Nojoto: Largest Storytelling Platform

# जिले के अधिकारियों के साथ बैठक | Hindi Video

जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे नोडल अधिकारी
बहराइच ।योजनाओं के संतृप्तीकरण के लिये आउटरीच गतिविधियों के माध्यम से आमजन में जागरुकता बढ़ाये जाने के उद्देश्य से 15 नवम्बर 2023 से 26 जनवरी 2024 तक संचालित होने वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिए नामित नोडल अधिकारी महेन्द्र कुमार गुप्ता, संयुक्त सचिव, भारत सरकार 21 नवम्बर 2023 को अपरान्ह 02ः30 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में स्तरीय समिति के साथ बैठक करेंगे।
यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी मोनिका रानी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के सफल आयोजन हेतु गठित जनपद स्तरीय समिति के समस्त सदस्यों/अधिकारियों के निर्देशित किया है कि वांछित सूचनाओं के साथ ससमय बैठक में प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें।
ravendra1662

Ravendra

New Creator

जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे नोडल अधिकारी बहराइच ।योजनाओं के संतृप्तीकरण के लिये आउटरीच गतिविधियों के माध्यम से आमजन में जागरुकता बढ़ाये जाने के उद्देश्य से 15 नवम्बर 2023 से 26 जनवरी 2024 तक संचालित होने वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिए नामित नोडल अधिकारी महेन्द्र कुमार गुप्ता, संयुक्त सचिव, भारत सरकार 21 नवम्बर 2023 को अपरान्ह 02ः30 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में स्तरीय समिति के साथ बैठक करेंगे। यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी मोनिका रानी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के सफल आयोजन हेतु गठित जनपद स्तरीय समिति के समस्त सदस्यों/अधिकारियों के निर्देशित किया है कि वांछित सूचनाओं के साथ ससमय बैठक में प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें। #न्यूज़

27 Views