Nojoto: Largest Storytelling Platform

# युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला | Hindi Video

युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी नेपाल सीमा से गिरफ्तार, 25 हजार का था इनामी
बहराइच। शहर के मोहल्ला सलारगंज में 17 नवंबर को युवती के साथ हुई दरिंदगी के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए पूरी जानकारी दी। हुजूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मामा के यहां रह रही 21 वर्षीय युवती अपने गांव जरवल रोड क्षेत्र में आटो से जा रही थी। युवती को कैसरगंज क्षेत्र से झांसा देकर उसे शहर लाया गया। रोडवेज बस अड्डे के निकट से युवती को आटो चालक अपने सहयोगी की मदद से सलारगंज मोहल्ले में ले गया।
यहां पर एक धार्मिक स्थल के निकट दो लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। एसपी प्रशांत वर्मा ने शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि युवती को झांसे में रखकर उसे शहर लाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद सभी युवती को अस्पताल छोड़कर फरार हो गए थे।एसपी ने बताया कि शहर के दरगाह थाना क्षेत्र के मोहल्ला सालारगंज के हसन नगर निवासी सोनू उर्फ पचासा पुत्र अली हसन ने चालक के साथ मिलकर दुष्कर्म किया था। आटो चालक को पुलिस ने तीन दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था।
एसपी ने बताया कि आरोपी पर 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था। शुक्रवार सुबह उसे नेपाल सीमा से अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया की देखरेख में एसओजी प्रभारी राज कुमार पांडेय और कोतवाली नगर की टीम ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।
ravendra1662

Ravendra

New Creator

युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी नेपाल सीमा से गिरफ्तार, 25 हजार का था इनामी बहराइच। शहर के मोहल्ला सलारगंज में 17 नवंबर को युवती के साथ हुई दरिंदगी के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए पूरी जानकारी दी। हुजूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मामा के यहां रह रही 21 वर्षीय युवती अपने गांव जरवल रोड क्षेत्र में आटो से जा रही थी। युवती को कैसरगंज क्षेत्र से झांसा देकर उसे शहर लाया गया। रोडवेज बस अड्डे के निकट से युवती को आटो चालक अपने सहयोगी की मदद से सलारगंज मोहल्ले में ले गया। यहां पर एक धार्मिक स्थल के निकट दो लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। एसपी प्रशांत वर्मा ने शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि युवती को झांसे में रखकर उसे शहर लाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद सभी युवती को अस्पताल छोड़कर फरार हो गए थे।एसपी ने बताया कि शहर के दरगाह थाना क्षेत्र के मोहल्ला सालारगंज के हसन नगर निवासी सोनू उर्फ पचासा पुत्र अली हसन ने चालक के साथ मिलकर दुष्कर्म किया था। आटो चालक को पुलिस ने तीन दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था। एसपी ने बताया कि आरोपी पर 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था। शुक्रवार सुबह उसे नेपाल सीमा से अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया की देखरेख में एसओजी प्रभारी राज कुमार पांडेय और कोतवाली नगर की टीम ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। #न्यूज़

27 Views