Nojoto: Largest Storytelling Platform

मेरी बात से जो जो सहमत हो वो इस पोस्ट को लाइक करें

मेरी बात से जो जो सहमत हो वो इस पोस्ट को लाइक करें जैसा कि कई दिनों से ज्योति मौर्या की वीडियो में दिखाया जा रहा है बेटी पढ़ाओ पत्नी नहीं।
बेटी पढ़ाओ पत्नी नहीं, कहना बिल्कुल गलत होगा क्योंकि यदि किसी एक व्यक्ति की पत्नी ने एसडीएम बनने पर अपने पति को धोखा दे दिया है तो जरूरी नहीं कि संसार की सभी स्त्रियां ऊंचे पद पर पहुंचने के बाद अपने पति को ठुकरा दे, दुनिया में लगभग 25% औरतें शादी के बाद अपने पति और रूढ़िवादिता के कारण अपनी सरकारी नौकरी तक छोड़ देती है उन स्त्रियों का क्या ?
क्या ? कोई बता पाएगा नहीं ना, तो फिर ये कहना कैसे सही होगा बेटी पढ़ाओ पत्नी नहीं, किसी एक पत्नी की गलती के कारण दुनिया की सभी पत्नियों को दोषी नहीं ठहराया जा सकता जो अपनी मेहनत के कारण शादी के बाद भी अपने सपने को पूरा करना चाहती है।
जरा सोचिए तो, बेटी पढ़ाओ पत्नी नहीं.....  इस बात के कारण तमाम लोगों की मानसिकता पर क्या प्रभाव पड़ेगा??? क्या ये कहना सही हैं नहीं ना तो इस पोस्ट को लाइक कीजिए।

©Sunita suryavanshi
  #KhoyaMan बेटी भी पढ़ाओ पत्नी भी पढ़ने का सबको अधिकार है अगर एक पत्नी गलत है तो सदियों से हजारों पति भी गलतियां करते आ रहे हैं जिसे औरतें झेलती आ रही है और आज एक पत्नी की गलती के कारण सभी औरतों की पढ़ाई पर बंदिश नहीं लगाई जा सकती।

#KhoyaMan बेटी भी पढ़ाओ पत्नी भी पढ़ने का सबको अधिकार है अगर एक पत्नी गलत है तो सदियों से हजारों पति भी गलतियां करते आ रहे हैं जिसे औरतें झेलती आ रही है और आज एक पत्नी की गलती के कारण सभी औरतों की पढ़ाई पर बंदिश नहीं लगाई जा सकती। #ज़िन्दगी

635 Views