Nojoto: Largest Storytelling Platform

White "अनंत वचन" एवरब्रुक नामक सुरम्य शहर में, जो

White "अनंत वचन"

एवरब्रुक नामक सुरम्य शहर में, जो पहाड़ियों और एक चमचमाती नदी के बीच बसा था, दो आत्माएँ रहने वाली थीं, जिनका मिलन नियति में था। एम्मा, एक जीवंत कलाकार, साधारण में सुंदरता देखती थी और अपने कैनवास पर जीवंत परिदृश्य और क्षणों को चित्रित करती थी। लियाम, एक कोमल संगीतकार, ऐसे धुनें बजाता था जो सबसे कठोर दिलों को भी पिघला देती थीं, उसकी गिटार उसका स्थायी साथी था।

उनकी मुलाकात एक सुनहरे दोपहर में स्थानीय बाजार में हुई। एम्मा, अपने रंग-बिरंगे चित्रों के साथ एक स्टॉल पर खड़ी थी, जबकि लियाम अपने संगीत की धुनों से लोगों का मन मोह रहा था। एम्मा का ध्यान लियाम की मधुर धुनों ने खींचा, और लियाम की नजरें एम्मा की चित्रों की सुंदरता पर ठहर गईं।

वे दोनों एक-दूसरे की कला से मोहित हो गए और धीरे-धीरे उनके बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। एम्मा और लियाम ने एक-दूसरे की रचनात्मकता में अपनी आत्माओं को पाया। समय के साथ, उनकी मुलाकातें नियमित हो गईं और उनका रिश्ता गहरा होता गया।

एक दिन, नदी के किनारे एक पुराने पुल पर खड़े होकर, लियाम ने एम्मा को प्रस्ताव दिया। उसने अपनी गिटार से एक खास धुन बजाई और कहा, "एम्मा, तुम्हारे साथ बिताया हर पल मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत संगीत है। क्या तुम मेरी जिन्दगी का हमेशा का साथी बनोगी?"

एम्मा की आँखों में आँसू आ गए और उसने हँसते हुए कहा, "हाँ, लियाम। मैं हमेशा के लिए तुम्हारी हूँ।"

उस दिन से, एम्मा और लियाम ने अपनी अनंत वचन एक-दूसरे को दिए और एवरब्रुक में अपने प्यार की कहानी लिखी। उनके प्रेम ने सभी को सिखाया कि सच्चे प्यार की कोई सीमा नहीं होती और यह हमेशा के लिए रहता है।

©AK MASTERS
  # लव स्टोरी
akmasters1809

Ajay kumar

New Creator
streak icon2

# लव स्टोरी

54 Views