Nojoto: Largest Storytelling Platform

# Naila Shahi जो एक बेहतरीन और | Hindi Love

Naila Shahi    जो एक बेहतरीन और  talented कलाकार है के साथ में ये एक ग़ज़ल video collab । 
इसका 1 sher मेरा और 1 sher naila जी का खुद का हैं जो । हमने अपने अपने sher इस ग़ज़ल में अपने अपने अंदाज में पैश किए हैं।
और इसे बनाने में हमें पूरे 3 दिन लगे।
उम्मीद हैं हमारी ये खूबसूरत सी पेशकश और मेहनत आपको पसंद आएगी।
NOTE--- photos video thumbnail के लिए use की गई है और एक सब से अहम बात की  लेखक का जब तक वो खुद ना बोले तब तक उस लेखनी का उसकी persnol life से कोई लेना देना नहीं होता है। लिहाजा आप सब से भी गुज़ारिश है की इसे महज 1 रचना की तरह ही ले। किसी के persnol life से ना जोड़े।
                          Thankyou
Sam Khan  sk. manjur  Shawana Hashmi Hiyan Chopda Bhawna Mishra 
#Nojoto #nojotourdu #nojotohindi #urdu #Love #Trending #Like #shyari #Collab #sahibkhan
sahibkhan6505

sahib

Silver Star
Growing Creator

Naila Shahi जो एक बेहतरीन और talented कलाकार है के साथ में ये एक ग़ज़ल video collab । इसका 1 sher मेरा और 1 sher naila जी का खुद का हैं जो । हमने अपने अपने sher इस ग़ज़ल में अपने अपने अंदाज में पैश किए हैं। और इसे बनाने में हमें पूरे 3 दिन लगे। उम्मीद हैं हमारी ये खूबसूरत सी पेशकश और मेहनत आपको पसंद आएगी। NOTE--- photos video thumbnail के लिए use की गई है और एक सब से अहम बात की लेखक का जब तक वो खुद ना बोले तब तक उस लेखनी का उसकी persnol life से कोई लेना देना नहीं होता है। लिहाजा आप सब से भी गुज़ारिश है की इसे महज 1 रचना की तरह ही ले। किसी के persnol life से ना जोड़े। Thankyou @Sam Khan sk. manjur Shawana Hashmi @Hiyan Chopda @Bhawna Mishra Nojoto #nojotourdu #nojotohindi #urdu #Love #Trending #Like #shyari #Collab #sahibkhan

45,447 Views