Find the Best Aakh Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos aboutaakhirat ki shayari, aakhri pyar shayari, aakhirkar in hindi, aakhri baat shayari, aakhri raat shayari,
Gauhar Rasool
When I see your eyes JANA UNKI AAKH SE AAKH MELAE TO ESA LAGA PAYAR THI JAB PATA CHALA VO AAKH SE BEZAAR THI VO KHUD DUNIYA ME AAZMAISHO ME THI... GAUHAR
GAUHAR
read moreMd Imran Imran
mera dil ma tera dil ka leya ghar bana tha tera dil na kisi our ka leya ghar bana tha mera dil ka ghar ma aake darwaza tha tera dil ka ghar ma kitna chorr darwaza thi my bhool phata mera dil aak he tha tera dil kitna our ka leya tha chorr darwaza tha tera dil ma kinta chorr darwaza thaina mera yaad ma aakh be daraza nahi tuta na mera dil ma aakh he darwaza tha how be tuta gaya tera yaad ma
Md Imran Imran
chand tara or suraj ko raath din dheka hai mina jhote dunia ko aakh sa nahi dil sa dheka hai mina aakh sa chand ko durr sa dheka mina jhute dunia ko aakh sa nahi dil sa dheka hai mina Chand tara or #shayari
Chand tara or shayari
read moreYuvraaj Kamal Singh Chauhan
Kayi Vaari Socha Aive Kaahda Pyaar Ho Gya, Hoea Vi Ta Hoea Inna Jyada Pyaar Ho Gya, Ohde Bina Rehna Lagge Bada Aaukha Chup Reh K Saar Jaana Aa, Jhatt Aakh Dindi Tod Deni Yaari Othe Fer Main Haar Jaana Aa, Jhatt Aakh Dindi Tod Deni Yaari Othe Fer Main Haar Jaana Aa, Sometimes I think that I did I fall in love
read more
About Nojoto | Team Nojoto | Contact Us
Creator Monetization | Creator Academy | Get Famous & Awards | Leaderboard
Terms & Conditions | Privacy Policy | Purchase & Payment Policy Guidelines | DMCA Policy | Directory | Bug Bounty Program
© NJT Network Private Limited