Nojoto: Largest Storytelling Platform

कॉरोना की वज़ह से पूरे विश्व में अब तक लाखों लोग अ

कॉरोना की वज़ह से पूरे विश्व में अब तक लाखों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। पूरा विश्व इसके ख़िलाफ़ एकजुट होकर जंग लड़ रहा है जिनमे सबसे अहम योगदान डॉक्टर् नर्स, पुलिसकर्मी, सफाई कर्मचारी, हैं। युद्ध स्तर पर बचाव होने के बाद भी प्रतिदिन करोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती का रही है कारण है लोगों का बेवजह घर से बाहर निकलना। इस छोटे से वीडियो के माध्यम से हम यही समझाना चाहते हैं कि प्लीज़ सभी अपने - अपने घरों में रहें व सुरक्षित रहें। 
                 ये वीडियो छोटे बच्चों की चाह और सीमित संसाधनों में बनी है तो लाज़मी है की थोड़ी बहुत कमी रह ही गई होगी..आप इसे देखें..पसंद आए तो लाइक करें..कमेंट करें..और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें..!!
                             धन्यवाद💕🙏
#Teer_dhanush #hindi_shortfilm #corona #covid19 #social_issue #film_makers
akhiilshree9096

Akhiil Shree

New Creator

कॉरोना की वज़ह से पूरे विश्व में अब तक लाखों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। पूरा विश्व इसके ख़िलाफ़ एकजुट होकर जंग लड़ रहा है जिनमे सबसे अहम योगदान डॉक्टर् नर्स, पुलिसकर्मी, सफाई कर्मचारी, हैं। युद्ध स्तर पर बचाव होने के बाद भी प्रतिदिन करोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती का रही है कारण है लोगों का बेवजह घर से बाहर निकलना। इस छोटे से वीडियो के माध्यम से हम यही समझाना चाहते हैं कि प्लीज़ सभी अपने - अपने घरों में रहें व सुरक्षित रहें। ये वीडियो छोटे बच्चों की चाह और सीमित संसाधनों में बनी है तो लाज़मी है की थोड़ी बहुत कमी रह ही गई होगी..आप इसे देखें..पसंद आए तो लाइक करें..कमेंट करें..और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें..!! धन्यवाद💕🙏 #Teer_dhanush #hindi_shortfilm #corona #covid19 social_issue #film_makers #कहानी #nojotovideo

60 Views