tags

Best गुड Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best गुड Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos.

  • 53 Followers
  • 337 Stories
  • Popular
  • Latest
  • Video

सुबह #सुबह का #नमस्कार है #गुड #मोर्निंग कह सकते है,
इसी बहाने से कुछ पल सबके #दिल मे रह सकते है,
एहसास कोई हो जीवन का या बाते दिल की हो कहनी...,
शब्दो के इस माध्यम से हम सबसे बाते कर सकते है ।

187 Love

""

"बात हमारी भी उनसे बहुत होती हैं, हलो, हाय, हूं,ओके, केके, बाय, गुड मॉर्निंग, गुड नाईट, बिज़ी हूं,..................etc अब मत बोलना हमारी बातें नहीं होती। -दिशा"

बात हमारी भी उनसे बहुत होती हैं,

हलो, हाय, हूं,ओके, केके, बाय, गुड मॉर्निंग, गुड नाईट, बिज़ी हूं,..................etc

अब मत बोलना हमारी बातें नहीं होती।

-दिशा

....... सुना आपने।

167 Love
9 Share

""

"डियर मोहब्बत♥️ सोच रही थी एक खत लिख दूँ तुम्हे.. और सोचते सोचते न जाने कब हाथों में कलम और कलम से पन्ने पर स्याही भरे अल्फाज उतर गए पता ही नही चला... बड़ी टेक्निकल हो गई है मोहब्बत हर रोज वाट्सएप खोल कर गुड मॉरनिंग और गुड नाइट ..कागज पर उकेरे अल्फाज और अल्फाजों मे एहसास, हाथों का स्पर्ष और दिल के जजबात, बाते जरा पुरानी हैं मगर दिल तो यही बातें छूती हैं...कैसे हो तुम.. इतनी दूर जहाँ चाह कर भी नही देख सकती तुम्हे ..वैसे बता दूँ याद ज्यादा नही आते हो तुम ..बस दिन के चारों पहर और सोते जागते बस इतना सा...एक बात कहूँ आज न एक मोहब्बत को फिर से टूटते देखा..अब तो डर सा लगता है मौहब्बत के अंजाम से ..आजकल तो मोहब्बत जजबाती कम ट्रेंडी ज्यादा हो गई है ..पर मुझे न ..आज भी ट्रेड से भागनें की आदत है ..मुझे तो आज भी नजरे मिलाते ही झुकाना फिर चुपके से मुस्कुराना लुभाता है ...पुराने गानों के हर लव्ज मे तुम्हे महसूस करना और फिर खुद की बेवकूफी पर हसना.. मिलनें को तरसना और मिलने पर हर लव्ज का पंख लगा कर उड़ जाना ..मेरे लिए तो आज भी मोहब्बत के यही कुछ मतलब हैं.. दिखावे से दूर जजबातो भरी अपनी मोहब्बत ही अच्छी लगती है मुझे.. सुनो तुम न हाथ मत खीचना मैं भी थाम लूँगी तुम्हे.. जो कहानी हमनें अधूरे से लव्जों के मोतियों मे पिरोई है उसे पूरा जो करना है दो खूबसूरत किरदारों के साथ हम और हमारी मोहब्बत..ख्याल रखना अपना... क्योकि उस हम का एक हिस्सा तुम जो हो...."

डियर मोहब्बत♥️
सोच रही थी एक खत लिख दूँ तुम्हे..
और सोचते सोचते न जाने कब हाथों में कलम और कलम से पन्ने पर स्याही भरे अल्फाज उतर गए पता ही नही चला... बड़ी टेक्निकल हो गई है मोहब्बत हर रोज वाट्सएप खोल कर गुड मॉरनिंग और गुड नाइट ..कागज पर उकेरे अल्फाज और अल्फाजों मे एहसास, हाथों का स्पर्ष और दिल के जजबात, बाते जरा पुरानी हैं मगर दिल तो यही बातें छूती हैं...कैसे हो तुम.. इतनी दूर जहाँ चाह कर भी नही देख सकती तुम्हे ..वैसे बता दूँ याद ज्यादा नही आते हो तुम ..बस दिन के चारों पहर और सोते जागते बस इतना सा...एक बात कहूँ आज न एक मोहब्बत को फिर से टूटते देखा..अब तो डर सा लगता है मौहब्बत के अंजाम से ..आजकल तो मोहब्बत जजबाती कम ट्रेंडी ज्यादा हो गई है ..पर मुझे न ..आज भी ट्रेड से भागनें की आदत है ..मुझे तो आज भी नजरे मिलाते ही झुकाना फिर चुपके से मुस्कुराना लुभाता है ...पुराने गानों के हर लव्ज मे तुम्हे महसूस करना और फिर खुद की बेवकूफी पर हसना.. मिलनें को तरसना और मिलने पर हर लव्ज का पंख लगा कर उड़ जाना ..मेरे लिए तो आज भी मोहब्बत के यही कुछ मतलब हैं.. दिखावे से दूर जजबातो भरी अपनी मोहब्बत ही अच्छी लगती है मुझे.. सुनो तुम न हाथ मत खीचना मैं भी थाम लूँगी तुम्हे.. जो कहानी हमनें अधूरे से लव्जों के मोतियों मे पिरोई है उसे पूरा जो करना है दो खूबसूरत किरदारों के साथ हम और हमारी मोहब्बत..ख्याल रखना अपना... क्योकि उस हम का एक हिस्सा तुम जो हो....

