tags

Best jhumkiwali Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best jhumkiwali Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos.

  • 2 Followers
  • 42 Stories
  • Popular Stories
  • Latest Stories

"इत्तु सा_-` वो अब झुमके से दूर चली गयी हैं, चाँद से तो नजाने क्यों नाराज़ सी रहने लगी हैं। अजी हमनें क्या बेवफ़ाई की ,जो इन दोनों के चक्कर में हम से दूरियां बना ली। @j_$tyle"

इत्तु सा_-` वो अब झुमके से दूर चली गयी हैं, चाँद से तो नजाने क्यों नाराज़ सी रहने लगी हैं। अजी हमनें क्या बेवफ़ाई की ,जो इन दोनों के चक्कर में हम से दूरियां बना ली।
@j_$tyle

इत्तु सा पैग़ाम झुमके वाली के नाम।
#jhumkiwali #jhumka #Love #Feeling #thought #Poetry #nojoto #nojotohindi #Hindi #author #writer

वो अब झुमके से दूर चली गयी हैं, चाँद से तो नजाने क्यों नाराज़ सी रहने लगी हैं। अजी हमनें क्या बेवफ़ाई की ,जो इन दोनों के चक्कर में हम से दूरियां बना ली।

@j_$tyle

43 Love
1 Share

"इत्तु सा_-` आज भी मेरे खुश होने की वजह तुम ही हो, पर यार तुम मुझे से बहुत दूर हो। ये long distance मुझे पसंद नहीं ,कहो कब इत्तु सी मुलाकात करें।😉 @j_$tyle"

इत्तु सा_-` आज भी मेरे खुश होने की वजह तुम ही हो, पर यार तुम मुझे से बहुत दूर हो। ये long distance मुझे पसंद नहीं ,कहो कब इत्तु सी मुलाकात करें।😉
@j_$tyle

इत्तु सा पैग़ाम झुमके वाली के नाम।
#jhumkiwali #nojoto #nojotihindi #Love #crush #Poet #poem #Poetry #Quote #Quotes #writer #thought
आज भी मेरे खुश होने की वजह तुम ही हो, पर यार तुम मुझे से बहुत दूर हो। ये long distance मुझे पसंद नहीं ,कहो कब इत्तु सी मुलाकात करते।
@j_$tyle

54 Love
1 Share

"इत्तु सा_-`मोहब्बत में बग़ावत होने लगी हैं, उसके दिल में किसी ओर की जगह बने लगी हैं। सुना हैं रात-रात भर उसे तका जाता हैं,श्वेत सा हैं चाँद उसे कहा जाता है। ©@j_$tyle #NojotoQuote"

इत्तु सा_-`मोहब्बत में बग़ावत होने लगी हैं, उसके दिल में किसी ओर की जगह बने लगी हैं। सुना हैं रात-रात भर उसे तका जाता हैं,श्वेत सा हैं चाँद उसे कहा जाता है।
©@j_$tyle #NojotoQuote

इत्तु सा पैग़ाम प्यारी बग़ावत के नाम।
#Nojoto #chaand #Moon #Love #Pyar #Hindi #Nojotohindi #jhumkiwali

मोहब्बत में बग़ावत होने लगी हैं, उसके दिल में किसी ओर की जगह बने लगी हैं। सुना हैं रात-रात भर उसे ताका जाता हैं,श्वेत सा हैं चाँद उसे कहा जाता है।
©@j_$tyle

57 Love
1 Share

"मैं कसम खाता हूँ कि चाँद से झुमके वाली का झुमका चुरा कर मैं लाऊँगा,मार्किट में बेच कर बर्गर खाऊँगा।😜 इत्तु सी परेशान वो भी होगी,झुमके के लिए plz plz बोलेंगी। मैं ठहरा चाँद का भाई, इतनी आसानी से नहीं दूँगा।😜इत्तु सा सताकर, इत्तु सा रुला कर। सपनों में आकर , ख़्वाब सजा कर। दिल में बस कर, दिल को ही चुरा लें जाऊँगा।😜 #NojotoQuote"

मैं कसम खाता हूँ कि चाँद से झुमके वाली का झुमका चुरा कर मैं लाऊँगा,मार्किट में बेच कर बर्गर खाऊँगा।😜 इत्तु सी परेशान वो भी होगी,झुमके के लिए plz plz बोलेंगी। मैं ठहरा चाँद का भाई, इतनी आसानी से नहीं दूँगा।😜इत्तु सा सताकर, इत्तु सा रुला कर। सपनों में आकर , ख़्वाब सजा कर। दिल में बस कर, दिल को ही चुरा लें जाऊँगा।😜 #NojotoQuote

इत्तु सा पैग़ाम झुमके वाली के नाम।
#NojotoComedy #CTLHindiquoteStatic #Nojoto #jhumkiwali #mast #Fun
मैं कसम खाता हूँ कि चाँद से झुमके वाली का झुमका चुरा कर मैं लाऊँगा,मार्किट में बेच कर बर्गर खाऊँगा।😜 इत्तु सी परेशान वो भी होगी,झुमके के लिए plz plz बोलेंगी। मैं ठहरा चाँद का भाई, इतनी आसानी से नहीं दूँगा।😜इत्तु सा सताकर, इत्तु सा रुला कर। सपनों में आकर , ख़्वाब सजा कर। दिल में बस कर, दिल को ही चुरा लें जाऊँगा।😜

54 Love

"तुम प्यारी हो, परेशानी भी। चाँद की दीवानी ,झुमके की कहानी हो। तुम लफ्ज़ो की महक, खुशबू की चहक हो। तुम पायल की छाम-छाम , बूंदों की सरगम हो। तुम जुगनू की चम चम, crush की धड़कन हो। तुम इत्तु से fan की इत्तु सा ख़्वाब हो,ख्वाबों की हकीकत, हकीकत की निशानी हो।"

तुम प्यारी हो, परेशानी भी। चाँद की दीवानी ,झुमके की कहानी हो। तुम लफ्ज़ो की महक, खुशबू की चहक हो। तुम पायल की छाम-छाम , बूंदों की सरगम हो। तुम जुगनू की चम चम, crush की धड़कन हो। तुम इत्तु से fan की इत्तु सा ख़्वाब हो,ख्वाबों की हकीकत, हकीकत की निशानी हो।

इत्तु सा पैग़ाम झुमके वाली के नाम।
#Nojoto #jhumkiwali
तुम प्यारी हो, परेशानी भी।
चाँद की दीवानी ,झुमके की कहानी हो। तुम लफ्ज़ो की महक, खुशबू की चहक हो। तुम पायल की छाम-छाम , बूंदों की सरगम हो। तुम जुगनू की चम चम, crush की धड़कन हो। तुम इत्तु से fan की इत्तु सा ख़्वाब हो,ख्वाबों की हकीकत, हकीकत की निशानी हो।

46 Love