tags

Best blogger Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best blogger Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about la lifestyle blogger, v valentine blogger.

  • 165 Followers
  • 1057 Stories
  • Popular
  • Latest
  • Video

""

"ए दोस्त मेरे, इक बात बता," जब कुछ भी नहीं होगा पास मेरे क्या तब भी तू होगा साथ में मेरे ?""

ए दोस्त मेरे, इक बात बता," जब कुछ भी नहीं होगा पास मेरे क्या तब भी तू होगा साथ में मेरे ?"

जिंदगी का एक लंबा वक्त गुजार दिया है साथ हमने, बचपन की कई यादें जुड़ी हैं हमारी, कई सुख कई दुख साथ देखे हैं हमने, खुशी और गम के ना जाने कितने पलों को साथ जी चुके हैं हम। लेकिन आज जब हम स्कूल की उन गलियों को छोड़कर समाज के एक प्रतिष्ठित वर्ग से अपना नाम जोड़ चुके हैं, तब तेरी तस्वीर देखकर ना जाने क्यों कई बार मानो डर सा जाता हूंँ। जी चाहता है तुझसे मिलूं और एक बात मैं यह पूछूं, "ए यार मेरे एक बात बता जब कुछ भी नहीं होगा पास में मेरे क्या तब भी तू होगा साथ में मेरे?"

Take a moment to tell

161 Love
2 Share

""

"ए खुदा! तु मुझपर बस इक इतना रहम सा करना, उनकी सांस ना जाए जबतक तु मुझको भी जिंदा रखना।"

ए खुदा! तु मुझपर बस इक इतना रहम  सा करना, उनकी सांस ना जाए जबतक तु मुझको भी जिंदा रखना।

आज 27 साल हो गए साथ हमें, इन 27 सालों में बहुत कुछ देखा, कई उतार देखे तो कई चढ़ाव भी देखे, खुशी की वह मुस्कान भी देखी तो गम के वो आंसू भी देखे। खुशी और गम के इतने लम्हों के बाद भी इन 27 सालों में जिंदगी के हर एक पल को खुल कर जिया है हमने, इसलिए नहीं क्योंकि बीता वक्त हमारे जिंदगी में दोबारा लौटकर नहीं आएगा, पर इसलिए क्योंकि जिंदगी के उस हर पल में वो हमारी साथी थीं। कहने को खुद को बड़ा ताकतवर कहती हैं पर मैं जानता हूं उनकी भी एक कमजोरी है जब वह एक पल के लिए भी मुझे नहीं देखती ना तो वह घबरा सी

158 Love
2 Share

""

"तू आकर चला गया पर खुश हूंँ, ख़ुश हूँ कि तेरे हवे के झोंके ने हमें छुआ तो सही, जिसे सपने में देख कर ही मुस्कुरा लेते हैं लोग, आखिर उसका दीदार हमें हकीकत में हुआ तो सही।"

तू  आकर चला गया पर खुश हूंँ, ख़ुश हूँ कि तेरे हवे के झोंके ने हमें छुआ तो सही, जिसे सपने में देख कर ही मुस्कुरा लेते हैं लोग, आखिर उसका दीदार हमें हकीकत में हुआ तो सही।

अजीब इत्तेफाक है ना यह, आज शाम का वक्त ही ले लीजिए, तेज हवाएं चल रही थी हम अपना दिल संभाले कुछ आगे बढ़े ही थे कि हमें वह दिख गयीं। हाँ, आज फिर वही हरी सलवार कमीज पहन रखी थी उन्होंने, तेज हवाओं के बीच उनका वो दुपट्टा मानो आसमां से बातें सी कर रहा था। वह हमारे बगल से आई और आगे कहीं निकल गयीं, कुछ देर वहीं रुका और खड़े-खड़े वहां यह सोचा हमने। सोचा कि क्यों वह हमारी नहीं पर फिर इस बात से दिल को तसल्ली सी दे दी कि भाई चलो, तेरे उस हवे के झोंके ने मुझे छुआ तो सही जिसे सपने में देख कर ही खुश हो जाते

157 Love

""

"मैं कल भी इश्क पर लिखता था, मैं आज भी इश्क के बारे में बतलाता हूंँ। कल भी कहानियां तेरी ही थी, आज भी दास्ताँ तेरी ही दोहराता हूंँ।"

मैं कल भी इश्क पर लिखता था, मैं आज भी इश्क के बारे में बतलाता हूंँ। कल भी कहानियां तेरी ही थी, आज भी दास्ताँ तेरी ही दोहराता हूंँ।

आज से करीब 5 वर्ष पहले हमारी मुलाकात हुई थी। वह वही थी जिन्होंने हमें इश्क से रूबरू करवाया था, वह वही थीं जिनके साथ ना जाने कितने सुख-दुख के पल हम ने बांट दिए। पर आज साथ नहीं है वह हमारे, आज साथ छोड़ दिया है उन्होंने हमारा। पर चाहे वह कल हो या आज, अब भी जब कोई हमसे पूछता है "जनाब इश्क किसे कहते हैं?" तो भले ही आज हमारे इश्क की परिभाषा बदल गयी हो पर आज भी जब हम उसके बारे में बताते हैं ना तो यकीन मानो दास्ताँ उनकी ही बताते हैं।

Take a moment to tell if you liked it in the comment section. Do

157 Love
5 Share

""

"क्या तुम अपनी मोहब्बत को उधार दोगे हमें ? वादा है हमारा, एक-एक पाई बड़ी शिद्दत के साथ चुकाएंगे तुम्हें।"

क्या तुम अपनी मोहब्बत को उधार दोगे हमें ? 
वादा है हमारा,  एक-एक पाई बड़ी शिद्दत के साथ चुकाएंगे तुम्हें।

जिंदगी में तुम्हारी मोहब्बत हो, जिंदगी जीने के लिए और क्या चाहिए हमें! तुम्हारी मोहब्बत और तुम्हारा साथ, यह दो चीजें अगर हमारे पास हो तो जिंदगी में किसी और चीज की हमें जरूरत ही क्या ? अगर जिंदगी की हर राह पर चलने के लिए तु साथी हो हमारा तो जिंदगी की यह राह लंबी हो या छोटी, मुश्किल हो या आसान परवाह नहीं। हर राह पर खुशी खुशी चल दे हम अगर तेरा साथ मिल जाए हमें, इसलिए अपनी मोहब्बत को तू उधार दे दे हमें वादा है हमारा एक एक पाई बड़ी शिद्दत के साथ झुकाएंगे तुझे।

Take a moment to tell if you liked

145 Love
2 Share