Shiva
  • Popular
  • Latest
  • Video

""

"🌼स्वागत आराध्य सावन मास मे🙏 ************************** आराध्य,आगमन ,आँगन ,अवतरित आनंद,आत्मा,अलंकार,अलंकृत , अक्षय , अक्षर, अक्षत ,अर्पित अर्चना,अंजलि, अमृत ,आधार आलौकिक,अपरमपार,अनंत,अविनाशी, आल्हादित,अंबर,अग्नि,अंबू अजर,अमर,अवघड,आशुतोष अमरनाथ ,आसीन,अचिंत्य,अभिनंदन। 🙏🌼🌸ऊँ नमः शिवाय🌸🌼🙏 ©archana_tiwari_tanuja"

🌼स्वागत आराध्य सावन मास मे🙏
**************************
आराध्य,आगमन ,आँगन ,अवतरित
आनंद,आत्मा,अलंकार,अलंकृत ,
अक्षय , अक्षर, अक्षत ,अर्पित 
अर्चना,अंजलि, अमृत ,आधार
आलौकिक,अपरमपार,अनंत,अविनाशी,
आल्हादित,अंबर,अग्नि,अंबू
अजर,अमर,अवघड,आशुतोष 
अमरनाथ ,आसीन,अचिंत्य,अभिनंदन।
🙏🌼🌸ऊँ नमः शिवाय🌸🌼🙏

©archana_tiwari_tanuja

#Shiva #स्वागतम् #शिवाय #सावन
#nojoto#nojotowriters #nojotihindi #MyThoughts
06/07/2020

229 Love
1 Share

""

"🙏🙏मंदिर मस्जिद एक है,,,,🙏🙏,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, सब के इरादे नेक है...।.......................... तभी तो काशी में भोले बाबा सेफ है,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,🙏🙏,, सावन के इस अवसर में जय हो,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,🙏🙏🙏🙏🙏🙏,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,......... ।. भोलेनाथ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,🙏🙏🙏🙏,,, सावन के पावन महीने में जय भोलेनाथ✍️✍️Aryan saini"

🙏🙏मंदिर मस्जिद एक है,,,,🙏🙏,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,  सब के इरादे नेक है...।..........................  तभी तो काशी में भोले बाबा सेफ है,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,🙏🙏,, सावन  के इस अवसर में जय हो,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,🙏🙏🙏🙏🙏🙏,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,.........          ।.  भोलेनाथ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,🙏🙏🙏🙏,,, सावन के पावन महीने में जय भोलेनाथ✍️✍️Aryan saini

#Shiva

212 Love

""

"भिखारी तो मै भी हूं... मंदिर के पास बैठे भिखारी और मुझ भिखारी में बस इतना ही फर्क है वो भिखारी इंसानों से मांगता है और मैं इंसान को बनाने वाले से मांगता हूं। -$ri..."

भिखारी तो मै भी हूं...
मंदिर के पास बैठे भिखारी और मुझ 
भिखारी में बस इतना ही 
फर्क है
वो भिखारी इंसानों से मांगता है
और मैं इंसान को बनाने
वाले से मांगता हूं।
          
                  -$ri...

#Shiva

210 Love
1 Share

""

"वो सृष्ठि का उद्दार है, वो सृष्ठि का संहार है। वो नर का मान है वो नारी का स्वाभिमान है। वो अर्धनारीश्वर का अवतार है वो सम्पुर्णता की मिशाल है। जिसके त्रिनेत्र है पर द्रष्टी सब पर समान है वो राम का प्रेम है वो रावण का अहंकार है देव हो या दानव सब का करे वो कल्याण है वो अच्छाईयो का साथ है वो बुराईयो का नाश है वो सृष्ठि का उद्दार है वो सृष्ठि का संहार है। जय महादेव 🙏"

वो सृष्ठि का उद्दार है, वो सृष्ठि का संहार है।
वो नर का मान है वो नारी का स्वाभिमान है।
वो अर्धनारीश्वर का अवतार है वो सम्पुर्णता की मिशाल है। 
जिसके त्रिनेत्र है पर द्रष्टी सब पर समान है 
वो राम का प्रेम है वो रावण का अहंकार है 
देव हो या दानव सब का करे वो कल्याण है 
वो अच्छाईयो का साथ है वो बुराईयो का नाश है 
वो सृष्ठि का उद्दार है वो सृष्ठि का संहार है।


जय महादेव 🙏

#Shiva # Pavitra sawan mahine ke Hardik subhakamnaye 🙏# Hindi
#nojoto.........

209 Love
2 Share

""

""बात पते की" ज़िन्दगी में कभी भी किसी भी कलाकार का कोई मज़हब नहीं होता है। उसका असल मज़हब होता है लोगों को ख़ुश रखना और एंटरटेनमेंट करना। प्रसंग - उपरोक्त विचार ज़हन में तब आया जब मैं विराम मुद्रा में "मेरा भोला है भंडारी, करें नन्दी की सवारी, शम्भुनाथ रे।" एक खूबसूरत गीत सुन रहा था। आप भी प्लीज इस बात का सदैव पालन करियेगा। आपका अपना "अब्दुल्लाह क़ुरैशी" जय बाबा विश्वनाथ🙏🙏🇮🇳🇮🇳"

"बात पते की"

ज़िन्दगी में कभी भी किसी भी कलाकार का कोई मज़हब नहीं होता है। उसका असल मज़हब होता है लोगों को ख़ुश रखना और एंटरटेनमेंट करना।

प्रसंग - उपरोक्त विचार ज़हन में तब आया जब मैं विराम मुद्रा में "मेरा भोला है भंडारी, करें नन्दी की सवारी, शम्भुनाथ रे।" एक खूबसूरत गीत सुन रहा था।

आप भी प्लीज इस बात का सदैव पालन करियेगा।

आपका अपना

"अब्दुल्लाह क़ुरैशी"

जय बाबा विश्वनाथ🙏🙏🇮🇳🇮🇳

#Shiva #Nojoto #nojotonews #NojotoViral #arzhai #Bhole #hindustan #mohabbat mishra_shikha 21 Bharti Mangla fari with poetry 💕💕 SUJEET KUMAR Archishman Satpathy

198 Love
1 Share