Nojoto: Largest Storytelling Platform

दोस्तों यह मेरी निजी राय है आपका विचार अलग हो सकता

दोस्तों यह मेरी निजी राय है आपका विचार अलग हो सकता है और मेरा किसी समाज का विरोध नहीं किसी मंदिर मस्जिद का विरोध नहीं पर जो सच्चाई है वह सच्चाई बताने की कोशिश किया हूं अब तो यह इसीलिए बता रहा हूं क्योंकि जब लॉकडाउन लगे थे तब मेरे नंदुरबार के जिला के अधिकारी और जनप्रतिनिधि हमारे पास पैसे नहीं है  करके भूखे प्यासे मजदूरों को वहां से नलाने का   का ढोंग कर रहे थे!!
आज भी इस लोकसभा विधानसभा क्षेत्र से इतनी गरीबी है ना तो उन्हें स्थानिक लोगों को रोजगार मिलता है न दो वक्त की रोटी , हर साल पेट भरने के लिए अपना छोटा सा मिट्टी का बना हुआ घर छोड़कर गुजरात या अन्य राज्यों में पलायन करते हैं मजदूरी के लिए, सिर्फ पलायन नहीं वहां पर तरह तरह के अत्याचार होते हैं लेकिन यहां के जनप्रतिनिधि कभी बिचारी नहीं किए कि लोगों को स्थानीय स्तर पर रोजगार मिल जाए अगर स्थानिक स्तर पर रोजगार मिल जाए तो उन गरीबों का भला नहीं हो सकता??
लाखों रुपए तुम मंदिर मस्जिद चर्च के लिए फूंक देते हो लेकिन जब इसी भूखे की पेट भरने की बात आती है तो सिर्फ सरकार से फैसला नहीं आया सरकार से पैसा नहीं पास हुआ बोल कर अपना हाथ ऊपर उठा लेते हो यह बहुत नासमझ  बात है!!
 टिप: में किसी भी धर्म समुदाय के विरोध में नहीं लिखीं है पोस्ट कोई भी इसे धर्म समुदाय से ना जोड़ें!!

#AajkaBharat

दोस्तों यह मेरी निजी राय है आपका विचार अलग हो सकता है और मेरा किसी समाज का विरोध नहीं किसी मंदिर मस्जिद का विरोध नहीं पर जो सच्चाई है वह सच्चाई बताने की कोशिश किया हूं अब तो यह इसीलिए बता रहा हूं क्योंकि जब लॉकडाउन लगे थे तब मेरे नंदुरबार के जिला के अधिकारी और जनप्रतिनिधि हमारे पास पैसे नहीं है करके भूखे प्यासे मजदूरों को वहां से नलाने का का ढोंग कर रहे थे!! आज भी इस लोकसभा विधानसभा क्षेत्र से इतनी गरीबी है ना तो उन्हें स्थानिक लोगों को रोजगार मिलता है न दो वक्त की रोटी , हर साल पेट भरने के लिए अपना छोटा सा मिट्टी का बना हुआ घर छोड़कर गुजरात या अन्य राज्यों में पलायन करते हैं मजदूरी के लिए, सिर्फ पलायन नहीं वहां पर तरह तरह के अत्याचार होते हैं लेकिन यहां के जनप्रतिनिधि कभी बिचारी नहीं किए कि लोगों को स्थानीय स्तर पर रोजगार मिल जाए अगर स्थानिक स्तर पर रोजगार मिल जाए तो उन गरीबों का भला नहीं हो सकता?? लाखों रुपए तुम मंदिर मस्जिद चर्च के लिए फूंक देते हो लेकिन जब इसी भूखे की पेट भरने की बात आती है तो सिर्फ सरकार से फैसला नहीं आया सरकार से पैसा नहीं पास हुआ बोल कर अपना हाथ ऊपर उठा लेते हो यह बहुत नासमझ बात है!! टिप: में किसी भी धर्म समुदाय के विरोध में नहीं लिखीं है पोस्ट कोई भी इसे धर्म समुदाय से ना जोड़ें!! #AajkaBharat

68 Views