tags

Best happyhugday Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

4 Stories- Find the Best happyhugday Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos.

  • 6 Followers
  • 4 Stories
  • Latest Stories

"आलिंगन Read under caption 👇 #NojotoQuote"

आलिंगन

Read under caption 👇 #NojotoQuote

आलिंगन

झुकी नज़रों से मैं उसकी ओर जा रहा था, उसकी आंखों में देखने की हिम्मत ना थी पर तब भी कछुए की चाल से चलते हुए उस की ओर बढ़ रहा था। मैं जानता था कि वो भी मुझे देख रही है पर शायद वैसे नहीं जैसे मैं उसे देख रहा था।

मेरी झुकी नज़रें अब आहिस्ता आहिस्ता उठने लगी हैं और इसी के साथ अब उसकी नज़रें आहिस्ता आहिस्ता झुकने लगी है। कैसा प्रेम है ये? अंजाना सा, या बेगाना सा, पर प्रेम तो प्रेम होता है, चाहे एकतरफा हो यह दोनों तरफ से।

पता नहीं कैसे वो मेरी कछुए जैसी चाल एकदम से खरगोश की दौड़ में बदल गई थी। मैं उसके सामने खड़ा था, मुझे हवाओं का बहना महसूस हो रहा था, मुझे उसके बालों का समुद्र की लहरों की तरह मचलना महसूस हो रहा था, पर मेरे चारों तरफ क्या हो रहा है इसका मुझे रत्ती भर भी एहसास नहीं था। वह लम्हा थम सा गया था। और उस लम्हें में कैद था, मैं, मेरा इश्क़ और वो।

मन तो यह कर रहा था कि किसी तरह दोनों बाहों को फैलाकर उसको अपने आलिंगन में भर लूं, और मुकम्मल कर लूं अपने इश्क़ को, पर अभी इतनी हिम्मत मुझमें ना थी।

उस क्षण मात्र में बस एक ही ख़्याल मेरे दिमाग में घूम रहा था कि मैं ‘कृष्ण’ हूं चाहे ना हूं पर वो ‘राधा’ जरूर थी। मैं उसे आलिंगन में भर पाऊं या ना भर पाऊं, पर बेफ़िक्री से उसके सर को अपने कंधे पर रखकर पूरी रात गुजारना चाहता था। मैं अपने वेलेंटाइन डे को कुछ इसी तरह से मनाना चाहता था। अपने इश्क़ को सूरज की उगती हुई किरणों की तरह पूरे दिन के लिए मुकम्मल करना चाहता था। मैं उसको ‘राधा-कृष्ण’ के प्रेम की पवित्रता को महसूस करवाना चाहता था।

#yqbaba #Hug #happyhugday

4 Love

" #NojotoVoice"

 #NojotoVoice

#nojotovideo#Nojotovoice#happyhugday#LoveWithWords#shayri

27 Love
60 Views
2 Share

"Tera wo Achanak uss din mere Pass ana.. Mere Ehsanso ko Apna bnana.. Mere dhadkano ka Tej ho jana... Aur palak Jhapakte hi Tera muje gale Lgana.. Ufff... Sab yaad h.. #NojotoQuote"

Tera wo Achanak uss din mere Pass ana..
Mere Ehsanso ko Apna bnana.. 
Mere dhadkano ka Tej ho jana... 
Aur palak Jhapakte hi Tera muje gale Lgana.. 

Ufff... Sab yaad h..  #NojotoQuote

#happyhugday#toallmyfollowers#❤❤❤❤#happytohaveuall#Raina#Arain#uandme#80followers#Amazing...

16 Love
2 Share

"Happy Hug Day लग जा गले के तेरे ग़मो को अब मेरे हो जाने के लिए मना लू रूह तो कब की एक है अपनी आ अब ज़िस्म को भी एक बना लू। #gif"

Happy Hug Day

लग जा गले के तेरे ग़मो को
अब मेरे हो जाने के लिए मना लू
रूह तो कब की एक है अपनी
आ अब ज़िस्म को भी एक बना लू। #gif

#happyhugday #special #Love #Shayar #nojotoworld #writer #writerhindi #Quote #thought

23 Love