Nojoto: Largest Storytelling Platform

# 45 लाख की चरस के साथ एक युवक गि | Hindi Video

45 लाख की चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार

बाबागंज। स्थानीय चौकी पुलिस ने कस्बे के पास संदिग्ध अवस्थ में एक व्यक्ति की तलाशी ली जिसके पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद हुआ। 
रुपईडीहा थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी बाबागंज इंचार्ज विजय कुमार चौधरी, संजय गौड़, देवेंद्र कुमार,राहुल सिंह, के साथ चउरी कुटिया मंदिर के पास संदिग्ध अवस्था में आ रहे एक व्यक्ति की तलाशी ली जिसके पास से एक किलो 100 ग्राम चरस बरामद हुआ। युवक की पहचान मुन्ना पुत्र छोटकऊ निवासी अगैय्या चौराहा नानपारा के रूप में हुई।चौकी पुलिस ने युवक से पूछताछ कर धारा 8/20 एनडीपीएस के तहत मुकदमा पंजीकृत कर युवक को जेल भेजा। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत ₹45 लाख बताई जाती है।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon5

45 लाख की चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार बाबागंज। स्थानीय चौकी पुलिस ने कस्बे के पास संदिग्ध अवस्थ में एक व्यक्ति की तलाशी ली जिसके पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद हुआ। रुपईडीहा थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी बाबागंज इंचार्ज विजय कुमार चौधरी, संजय गौड़, देवेंद्र कुमार,राहुल सिंह, के साथ चउरी कुटिया मंदिर के पास संदिग्ध अवस्था में आ रहे एक व्यक्ति की तलाशी ली जिसके पास से एक किलो 100 ग्राम चरस बरामद हुआ। युवक की पहचान मुन्ना पुत्र छोटकऊ निवासी अगैय्या चौराहा नानपारा के रूप में हुई।चौकी पुलिस ने युवक से पूछताछ कर धारा 8/20 एनडीपीएस के तहत मुकदमा पंजीकृत कर युवक को जेल भेजा। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत ₹45 लाख बताई जाती है। #न्यूज़

27 Views