Nojoto: Largest Storytelling Platform

# डीएम ने रेलवे स्टेशन रैन बसेरे | Hindi Video

डीएम ने रेलवे स्टेशन रैन बसेरे का  किया औचक निरीक्षण,चौराहों पर अलाव जलाएं जाने के दिये गये निर्देश 

बहराइच ।अत्यधिक ठण्ड एवं शीतलहरी से उत्पन्न होने वाली समस्याओं के दृष्टिगत निराश्रित एवं असहाय तथा कमज़ोर वर्ग के असुरक्षित व्यक्तियों को राहत पहुॅचाये जाने के उद्देश्य से जिले में संचालित रैन बसेरों की व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने के उद्देश्य से जिलाधिकारी मोनिका रानी ने रेलवे स्टेशन पर स्थापित किये गये रैन बसेरे का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लेते हुए मौके पर मौजूद ई.ओ. नगर पालिका परिषद, बहराइच प्रमिता सिंह को निर्देश दिया कि रैन बसेरे पर नियमित रूप से अलाव जलवाया जाय तथा दोनों समय पर साफ-सफाई के पुख्ता बन्दोबस्त किये जाये। निरीक्षण के दौरान रैन बसेरे पर उपलब्ध व्यवस्थाएं संतोषजनक पायी गईं। 
डीएम ने ई.ओ. को यह भी निर्देश दिया कि नगर के चौराहों पर नियमित रूप से अलाव जलवाया जाय तथा ठंड को दृष्टिगत रखते हुए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम डिपो (रोडवेज़ बस स्टैण्ड) के निकट स्थित रैन बसेरे को भी क्रियाशील कर दिया जाय।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon1

डीएम ने रेलवे स्टेशन रैन बसेरे का किया औचक निरीक्षण,चौराहों पर अलाव जलाएं जाने के दिये गये निर्देश बहराइच ।अत्यधिक ठण्ड एवं शीतलहरी से उत्पन्न होने वाली समस्याओं के दृष्टिगत निराश्रित एवं असहाय तथा कमज़ोर वर्ग के असुरक्षित व्यक्तियों को राहत पहुॅचाये जाने के उद्देश्य से जिले में संचालित रैन बसेरों की व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने के उद्देश्य से जिलाधिकारी मोनिका रानी ने रेलवे स्टेशन पर स्थापित किये गये रैन बसेरे का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लेते हुए मौके पर मौजूद ई.ओ. नगर पालिका परिषद, बहराइच प्रमिता सिंह को निर्देश दिया कि रैन बसेरे पर नियमित रूप से अलाव जलवाया जाय तथा दोनों समय पर साफ-सफाई के पुख्ता बन्दोबस्त किये जाये। निरीक्षण के दौरान रैन बसेरे पर उपलब्ध व्यवस्थाएं संतोषजनक पायी गईं। डीएम ने ई.ओ. को यह भी निर्देश दिया कि नगर के चौराहों पर नियमित रूप से अलाव जलवाया जाय तथा ठंड को दृष्टिगत रखते हुए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम डिपो (रोडवेज़ बस स्टैण्ड) के निकट स्थित रैन बसेरे को भी क्रियाशील कर दिया जाय। #न्यूज़

27 Views