahamad_Faizi
#SAD #Love #story #Heart #Broken
#Silent

10 Love