Nojoto: Largest Storytelling Platform

हम साथ इसलिए नहीं होते कि हम एक दूसरे की ग़लती या

मुझे नहीं पता मेरी बातें सबको अच्छी लगेगी या नहीं पर जो दिल को सही लगा और मैंने अपने परिवार मे देखा वही कहा ।
पिछले कुछ दिनों से हमारे इस परिवार में जो हो रहा था उससे सब को बहुत तकलीफ हुई सबको दुख हुआ मुझे भी कुछ समझ नहीं आ रहा था क्योंकि जब बात परिवार पर आती है ना तो मैं कुछ नहीं समझ पाती हु बस ऐसा लगता है कि कुछ ऐसा हो जाए और सब ठीक हो जाए सब खुश हो सब एक साथ अच्छे से रहे।
क्योंकि इस कोरोना ने बहुत कुछ सिखाया है अपनों को खोया है परिवारों को बिखरते देखा है तो अब किसी को खोने से बहुत डर लगता है।
और इस बुरे वक्त में भी एक बात जो सबसे अच्छी थी वो यह थी कि सब एक साथ थे सब सही के साथ थे। 
और सब नोजोतो को सिर्फ परिवार कहते नहीं मानते भी हैं।❤️
और एक बात जो हम पहले से मानते हैं कि वक्त भले ही सब कुछ सही ना करें पर बहुत कुछ सही कर देता है।

#Geetkaar sk manjur Aafiya Jamal Priya Gour SIDDHARTH SHENDE  Divya Tyagi Da CounSeLLoR Irfan Saeed Writer

मुझे नहीं पता मेरी बातें सबको अच्छी लगेगी या नहीं पर जो दिल को सही लगा और मैंने अपने परिवार मे देखा वही कहा । पिछले कुछ दिनों से हमारे इस परिवार में जो हो रहा था उससे सब को बहुत तकलीफ हुई सबको दुख हुआ मुझे भी कुछ समझ नहीं आ रहा था क्योंकि जब बात परिवार पर आती है ना तो मैं कुछ नहीं समझ पाती हु बस ऐसा लगता है कि कुछ ऐसा हो जाए और सब ठीक हो जाए सब खुश हो सब एक साथ अच्छे से रहे। क्योंकि इस कोरोना ने बहुत कुछ सिखाया है अपनों को खोया है परिवारों को बिखरते देखा है तो अब किसी को खोने से बहुत डर लगता है। और इस बुरे वक्त में भी एक बात जो सबसे अच्छी थी वो यह थी कि सब एक साथ थे सब सही के साथ थे। और सब नोजोतो को सिर्फ परिवार कहते नहीं मानते भी हैं।❤️ और एक बात जो हम पहले से मानते हैं कि वक्त भले ही सब कुछ सही ना करें पर बहुत कुछ सही कर देता है। #Geetkaar sk manjur @Aafiya Jamal @Priya Gour SIDDHARTH SHENDE Divya Tyagi Da CounSeLLoR Irfan Saeed Writer

11,682 Views