tags

Best 2020 Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best 2020 Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about christmas 2020, jokes 2020, दुनिया एक्सपो 2020.

  • 560 Followers
  • 1018 Stories
  • Popular Stories
  • Latest Stories

"जब मोहब्बत होती है। तो हजारों में भी आप तन्हा होते हो।। ओर उस शक्स के साथ होने पर, सारी दुनिया के मिलने का अनुभव होता है।। 😇🥰😘"

जब मोहब्बत होती है।
तो हजारों में भी आप तन्हा होते हो।।
ओर उस शक्स के साथ होने पर,
सारी दुनिया के मिलने का अनुभव होता है।।
😇🥰😘

#Main_akeli#Love#Life#2020# @Asha @2803 @pushp coming @mr.Good @Dil Tujhpe Kurban Hai

17 Love

"😍 🙈 😘"

😍 🙈 😘

#Kabira#Love_forever#nojoto#2020#Life# @anmol Kumar @Eemanvial @pushp coming @Rahul Raj @Uraj rana Uraj rana

67 Love
973 Views

"😘 Love"

😘 Love

#GuitarTune#Love_always_be_with_you#2020#Life# @Rahul Raj @pushp coming @mr.Good @anmol Kumar @Eemanvial

31 Love
396 Views

"हमारी पहचान खूबसरती से नहीं, स्वभाव से होती है।।"

हमारी पहचान खूबसरती से नहीं,
स्वभाव से होती है।।

#Jo_tum_sochteho#Love#Life#2020# @Asha @pushp coming @Eemanvial @Berjash Sharma @anmol Kumar

27 Love

"मिशन CGL 2019 इतने दिन लगभग 1 साल कब बीते पता नहीं चला होगा और ये बचे 14-15 दिन तो इतनी तेज बीतेंगे मानो इनकी गाङी छूट रही हो,इन्हें शताब्दी को पिछाड़ना हो, इनको तूफानों का सामना करना हो लेकिन जैसे आप पढ़ने को लेके सीरियस होंगे न इन्हीं दिनों आपसे बहुत मित्र नाराज हो जाएंगे ,रिश्तेदार रूठ जाएंगे,पापा मम्मी कई बार डाँट भी लगाएंगे की समय से खाना नहीं खाता समय से सो कर नहीं उठता ये वो , गर्लफ्रैंड/बॉयफ्रेंड इस बात को लेके गुस्सा हो जाएंगे समय नही देते आप,लेकिन यार एक बात जान लो जैसे-जैसे मंजिल पास आ रही होती है न सीढ़ियों की फिसलन बढ़ती जाती है और आपके पैरों की मजबूती इसी पर निर्भर करती है कि पीछे कितना कष्टदायक सफर आपने काट लिया है अब फिर से वापस नहीं जाना उसी पहली सीढ़ी पर तो ये 15 दिन लगा दो उन लोगों को करारा जवाब देने में जिनको लगता है आपसे कुछ नही होने वाला, उस प्रेमिका/प्रेमी को जवाब देने का सही समय आ गया है जिसने आपसे अलग होने की वजह आपकी नाकामी बताई थी और सबसे बड़ा motivation की अब आप अपने बूढे होते बाप को काम करते नहीं देख सकते, आप उस मां के कांपते हाथों से और मेहनत नहीं करवा सकते और सबसे ज्यादा जरूरी की अब नहीं रहना यार बंद कमरे में जिसका मकान मालिक महीने के आखिरी तारीख से पहले आ जाता है। मुझे क्या मैं तो आज आपके लिए लिख रहा कल आने वाले और लोगों के लिए लेकिन फर्क बस इतना होगा कुछ को ये बातें फायदा करवा देंगी वहीं कुछ ध्यान भी नहीं देंगे। अगर ख़िलाफ़ हैं होने दो जान थोड़ी है ये सब धुआँ है कोई आसमान थोड़ी है -राणा नवीन सिंह ..!!"

मिशन CGL 2019

इतने दिन लगभग 1 साल कब बीते पता नहीं चला होगा और ये बचे 14-15 दिन तो इतनी तेज बीतेंगे मानो इनकी गाङी छूट रही हो,इन्हें शताब्दी को पिछाड़ना हो, इनको तूफानों का सामना करना हो  लेकिन जैसे आप पढ़ने को लेके सीरियस होंगे न इन्हीं दिनों आपसे बहुत मित्र नाराज हो जाएंगे ,रिश्तेदार रूठ जाएंगे,पापा मम्मी कई बार डाँट भी लगाएंगे की समय से खाना नहीं खाता समय से सो कर नहीं उठता ये वो , गर्लफ्रैंड/बॉयफ्रेंड इस बात को लेके गुस्सा हो जाएंगे समय नही देते आप,लेकिन यार एक बात जान लो जैसे-जैसे मंजिल पास आ रही होती है न सीढ़ियों की फिसलन बढ़ती जाती है और आपके पैरों की मजबूती  इसी पर निर्भर करती है कि  पीछे कितना कष्टदायक सफर आपने काट लिया है अब फिर से वापस नहीं जाना उसी पहली सीढ़ी पर

तो ये 15 दिन लगा दो उन लोगों को करारा जवाब देने में जिनको लगता है आपसे कुछ नही होने वाला, उस प्रेमिका/प्रेमी को जवाब देने का सही समय आ गया है जिसने आपसे अलग होने की वजह आपकी नाकामी बताई थी और सबसे बड़ा motivation की अब आप अपने बूढे होते बाप को काम करते नहीं देख सकते, आप उस मां के कांपते हाथों से और मेहनत नहीं करवा सकते और सबसे ज्यादा जरूरी की अब नहीं रहना यार बंद कमरे में जिसका मकान मालिक महीने के आखिरी तारीख से पहले आ जाता है।

मुझे क्या मैं तो आज आपके लिए लिख रहा कल आने वाले और लोगों के लिए लेकिन फर्क बस इतना होगा कुछ को ये बातें फायदा करवा देंगी वहीं कुछ ध्यान भी नहीं देंगे।

अगर ख़िलाफ़ हैं होने दो जान थोड़ी है
ये सब धुआँ है कोई आसमान थोड़ी है

-राणा नवीन सिंह ..!!

#ssc#cgl#2019#2020

25 Love
1 Share