Nojoto: Largest Storytelling Platform

# , विनम्र निवेदन 🙏🏻🙏🏻🙏🏻 कव | Hindi विचार

,
विनम्र निवेदन 🙏🏻🙏🏻🙏🏻
कविता के माध्यम से कुछ विचार रख रहा हूं,,,,
कुछ दिन पहले हमारे घर पास एक छोटी सी 8 साल की गुड़िया जिसका नाम दुर्गा थी उसकी 14 साल के नाबालिक लड़के ने रेप करने के बाद हत्या कर दी, वजह सिर्फ़ इतनी ही है की नाबालिक लड़के को मोबाइल में पोर्न देखने की लत थी।
ये घटना हमारे समाज की वर्तमान स्थिति को बताता है की हमारी मानसिकता कहा से कहा जा रही है और साथ ही मोबाइल की दुरुपयोग को बताता है ।
मेरे को आपको हम सब को पहल करनी ही होगी ताकि आगे से हमारे समाज में ऐसी जघन्य घटना न हो खुद को लोगो को अवेयर करनी की बहत आवश्यकता है।
🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
#Stop  #Rape

, विनम्र निवेदन 🙏🏻🙏🏻🙏🏻 कविता के माध्यम से कुछ विचार रख रहा हूं,,,, कुछ दिन पहले हमारे घर पास एक छोटी सी 8 साल की गुड़िया जिसका नाम दुर्गा थी उसकी 14 साल के नाबालिक लड़के ने रेप करने के बाद हत्या कर दी, वजह सिर्फ़ इतनी ही है की नाबालिक लड़के को मोबाइल में पोर्न देखने की लत थी। ये घटना हमारे समाज की वर्तमान स्थिति को बताता है की हमारी मानसिकता कहा से कहा जा रही है और साथ ही मोबाइल की दुरुपयोग को बताता है । मेरे को आपको हम सब को पहल करनी ही होगी ताकि आगे से हमारे समाज में ऐसी जघन्य घटना न हो खुद को लोगो को अवेयर करनी की बहत आवश्यकता है। 🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻 #Stop #Rape #अपनी #for #durga #justice #सोच #बदलो #बलात्कार #रोको

40,809 Views