Nojoto: Largest Storytelling Platform

# शीशम के दो पेड़ो को काट ले गए च | Hindi Video

शीशम के दो पेड़ो को काट ले गए चोर
रेलवे बना अनजान,सामाजिक कार्यकर्ता ने डीएम से की जांच की मांग
रविवार की रात्रि रेलवे परिसर में लगे हुए दो बड़े शीशम के सूखे पेड़ों को चोर काट कर उठा ले गए। परिसर में हो रहे इस प्रकार से अवैध कटान के पर विभाग उदासीन बना हुआ है।
नानपारा नेपालगंज रेलवे स्टेशन के बीच में स्थापित  रेलवे स्टेशन बाबागंज परिसर में सैकड़ों बीघे भूमि पर हजारों की संख्या में लगे हुए आम,शीशम, सागवान, यूकेलिप्टस के सैकड़ों पेड़ सूखे हुए हैं विभाग द्वारा इनकी नीलामी आदि न कराए जाने के कारण आए दिन परिसर में लगे हुए पेड़ों को चोर काट ले जा रहे हैं।दो बड़े शीशम के पेड़ को रविवार की रात चोर काट कर उठा ले गए भारतीय मानवाधिकार परिषद के मीडिया प्रभारी अशोक कुमार पाठक ने जिला अधिकारी बहराइच से जांच कराए जाने की मांग की है।इस सन्दर्भ में स्टेशन मास्टर रमाकांत गुप्ता का कहना है कि सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई है। रात्रि में परिसर में देखभाल करने वाला कोई नहीं है जिसके कारण से पेड़ कटान हो जाता हैं।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon2

शीशम के दो पेड़ो को काट ले गए चोर रेलवे बना अनजान,सामाजिक कार्यकर्ता ने डीएम से की जांच की मांग रविवार की रात्रि रेलवे परिसर में लगे हुए दो बड़े शीशम के सूखे पेड़ों को चोर काट कर उठा ले गए। परिसर में हो रहे इस प्रकार से अवैध कटान के पर विभाग उदासीन बना हुआ है। नानपारा नेपालगंज रेलवे स्टेशन के बीच में स्थापित रेलवे स्टेशन बाबागंज परिसर में सैकड़ों बीघे भूमि पर हजारों की संख्या में लगे हुए आम,शीशम, सागवान, यूकेलिप्टस के सैकड़ों पेड़ सूखे हुए हैं विभाग द्वारा इनकी नीलामी आदि न कराए जाने के कारण आए दिन परिसर में लगे हुए पेड़ों को चोर काट ले जा रहे हैं।दो बड़े शीशम के पेड़ को रविवार की रात चोर काट कर उठा ले गए भारतीय मानवाधिकार परिषद के मीडिया प्रभारी अशोक कुमार पाठक ने जिला अधिकारी बहराइच से जांच कराए जाने की मांग की है।इस सन्दर्भ में स्टेशन मास्टर रमाकांत गुप्ता का कहना है कि सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई है। रात्रि में परिसर में देखभाल करने वाला कोई नहीं है जिसके कारण से पेड़ कटान हो जाता हैं। #न्यूज़

27 Views