tags

Best Massage Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

Find the Best Massage Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about thai massage, massage in bangalore, massage in chennai.

  • 76 Followers
  • 145 Stories
  • Popular
  • Latest
  • Video

#Massage for PM Modi
#lockdown story

449 Love
29.9K Views
7 Share

""

"लिख लिख कर मेरा नाम तुम भी तो मिटाया करती थी, तुम्हें सच में मोहब्बत थी या बस यूंही दिखाया करती थी,, चाहत नहीं तुम्हें तो मैंने अपनी जिंदगी बताया था, तुम भी तो मुझे अपनी जाना बताया करती थी !! क्या गलती सिर्फ़ मेरी ही थी, तुम भी तो मुझे कितनी बार आजमाया करती थी,, हां मैं हंसता बहुत हूं, लेकिन तुम भी तो मुझे हंसता देख खुश हो जाया करती थी,, तुम कितना शर्माती थी, लेकिन प्यार तो तुम भी जताया करती थी,, सच बताओ.... तुम्हें सच में मोहब्बत थी या बस यूंही दिखाया करती थी !!"

लिख लिख कर मेरा नाम तुम भी तो मिटाया करती थी,
तुम्हें सच में मोहब्बत थी या बस यूंही दिखाया करती थी,,
चाहत नहीं तुम्हें तो मैंने अपनी जिंदगी बताया था,
तुम भी तो मुझे अपनी जाना बताया करती थी !!

क्या गलती सिर्फ़ मेरी ही थी,
तुम भी तो मुझे कितनी बार आजमाया करती थी,,
हां मैं हंसता बहुत हूं,
लेकिन तुम भी तो मुझे हंसता देख खुश हो जाया करती थी,,
तुम कितना शर्माती थी,
लेकिन प्यार तो तुम भी जताया करती थी,,
सच बताओ....
तुम्हें सच में मोहब्बत थी या बस यूंही दिखाया करती थी !!

#Harsh #Massage
#Poetry
#Hindi

255 Love
1 Share

""

"एक समय संपूर्ण धरा पर इंसानों का राज था,सीता जैसी आदर्श नारी, सावित्री जैसी पतिव्रता, गार्गी जैसी विदुषी एवं लक्ष्मीबाई जैसी वीरांगनाओं का अनुपम समागम था।समय बिता , औधोनिकता की क्रान्ति आयी उसके साथ ही इक घृणित मानसिकता का दौर शुरू हुआ,जिस स्त्री के गर्भ से समूल जीवन का चक्र चलता है उसी नारी का जन्म लेने से पहले ही हत्या करना इंसानों का प्रथा बन गया ईश्वर का सबसे खुबसूरत रचना इंसान से हैवान बन गया।सही मायने में स्त्री हो या पुरुष भ्रूणहत्या उच्च स्तर के अपराधों में से एक है। यह वही अपराध था जिसके लिए महावीर अश्वत्थामा को महाभारत काल से ही युगों-युगों तक कष्ट भोगने के लिए योगेश्वर श्री कृष्ण के द्वारा कठोर डंड दिया गया था। फिर भी समाज उससे कुछ भी नहीं सीख पाया, अपने निजी स्वार्थ और पाखंड के वशीभूत होकर इस सृष्टि के जननी को ही गर्भ में ही हत्या करने लगा, पृथ्वी पर जीवन का संतुलन बिगड़ा और संपूर्ण सृष्टि से इंसानों का संपूर्ण विनाश हो गया। @Please Stop Female Feticide(Ramjeet Sharma)"

एक समय संपूर्ण धरा पर इंसानों का राज था,सीता जैसी आदर्श नारी, सावित्री जैसी पतिव्रता, गार्गी जैसी विदुषी  एवं लक्ष्मीबाई जैसी वीरांगनाओं का अनुपम समागम था।समय बिता , औधोनिकता की क्रान्ति आयी उसके साथ ही इक घृणित मानसिकता का दौर शुरू हुआ,जिस स्त्री के गर्भ से समूल जीवन का चक्र चलता है उसी नारी का जन्म लेने से पहले ही हत्या करना इंसानों का प्रथा बन गया ईश्वर का सबसे खुबसूरत रचना इंसान से हैवान बन गया।सही मायने में स्त्री हो या पुरुष भ्रूणहत्या  उच्च स्तर के अपराधों में से एक है।
यह वही अपराध था जिसके लिए महावीर अश्वत्थामा को महाभारत काल से ही युगों-युगों तक कष्ट भोगने के लिए योगेश्वर श्री कृष्ण के द्वारा कठोर डंड दिया गया था।
फिर भी समाज उससे कुछ भी नहीं सीख पाया, अपने निजी स्वार्थ और पाखंड के वशीभूत होकर इस सृष्टि के जननी को ही गर्भ में ही हत्या करने लगा, पृथ्वी पर जीवन का संतुलन बिगड़ा और संपूर्ण सृष्टि से इंसानों का संपूर्ण विनाश हो गया। 

@Please Stop Female Feticide(Ramjeet Sharma)

#StopFemaleFoeticide #a #Massage #by#Rj @Satyaprem Upadhyay @शुभ्रा @chandramukhi Bhagat @sheetal pandya मेरे शब्द Neha

95 Love
1 Share

21 दिन 21 साल बचा सकते है🙏 #Massage #onlinepoetry #corona #coronavirus #deviji

61 Love
950 Views
1 Share

""

"Wo achanak barsi hu barsat ki trah tumari zindaki me aayega ... Aree chhate ka kam nahi bhai wo to apne sath bajli or gharghrat sath leke aayega ... Tumari sunderta k charche tume hi btayega.... Wo badi chalaki se tume hi apne pyar me uljayega... M un ladko me se nahi hu ye massage wo tume bhi chipkayega......😊😊"

Wo achanak barsi hu barsat ki trah tumari zindaki me aayega ...
Aree chhate ka kam nahi bhai wo to apne sath bajli or gharghrat sath leke aayega ...
Tumari sunderta k charche tume hi btayega.... 
Wo badi chalaki se tume hi apne pyar me uljayega...
M un ladko me se nahi hu ye massage wo tume bhi chipkayega......😊😊

#poonam gtalks
ful poem...
Wo achanak barsi hu barsat ki trah tumari zindaki me aayega ...
Aree chhate ka kam nahi bhai wo to apne sath bajli or gharghrat sath leke aayega ...
Tumari sunderta k charche tume hi btayega....
Wo badi chalaki se tume hi apne pyar me uljayega...
M un ladko me se nahi hu ye massage wo tume bhi chipkayega......😊😊
......

51 Love