Nojoto: Largest Storytelling Platform

# Naila Shahi نائلہ شاہی जो एक ब | English Love

Naila Shahi نائلہ شاہی  जो एक बेहतरीन और talented कलमकार और कलाकार है के साथ पिछली बार के collab की तरह बल्कि उस से भी खूबसूरत ये एक ग़ज़ल collab ।
इसमें 1 शेर मेरा और 1 शेर Naila ji का खुद का है। हमने अपने अपने शेर अपने अपने अंदाज में पढ़े है और इसे बनाने में हमें पूरे 3 दिन की मेहनत लगी हैं।
उम्मीद है हमारी ये खूबसूरत सी पैशकस और मेहनत आपको पसंद आते हुए आपके दिल में उतर जाएगी।
NOTE--- ये वीडियो महज एक वीडियो collab हैं। जो खास आपके लिए बनाई गई है।
और एक सब से अहम बात -- लेखक जब तक खुद न बोल दे तब तक उस लेखनी का उसकी persnol life से कोई लेना देना नही है। लिहाज़ा आप सब से गुजारिश है की इसे महज 1 रचना की तरह ही ले । किसी की persnol life से ना जोड़े। 
Written by - SAHIB & NAILA
Direction by- SAHIB & NAILA
Video & Edit by - SAHIB
sahibkhan6505

sahib

Silver Star
Growing Creator

Naila Shahi نائلہ شاہی जो एक बेहतरीन और talented कलमकार और कलाकार है के साथ पिछली बार के collab की तरह बल्कि उस से भी खूबसूरत ये एक ग़ज़ल collab । इसमें 1 शेर मेरा और 1 शेर Naila ji का खुद का है। हमने अपने अपने शेर अपने अपने अंदाज में पढ़े है और इसे बनाने में हमें पूरे 3 दिन की मेहनत लगी हैं। उम्मीद है हमारी ये खूबसूरत सी पैशकस और मेहनत आपको पसंद आते हुए आपके दिल में उतर जाएगी। NOTE--- ये वीडियो महज एक वीडियो collab हैं। जो खास आपके लिए बनाई गई है। और एक सब से अहम बात -- लेखक जब तक खुद न बोल दे तब तक उस लेखनी का उसकी persnol life से कोई लेना देना नही है। लिहाज़ा आप सब से गुजारिश है की इसे महज 1 रचना की तरह ही ले । किसी की persnol life से ना जोड़े। Written by - SAHIB & NAILA Direction by- SAHIB & NAILA Video & Edit by - SAHIB #Love #Trending #ghazal #Like #Collab #nojotohindi #nojotourdu #sahibkhan

13,033 Views