Nojoto: Largest Storytelling Platform

# ट्रक की ठोकर से महिला हुई घायल | Hindi Video

ट्रक की ठोकर से महिला हुई घायल 

बाबागंज। सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे महिला गिर कर बेहोश हो गई। पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। 
बुधवार को ट्रक  UP 22AT 8369 नानपारा से रूपईडीहा की ओर जा रही थी कि बाबागंज कस्बे में मंदिर के पास सड़क पार कर रही  45 वर्षीय जन्नतुल पत्नी हंसनू निवासी अधीन गांव थाना रूपईडीहा को ट्रक ने ठोकर मार दी महिला हाइवे पर गिर कर बेहोश हो गई सूचना पर पुलिस ने शहनाज रूलर हेल्थ मिशन  में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। चिकित्सक ने बताया कि महिला के हाथ फैक्चर हो गए है सिर पर गहरे घाव हैं चौकी प्रभारी राम गोविंद वर्मा ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।
ravendra1662

Ravendra

New Creator

ट्रक की ठोकर से महिला हुई घायल बाबागंज। सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे महिला गिर कर बेहोश हो गई। पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। बुधवार को ट्रक UP 22AT 8369 नानपारा से रूपईडीहा की ओर जा रही थी कि बाबागंज कस्बे में मंदिर के पास सड़क पार कर रही 45 वर्षीय जन्नतुल पत्नी हंसनू निवासी अधीन गांव थाना रूपईडीहा को ट्रक ने ठोकर मार दी महिला हाइवे पर गिर कर बेहोश हो गई सूचना पर पुलिस ने शहनाज रूलर हेल्थ मिशन में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। चिकित्सक ने बताया कि महिला के हाथ फैक्चर हो गए है सिर पर गहरे घाव हैं चौकी प्रभारी राम गोविंद वर्मा ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। #न्यूज़

27 Views