Nojoto: Largest Storytelling Platform

# बंदर के साथ खेलते वीडियो वायरल, | Hindi वीडियो

बंदर के साथ खेलते वीडियो वायरल,छह नर्सों को निलंबित
बहराइच में महाराजा सुहेलदेव स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय एवं महर्षि बालार्क चिकित्सालय के प्राचार्य ने छह नर्सों को निलंबित कर दिया है। इस नर्सों पर वार्ड में बंदर के बच्चे के साथ खेलने और रील बनाने का आरोप है। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्राचार्य ने पूरे मामले की जांच करने के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की है।
बताया जा रहा कि वायरल वीडियो पांच जुलाई का है, जहां चिकित्सा महाविद्यालय के नर्सिंग विभाग में सभी नर्स एक बंदर के बच्चे के साथ खेल रही थीं। तमाम सरकारी कागज भी रखे हुए थे, जिसे बंदर के बच्चे ने फाड़ने का भी प्रयास किया। लगभग 50 सेकेंड के वीडियो में बंदर बारी-बारी सभी नर्सों की गोद में जा रहा है और कागजों से खेल रहा है।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon11

बंदर के साथ खेलते वीडियो वायरल,छह नर्सों को निलंबित बहराइच में महाराजा सुहेलदेव स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय एवं महर्षि बालार्क चिकित्सालय के प्राचार्य ने छह नर्सों को निलंबित कर दिया है। इस नर्सों पर वार्ड में बंदर के बच्चे के साथ खेलने और रील बनाने का आरोप है। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्राचार्य ने पूरे मामले की जांच करने के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की है। बताया जा रहा कि वायरल वीडियो पांच जुलाई का है, जहां चिकित्सा महाविद्यालय के नर्सिंग विभाग में सभी नर्स एक बंदर के बच्चे के साथ खेल रही थीं। तमाम सरकारी कागज भी रखे हुए थे, जिसे बंदर के बच्चे ने फाड़ने का भी प्रयास किया। लगभग 50 सेकेंड के वीडियो में बंदर बारी-बारी सभी नर्सों की गोद में जा रहा है और कागजों से खेल रहा है।

90 Views