Nojoto: Largest Storytelling Platform

पुलिस ने उतरवाए बैनर पोस्टर ©Ravendra आचार संहि

पुलिस ने उतरवाए बैनर पोस्टर

©Ravendra
  आचार संहिता लगते ही हटाए गए बैनर और पोस्टर
बहराइच नगर निकाय चुनाव के तारीख का एलान होते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। सोमवार को शहर में विभिन्न लोगों द्वारा लगाए गए बैनर पोस्टर हटवाए गए।
प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर तारीख का एलान कर दिया गया है। तारीख जारी होते ही आचार संहिता का अनुपालन कराने के लिए अधिकारी लग गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र के निर्देश पर सोमवार को नगर मजिस्ट्रेट की अगुवाई में अधिशाषी अधिकारी बाल मुकुंद मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राजीव सिसोदिया ने कोतवाली नगर और देहात पुलिस के साथ शहर में लगे बैनर और पोस्टर को हटवाया। शहर के पानी टंकी, अस्पताल चौराहा, छावनी चौराहा, घंटाघर, चांदपुरा समेत अन्य स्थानों पर लगे बैनर, पोस्टर और होर्डिंग को हटवाया गया। जिसमें विभिन्न पार्टियों की ओर से लगाए गए बैनर भी हटाए गए। इस दौरान पुलिस सुरक्षा में मुस्तैद रही।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon1

आचार संहिता लगते ही हटाए गए बैनर और पोस्टर बहराइच नगर निकाय चुनाव के तारीख का एलान होते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। सोमवार को शहर में विभिन्न लोगों द्वारा लगाए गए बैनर पोस्टर हटवाए गए। प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर तारीख का एलान कर दिया गया है। तारीख जारी होते ही आचार संहिता का अनुपालन कराने के लिए अधिकारी लग गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र के निर्देश पर सोमवार को नगर मजिस्ट्रेट की अगुवाई में अधिशाषी अधिकारी बाल मुकुंद मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राजीव सिसोदिया ने कोतवाली नगर और देहात पुलिस के साथ शहर में लगे बैनर और पोस्टर को हटवाया। शहर के पानी टंकी, अस्पताल चौराहा, छावनी चौराहा, घंटाघर, चांदपुरा समेत अन्य स्थानों पर लगे बैनर, पोस्टर और होर्डिंग को हटवाया गया। जिसमें विभिन्न पार्टियों की ओर से लगाए गए बैनर भी हटाए गए। इस दौरान पुलिस सुरक्षा में मुस्तैद रही। #न्यूज़

27 Views