Nojoto: Largest Storytelling Platform

# नानपारा विधायक ने कोतवाल को दिए | Hindi Video

नानपारा विधायक ने कोतवाल को दिए निर्देश, चेयर मैन का कोतवाली में प्रवेश हो बैएंड 
बहराइच जनपद के नानपारा विधान सभा क्षेत्र से भाजपा  समर्थित अपना दल से रामनिवास वर्मा विधायक चुने गए हैं। विधायक नानपारा रामनिवास वर्मा क्षेत्र के एक मामले को लेकर कोतवाली नानपारा पहुंचे। वहां पर पहले तो वह कोतवाल की कुर्सी पर पहुंचकर काबिज हो गए।
फिर बातचीत के दौरान नानपारा नगर पालिका परिषद के चेयरमैन की बात चली तो नानपारा विधायक रामनिवास वर्मा भड़क उठे  बोले कि “चेयरमैन कोतवाली क्या करने आता है”  नानपारा विधायक के इस बात पर कोतवाल सफाई देते नजर आ रहे हैं, कोतवाल कहते हैं कि एक महीने पूर्व आए तब से नही आए है कोतवाल मौके पर खड़े पुलिसकर्मियों से हामी भरवाते भी नजर आते हैं। परंतु माननीय यह भूल रहे है कि चेयर मैन भी एक जन प्रतिनिधि ही है कोई अपराधी नहीं जिन पर प्रतिबंध लगाया जा सके।
ravendra1662

Ravendra

New Creator

नानपारा विधायक ने कोतवाल को दिए निर्देश, चेयर मैन का कोतवाली में प्रवेश हो बैएंड बहराइच जनपद के नानपारा विधान सभा क्षेत्र से भाजपा समर्थित अपना दल से रामनिवास वर्मा विधायक चुने गए हैं। विधायक नानपारा रामनिवास वर्मा क्षेत्र के एक मामले को लेकर कोतवाली नानपारा पहुंचे। वहां पर पहले तो वह कोतवाल की कुर्सी पर पहुंचकर काबिज हो गए। फिर बातचीत के दौरान नानपारा नगर पालिका परिषद के चेयरमैन की बात चली तो नानपारा विधायक रामनिवास वर्मा भड़क उठे बोले कि “चेयरमैन कोतवाली क्या करने आता है” नानपारा विधायक के इस बात पर कोतवाल सफाई देते नजर आ रहे हैं, कोतवाल कहते हैं कि एक महीने पूर्व आए तब से नही आए है कोतवाल मौके पर खड़े पुलिसकर्मियों से हामी भरवाते भी नजर आते हैं। परंतु माननीय यह भूल रहे है कि चेयर मैन भी एक जन प्रतिनिधि ही है कोई अपराधी नहीं जिन पर प्रतिबंध लगाया जा सके। #न्यूज़

27 Views