Nojoto: Largest Storytelling Platform

# इनोवा से टकराई एसयूबी कार खड्ड | Hindi Video

इनोवा से टकराई एसयूबी कार खड्ड में गिरी चालक समेत एक महिला घायल
बाबागंज संवाददाता ।लखनऊ से रुपईडीहा जा रही कर हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से टकराकर  कार गहरे खड्ड में  गिर गई जिसमें एक महिला यात्री समेत चालक घायल हो गया। 
रुपईडीहा थाना इलाके के केवलपुर गांव निवासी  दीपेंद्र कुमार वर्मा लखनऊ से अपनी एसयूबी कार यूपी 40ए डब्लू 4059 से महिला यात्री शेरु रश्मि को रुपईडीहा ले जा रहे थे। कार जैसे ही बाबागंज से रुपईडीहा की ओर पहुंची विपरीत दिशा से आ रहे एक इनोवा के ठोकर से खड्ड में उतर गई रफ्तार तेज होने से कार का अगला हिस्सा किनारे लगे पेड़ से टकरा गया  कर बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गया।गुजर रहे राहगीरों ने शीशा तोड़कर ड्राइवर व महिला को बाहर निकाला जिसमें ड्राइवर को आशिंक किंतु महिला को ज्यादा चोट लगी होने से पुलिस ने घायल को समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चरदा पहुंचाया ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा के अधीक्षक डाoआर एन वर्मा ने बताया महिला को भर्ती कर लिया गया है। इलाज जारी है।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon5

इनोवा से टकराई एसयूबी कार खड्ड में गिरी चालक समेत एक महिला घायल बाबागंज संवाददाता ।लखनऊ से रुपईडीहा जा रही कर हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से टकराकर कार गहरे खड्ड में गिर गई जिसमें एक महिला यात्री समेत चालक घायल हो गया। रुपईडीहा थाना इलाके के केवलपुर गांव निवासी दीपेंद्र कुमार वर्मा लखनऊ से अपनी एसयूबी कार यूपी 40ए डब्लू 4059 से महिला यात्री शेरु रश्मि को रुपईडीहा ले जा रहे थे। कार जैसे ही बाबागंज से रुपईडीहा की ओर पहुंची विपरीत दिशा से आ रहे एक इनोवा के ठोकर से खड्ड में उतर गई रफ्तार तेज होने से कार का अगला हिस्सा किनारे लगे पेड़ से टकरा गया कर बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गया।गुजर रहे राहगीरों ने शीशा तोड़कर ड्राइवर व महिला को बाहर निकाला जिसमें ड्राइवर को आशिंक किंतु महिला को ज्यादा चोट लगी होने से पुलिस ने घायल को समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चरदा पहुंचाया ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा के अधीक्षक डाoआर एन वर्मा ने बताया महिला को भर्ती कर लिया गया है। इलाज जारी है। #न्यूज़

27 Views