Nojoto: Largest Storytelling Platform

# बच्चों के विवाद में साथ घायल फ | Hindi Video

बच्चों के विवाद में साथ घायल

फखरपुर थाना अंतर्गत वजीरगंज बाजार में बुधवार देर शाम को लोग बकरीद की खरीदारी कर रहे थे। तभी बाजार में मोहर्रम अली और नफीस के बच्चों के बीच विवाद शुरू हो गया। बच्चों के विवाद के बीच बड़े आ गए। दोनों पक्षों के बड़े लोगों के बीच जमकर लाठियां चटकी। दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी और डंडे से हमला किया। मारपीट में दोनों पक्ष के सात लोग घायल हुए हैं। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

फखरपुर थानाध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि मोहर्रम अली पुत्र मोहम्मद यासीन और नफीस पुत्र ननकऊ पक्ष के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्ष की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon4

बच्चों के विवाद में साथ घायल फखरपुर थाना अंतर्गत वजीरगंज बाजार में बुधवार देर शाम को लोग बकरीद की खरीदारी कर रहे थे। तभी बाजार में मोहर्रम अली और नफीस के बच्चों के बीच विवाद शुरू हो गया। बच्चों के विवाद के बीच बड़े आ गए। दोनों पक्षों के बड़े लोगों के बीच जमकर लाठियां चटकी। दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी और डंडे से हमला किया। मारपीट में दोनों पक्ष के सात लोग घायल हुए हैं। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।  फखरपुर थानाध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि मोहर्रम अली पुत्र मोहम्मद यासीन और नफीस पुत्र ननकऊ पक्ष के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्ष की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। #न्यूज़

27 Views