#खत, #मोहब्बत , #Nojoto

119 Love
2 Share

""

"फ़ोन फोन आज कल सबसे जरूरी है हमें तो सिर्फ फोन चाहिए फिर हम कही भी रह लेंगे ये फोन हमें कितना बदल दिया है पहले नींद आने पे सोते थे आप फोन डिस्चार्ज होने पे सोते है। दुनिया में हमें सबसे प्यारा और आजीज फोन ही है। सब रिश्ते बाद में आते है सब रिश्ते झूठे और एक फोन सच्चा लगता है सुबह जग के फोन का दीदार नहीं होता तब तक हमे चैन नहीं मिलता सुबह की गुड की मॉर्निंग और रात की गुड नाईट है ये फोन हम अपने फोन के लिए घर वालो से भी लड़ जाते है कोई ना हमारा फोन छुए हम यही दिन रात सोचते है अगर हमारी फोन कोई ले ले तो हमारी जान निकाल जाती है।। फोन हमारे लिए खतरनाक है ये जानते हुए भी हम दिन रात फोन चलाते रहते है ये फोन दुनिया का सबसे ख़रनाक ड्रग्स है।। और हम सब फुल डोज में लेते है।।।"

फ़ोन फोन आज कल सबसे जरूरी
है
 हमें तो सिर्फ फोन चाहिए 
फिर हम कही भी रह लेंगे
ये फोन हमें कितना बदल दिया है 
पहले नींद आने पे सोते थे 
आप फोन डिस्चार्ज होने पे सोते है।
दुनिया में हमें सबसे प्यारा और आजीज फोन ही है।
सब रिश्ते बाद में आते है
सब रिश्ते झूठे और एक फोन सच्चा लगता है
सुबह जग के फोन का दीदार नहीं होता 
तब तक हमे चैन नहीं मिलता 
सुबह की गुड की मॉर्निंग और 
रात की गुड नाईट है ये फोन
हम अपने फोन के लिए घर वालो से भी लड़ जाते है
कोई ना हमारा फोन छुए हम यही दिन रात सोचते है
अगर हमारी फोन कोई ले ले तो हमारी जान निकाल जाती है।।
फोन हमारे लिए खतरनाक है
ये जानते हुए भी हम दिन रात फोन चलाते रहते है 
ये फोन दुनिया का सबसे ख़रनाक ड्रग्स है।।
और हम सब फुल डोज में लेते है।।।

#फोन

91 Love
6 Share

""

"गुड से मीठा आम😋 आम से मीठी मिसरी🤭 मिसरी से मीठी उसकी याद 😍 उसकी याद से मीठी उसकी बात 🤩 उसकी बातों से मीठी आवाज 🥰 आवाज से मीठा उसका अहसास 🤗 और हमसे पूछते हैं जनाब🤔 इतना sweet कैसे लिख लेती हो। हम तो बस उनका जिक्र करते हैं अहसास और मिठास तो खुद ब खुद घुल जाते हैं। ©Monika rathee"

गुड से मीठा आम😋
आम से मीठी मिसरी🤭
मिसरी से मीठी उसकी याद 😍
उसकी याद से मीठी उसकी बात 🤩
उसकी बातों से मीठी आवाज 🥰
आवाज से मीठा उसका अहसास 🤗
और हमसे पूछते हैं  जनाब🤔
इतना sweet कैसे लिख लेती हो।

हम तो बस उनका जिक्र करते हैं 
अहसास और मिठास तो 
खुद ब खुद 
घुल जाते हैं।

©Monika rathee

#AbhiNika♥️

#गुड
#Goodafternoon
#Nojoto
#nojotohindi

Abhi Sahjlan Neha Nautiyal Rana Rana Adhury Hayat Isha Rajput

76 Love