Nojoto: Largest Storytelling Platform

divyanjli ©Divyanjli Verma सभी पाठको से विनम्र

divyanjli

©Divyanjli Verma
  सभी पाठको से विनम्र निवेदन है की कृपया लेख को एक बार जरूर पढ़े और उस पर चिंतन भी करे।

ये लेख केवल पत्रिका या अखबार में छपवाने के लिए नही लिखा है। बल्कि इस लेख को लिखने का उद्देश्य लोगो में जागरूकता फैलाना है। 

कुछ लेखक व लेखिकाएं कुछ भी लिख देते है और उसे पुस्तको, पत्रिकाओं और अखबारों में छपने के लिए दे देते है। और फिर अपने छपे हुए लेख की कटिंग और प्रमाण पत्र अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दूसरो को दिखा के गर्वित होते है। एक समय तक मैं भी ऐसा ही करती थी। लेकिन बाद में एहसास हुआ की कितनी बचकाना हरकत है ये। 

इसलिए सभी पाठको से निवेदन है की एक बार लेख को जरूर पढ़े और उस पर चिंतन करे। चाहे तो अपने विचार भी व्यक्त कर सकते है।

सभी पाठको से विनम्र निवेदन है की कृपया लेख को एक बार जरूर पढ़े और उस पर चिंतन भी करे। ये लेख केवल पत्रिका या अखबार में छपवाने के लिए नही लिखा है। बल्कि इस लेख को लिखने का उद्देश्य लोगो में जागरूकता फैलाना है। कुछ लेखक व लेखिकाएं कुछ भी लिख देते है और उसे पुस्तको, पत्रिकाओं और अखबारों में छपने के लिए दे देते है। और फिर अपने छपे हुए लेख की कटिंग और प्रमाण पत्र अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दूसरो को दिखा के गर्वित होते है। एक समय तक मैं भी ऐसा ही करती थी। लेकिन बाद में एहसास हुआ की कितनी बचकाना हरकत है ये। इसलिए सभी पाठको से निवेदन है की एक बार लेख को जरूर पढ़े और उस पर चिंतन करे। चाहे तो अपने विचार भी व्यक्त कर सकते है।

99 Views