Nojoto: Largest Storytelling Platform

प्रेगालिन 75 कैप्सूल मिर्गी-रोधी दवाओं के समूह से

प्रेगालिन 75 कैप्सूल मिर्गी-रोधी दवाओं के समूह से संबंधित है और इसका इस्तेमाल अन्य दवाओं के साथ संयोजन में कुछ प्रकार के दौरे (फिट्स) के इलाज के लिए भी किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, यदि अन्य दवाएं उपयुक्त नहीं हैं तो इसे चिंता विकार के लक्षणों के इलाज के लिए भी निर्धारित किया जा सकता है।

आप प्रेगालिन 75 कैप्सूल को भोजन के साथ या भोजन के बिना ले सकते हैं, लेकिन अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए इस दवा को हर दिन एक ही समय पर लेना महत्वपूर्ण है। उपचार की सटीक खुराक और अवधि आपकी स्थिति और आप इस पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, इस पर निर्भर करेगी। आपका डॉक्टर संभवतः इस दवा की कम खुराक शुरू करेगा और धीरे-धीरे इसे बढ़ाएगा। दवा को ठीक से काम करने में कुछ सप्ताह लग सकते हैं। अपने डॉक्टर के निर्देशों का पालन करें और इसे नियमित रूप से तब तक लेते रहें जब तक कि आपका डॉक्टर आपको इसे बंद करने की सलाह न दे। कोई भी खुराक न चूकें, अन्यथा आपकी स्थिति खराब हो सकती है।

इस दवा के दुष्प्रभाव आमतौर पर हल्के होते हैं और अपने आप ठीक हो जाते हैं। सबसे आम हैं नींद आना या चक्कर आना, मुंह में सूखापन, धुंधली दृष्टि, वजन बढ़ना, एडिमा (पूरे शरीर पर सूजन), और ध्यान केंद्रित करने में कठिनाई। अधिकांश दुष्प्रभाव गंभीर नहीं होते हैं और उन्हें चिकित्सकीय ध्यान देने की आवश्यकता नहीं होती है। संभावित दुष्प्रभावों और उन तरीकों के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें जिनसे आप उन्हें रोक सकते हैं या उनसे निपट सकते हैं

©VIIKAS KUMAR
  pregabalin capsule
ram8328942788348

VIIKAS KUMAR

Bronze Star
New Creator

pregabalin capsule #Quotes

90 Views