tags

Best 3startalent Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best 3startalent Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos.

  • 11 Followers
  • 34 Stories
  • Popular
  • Latest
  • Video

""

"कभी कभी खुद को बहुत टूटा हुआ महसूस करती हूँ । चाहे कितनी भी कोशिश करलूं मैं खुद को सँभालने की , पर नहीं संभाल पाती।ज़िन्दगी मेरी जैसे रुक सी गयी है , अब लगता है जैसे थम सी गयी हूँ मैं बस एक ही जगह पर। उम्मीदेँ जैसे मैंने खुद ही तोड़ दी हैं खुद से । हाँ गुनाह करती हूँ मैं खुद की ख्वाहिशों को मार कर ,दबाकर कहीं कोने में खुद में समाये रहती हूँ । धीरे धीरे अब हर मोड़ पर ज़िन्दगी अपने नए नए रंग दिखला रही है , रूबरू हो रही हूँ मैं ज़िन्दगी की हक़ीक़तों से , सही और गलत में फर्क क्या है? यह अब सिखा रही है ज़िंदगी। हाँ यह जानकर दिल थोड़ा जलता है मेरा पर आखिर सच तो कड़वा ही होता है,कोइ ग़म न होगा मुझे गर सच का यह कड़वा घूंट मैं पी जाऊं हस्ते हस्ते । तो यह सच का कड़वा घूंट पीना स्वीकार है मुझे। "

कभी कभी खुद को बहुत टूटा हुआ महसूस करती हूँ । चाहे कितनी भी कोशिश करलूं मैं खुद को सँभालने की , पर नहीं संभाल पाती।ज़िन्दगी मेरी जैसे रुक सी गयी है , अब लगता है जैसे थम सी गयी हूँ मैं बस एक ही जगह पर।

उम्मीदेँ जैसे मैंने खुद ही तोड़ दी हैं खुद से । हाँ गुनाह करती हूँ मैं खुद की ख्वाहिशों को मार कर ,दबाकर कहीं कोने में खुद में समाये रहती हूँ ।

धीरे धीरे अब हर मोड़ पर ज़िन्दगी अपने नए नए रंग दिखला रही है , रूबरू हो रही हूँ मैं ज़िन्दगी की हक़ीक़तों से , सही और गलत में फर्क क्या है? यह अब सिखा रही है ज़िंदगी। हाँ यह जानकर दिल थोड़ा जलता है मेरा पर आखिर सच तो कड़वा ही होता है,कोइ ग़म न होगा मुझे गर सच का यह कड़वा घूंट मैं पी जाऊं हस्ते हस्ते । तो यह सच का कड़वा घूंट पीना स्वीकार है मुझे।

#Zindagi #Nojoto #NojotoHindi #kalakaksh #TST #3startalent

71 Love

""

"इक ख्वाब जो तुम्हे नींद में आया था फैज़ वही ख्वाब तुम्हारे जगने का सबब बन गया फैज़ Faiz Iqbal Says"

इक ख्वाब जो तुम्हे नींद में आया था फैज़ 
वही ख्वाब तुम्हारे जगने का सबब बन गया फैज़

Faiz Iqbal Says

khwab....
#TST #3startalent #kalakaksh #2liner #Nojotokhabri #Poetry #Love #Quotes #faiziqbalsays ##Life #Dream #Truth #thought #Nojoto

70 Love

#FavSong #Aashayein #Motivation #Nojoto #kalakaksh #NojotoVoice #TST #3startalent

68 Love
342 Views

Shweta Singh.... Sorry mistake se galti ho gyi khoya ko khaya likh betha

#Nojoto #Nojotohindi #kavishala #Love #Quotes #Poetry #TST #3startalent #kalakaksh

67 Love

""

" "

Check out
Instagram page | 3 STAR TALENT
#Nojoto #Nojotohindi #kavishala #Love #Quotes #Poetry #TST #3startalent

66 Love