tags

Best 3startalent Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best 3startalent Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos.

  • 11 Followers
  • 35 Stories
  • Popular Stories
  • Latest Stories

"#NojotoVideo #NojotoVideo"

#NojotoVideo #NojotoVideo

Ghazal
#nojotovideo #kalakaksh #kavishala #kahaniwala #TST #diary #urduwriters #urdupoetry #ghazal #Shayari #Shayar #3startalent #Talent #Love #mohabbat


@Satyaprem @Internet Jockey @Himanish Dhanesha @Ritika Roy @Karunjot Kala

406 Love
5482 Views
51 Share

#Hindi #kalakaksh #kavishala #nojotohindi #3startalent #ttt

26 Love

#FavSong #Aashayein #Motivation #Nojoto #kalakaksh #NojotoVoice #TST #3startalent

67 Love
333 Views

#RikshaChalak #Gareebi #Parishram #kathinaiyan #Nojoto #hindistory #NojotoStory #NojotoHindi #kalakaksh #TST #3startalent

26 Love

"कभी कभी खुद को बहुत टूटा हुआ महसूस करती हूँ । चाहे कितनी भी कोशिश करलूं मैं खुद को सँभालने की , पर नहीं संभाल पाती।ज़िन्दगी मेरी जैसे रुक सी गयी है , अब लगता है जैसे थम सी गयी हूँ मैं बस एक ही जगह पर। उम्मीदेँ जैसे मैंने खुद ही तोड़ दी हैं खुद से । हाँ गुनाह करती हूँ मैं खुद की ख्वाहिशों को मार कर ,दबाकर कहीं कोने में खुद में समाये रहती हूँ । धीरे धीरे अब हर मोड़ पर ज़िन्दगी अपने नए नए रंग दिखला रही है , रूबरू हो रही हूँ मैं ज़िन्दगी की हक़ीक़तों से , सही और गलत में फर्क क्या है? यह अब सिखा रही है ज़िंदगी। हाँ यह जानकर दिल थोड़ा जलता है मेरा पर आखिर सच तो कड़वा ही होता है,कोइ ग़म न होगा मुझे गर सच का यह कड़वा घूंट मैं पी जाऊं हस्ते हस्ते । तो यह सच का कड़वा घूंट पीना स्वीकार है मुझे। "

कभी कभी खुद को बहुत टूटा हुआ महसूस करती हूँ । चाहे कितनी भी कोशिश करलूं मैं खुद को सँभालने की , पर नहीं संभाल पाती।ज़िन्दगी मेरी जैसे रुक सी गयी है , अब लगता है जैसे थम सी गयी हूँ मैं बस एक ही जगह पर।

उम्मीदेँ जैसे मैंने खुद ही तोड़ दी हैं खुद से । हाँ गुनाह करती हूँ मैं खुद की ख्वाहिशों को मार कर ,दबाकर कहीं कोने में खुद में समाये रहती हूँ ।

धीरे धीरे अब हर मोड़ पर ज़िन्दगी अपने नए नए रंग दिखला रही है , रूबरू हो रही हूँ मैं ज़िन्दगी की हक़ीक़तों से , सही और गलत में फर्क क्या है? यह अब सिखा रही है ज़िंदगी। हाँ यह जानकर दिल थोड़ा जलता है मेरा पर आखिर सच तो कड़वा ही होता है,कोइ ग़म न होगा मुझे गर सच का यह कड़वा घूंट मैं पी जाऊं हस्ते हस्ते । तो यह सच का कड़वा घूंट पीना स्वीकार है मुझे।

#Zindagi #Nojoto #NojotoHindi #kalakaksh #TST #3startalent

70 Love