tags

Best खबर Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best खबर Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos.

  • 279 Followers
  • 1394 Stories
  • Popular
  • Latest
  • Video

#खबर होगी तुम्हे मेरी #आशिकी की,
सुना है #सांसो की #हद सिर्फ #मौत होती है

886 Love
21 Share

#खबर होगी तुम्हे मेरी #आशिकी की,
सुना है #सांसो की #हद #सिर्फ #मौत होती है

669 Love
10 Share

""

"वही पिछली रात गुजरी होगी शायद मेरी गली से खनखती पायल तो वही थी मैं नींद में था , फिर क्या खबर घर के पुष्प सारे खिल उठे थे सवेरे सुगन्ध भी बिखेर रहे थे गुलिस्तां की तरह महक तो वही थी, फिर क्या खबर"

वही पिछली रात गुजरी होगी शायद मेरी गली से
खनखती पायल तो वही थी
मैं नींद में था , फिर क्या खबर 

घर के पुष्प सारे खिल उठे थे सवेरे
सुगन्ध भी बिखेर रहे थे गुलिस्तां की तरह
महक तो वही थी, फिर क्या खबर

 

204 Love
1 Share

""

"अखबार से मेरा पुराना नाता है,मानो सिर्फ़ गम की सौगात ले कर आता है दिन बदलते है अखबार के पन्ने भी बदल जातें हैं, पर खबरें ? खबरें वही पुरानी रहतीं हैं। कभी लडकियो का दर्द छुपा होता है तो कभी, लूट ,पाट,चोरी की घटनाए, कभी नेताओं के द्वारा किये गये घोटाले होते तो तो कभी प्राकृतिक आपदाओ से जूझते हुवे शहर, एक पन्न्ना खेल का भी होता है कभी जीत होती है कभी हार खैर ये तो जिन्दगी का हिस्सा है, एक पन्ना है मेरा पसंदीदा वो है फिल्म का उसे पढ़ कर दिल खुश हो जाता हालाकि उसका निजी जीवन से कोई नाता नही फिर भी। ऐसे ही किसी अखबार ने मेरी जिन्दगी बदल दी अखबार के दूसरे पन्ने पर एक बडी खबर थी, एक व्यापारी अपने भाई और साले के साथ इलाहाबाद से भरवारी अपने घर जा रहा था और रोड पर एक गढ़ढा मिला जिसमे ट्रक का बैलेंस खराब हो गया, ट्रक ड्राईवर कूद कर भाग गया और उस व्यापारी और उसके साले की दर के दर मौत हो गई । वो व्यापारी कोई और नही मेरे पापा थे और उनका साला मेरे मामा उस समय मै महज एक साल की थी जब अखबार तो छोडो अपने पापा की छवि याद रखने के काबिल भी नही थी। आज भी अखबार का वो पन्ना अल्मारी के किसी कोने मे रो रहा है और मेरी माँ की सूनी माँग अखबार के इस खबर को आज जिन्दा रखती है । by shiwangi"

अखबार से मेरा पुराना नाता है,मानो सिर्फ़ गम की सौगात ले कर आता है दिन बदलते है अखबार के पन्ने भी बदल जातें हैं, पर खबरें ? खबरें वही पुरानी रहतीं हैं। 

कभी लडकियो का दर्द छुपा होता है तो कभी, लूट ,पाट,चोरी की घटनाए, कभी नेताओं के द्वारा किये गये घोटाले होते तो तो कभी प्राकृतिक आपदाओ से जूझते हुवे शहर,  एक पन्न्ना खेल का भी होता है कभी जीत होती है कभी हार खैर ये तो जिन्दगी का हिस्सा है, एक पन्ना है मेरा पसंदीदा वो है फिल्म का उसे पढ़ कर दिल खुश हो जाता हालाकि उसका निजी जीवन से कोई नाता नही फिर भी।

ऐसे ही किसी अखबार ने मेरी जिन्दगी बदल दी अखबार के दूसरे पन्ने पर एक बडी खबर थी, एक व्यापारी अपने भाई और साले के साथ इलाहाबाद से भरवारी अपने घर जा रहा था और रोड पर एक गढ़ढा मिला जिसमे ट्रक का बैलेंस खराब हो गया, ट्रक ड्राईवर कूद कर भाग गया और उस व्यापारी और उसके साले की दर के दर मौत हो गई ।

वो व्यापारी कोई और नही मेरे पापा थे और उनका साला मेरे मामा उस समय मै महज एक साल की थी जब अखबार तो छोडो अपने पापा की छवि याद रखने के काबिल भी नही थी। आज भी अखबार का वो पन्ना अल्मारी के  किसी कोने मे रो रहा है और मेरी माँ की सूनी माँग अखबार के इस खबर को आज जिन्दा रखती है ।                          
                                                                                   by shiwangi

#Newspaper
#अखबार



Dashing___Danish Seema Das Ansari Abdul Haq Aloneboy™️

185 Love

""

"मुझे तेरे जाने की, अगर खबर होती, तो खुद के अरमानों की कदर होती। तलाश लेता जीने की कोई नई वजह, तेरी वजह से जिंदगी बंजर न होती।।"

मुझे तेरे जाने की, अगर खबर होती,
तो खुद के अरमानों की कदर होती।
तलाश लेता जीने की कोई नई वजह,
तेरी वजह से जिंदगी बंजर न होती।।

बंजर जिंदगी
#We_are_all_broken #खबर #कदर #अरमान #तलाश #वजह #जिंदगी #बंजर #प्यार #धोखा

114 Love