Nojoto: Largest Storytelling Platform

शीर्षक: विलोब्रुक गांव का भूतिया ग्रामीण इलाके के

शीर्षक: विलोब्रुक गांव का भूतिया ग्रामीण इलाके के मध्य में विलोब्रुक का अनोखा गांव है, जहां पथरीली सड़कों और देहाती झोपड़ियों के बीच समय मानो ठहर सा जाता है। 
फिर भी, इसके सुरम्य मुखौटे के नीचे, एक भयावह उपस्थिति छिपी हुई थी, जिसने गाँव को आतंक के पर्दे में ढक दिया था। जंगल के किनारे बसे एक शापित हवेली के बारे में किंवदंती फुसफुसा रही थी, इसकी जीर्ण-शीर्ण दीवारें अकथनीय भयावहता की गवाही दे रही थीं। 
सदियों से, यह हवेली वीरान पड़ी थी, विलोब्रुक को त्रस्त करने वाले अंधेरे का एक स्मारक। जैसे ही गाँव में शाम ढलती थी, निडर किशोरों का एक समूह, हवेली की भूतिया कहानियों से आकर्षित होकर, एक-दूसरे को इसके परित्यक्त हॉल का पता लगाने की हिम्मत देता था। 
ग्रामीणों की चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए, वे खस्ताहाल संपत्ति की गहराई में चले गए, उनके कदमों की आवाज रात के सन्नाटे में अशुभ रूप से गूँज रही थी। हवेली की छायादार परिधि के भीतर, उन्हें समय के साथ जमे हुए टेढ़े-मेढ़े गलियारे और कमरे मिले, जिनमें से प्रत्येक एक भयानक कहानी कह रहा था। 
अपना ही है। 
जैसे-जैसे वे गहराई में उतरते गए, हवा भय से घनी होती गई, फर्शबोर्ड की हर चरमराहट और हवा की फुसफुसाहट के साथ उनकी नसें कांपने लगीं। लेकिन तभी उनकी नजर एक छिपे हुए कक्ष पर पड़ी, जो एक टुकड़े के पीछे छिपा हुआ था।

©Santosh Kumar 
  #horror

horror #हॉरर

72 Views