Addiction सोच सोच दिल ये बिखर जाता है कई बार इन शै
  • Latest
  • Video

""

"बस इतना समझ नहीं आता ?? कि खुद एक लड़की से जन्मा इंसान एक लड़की का वह भाई एक लड़की का सच्चा दोस्त और एक लड़की का ही पति एक लड़की का पिता एक लड़की का ही प्रेमी फिर एक लड़की के खिलाफ ही बगावत क्यों? क्यों एक लड़की को ही कुचलता? एक लड़की को ही मरोड़ता? एक लड़की को ही तबाह करता? एक लड़की का ही पीछा करता? एक लड़की को ही मारता? एक लड़की को ही जला देता? एक लड़की को ही रौंद देता? एक लड़की का ही सबसे बड़ा दुश्मन? जबकि जन्मा वो एक लड़की से ही...??😔😔 ©Shivani goyal"

बस इतना समझ नहीं आता ??
कि खुद एक लड़की से जन्मा इंसान 
 एक लड़की का वह भाई
 एक लड़की का सच्चा दोस्त 
और एक लड़की का ही पति 
एक लड़की का पिता
एक लड़की का ही प्रेमी
 फिर एक लड़की के खिलाफ ही बगावत क्यों?
 क्यों एक लड़की को ही कुचलता? 
 एक लड़की को ही मरोड़ता?
 एक लड़की को ही तबाह करता?
एक लड़की का ही पीछा करता?
एक लड़की को ही मारता?
एक लड़की को ही जला देता?
एक लड़की को ही रौंद देता?
एक लड़की का ही सबसे बड़ा दुश्मन?

जबकि जन्मा वो एक लड़की से ही...??😔😔

©Shivani goyal

#savegirlsrespectgirls

16 Love

""

"Addiction सोच सोच दिल ये बिखर जाता है कई बार इन शैतानो में खुद का चेहरा नज़र आता है, केसे बचाऐ ये कलम़ किसी मासूम की इज्जत को यहां तो लिखने वाला खुद शिकारी बन जाता है."

Addiction सोच सोच दिल ये बिखर जाता है कई बार इन शैतानो में खुद का चेहरा नज़र आता है, केसे बचाऐ ये कलम़ किसी मासूम की इज्जत को यहां तो लिखने वाला खुद शिकारी बन जाता है.

save girls respect girls 🙏✍️meri next post v girls k liye hai plz support ✍️a6.1 #nojoto #nojotohindi #Poetry#story#Quotes#erotica#Music#Video#song#Love#Life#parindey#udaan#honsle#chintiyan#pahad#salam#ranjha#majnu#heer#laila#TikTok#hindishayri#nojotoquotes#nojotopoetry#naam#manzil#asman#Kavitagautam#divyajoshi#Aisha#aahnaverma#BinaBabi#achalsharma#chhayayadav#nishiignatius#dikshitagarg#AkashiParmar#aadarshasingh#DeepikaDubey#DeepaRajput#shalijas#HaimiKumari#madhukaur#EshaJoshi#Kalavatikumari#le

258 Love