Nojoto: Largest Storytelling Platform

# डीएम मोनिका रानी ने मतदान केन् | Hindi Video

 डीएम मोनिका रानी ने मतदान केन्द्र के निरीक्षण के दौरान दिव्यांग मतदाता सुमित्रा, युवा मतदाता रेनू तथा वृद्ध महिलाओं एवं पुरूष मतदाताओं से अपील की कि आप लोग ग्रामवासियों को प्रेरित करें कि वे अनिवार्य रूप से मतदान अवश्य करें। डीएम ने ग्रामवासियों से कहा कि मतदान के दिन निर्भय होकर वोट देने ज़रूर जाएं। डीएम ने लोगों से अपील की कि यदि कोई व्यक्ति शराब, रिश्वत या ज़ोर ज़बरदस्ती करके किसी के पक्ष में अथवा विरोध में वोट डालने का प्रयास करता है तो इसकी शिकायत जिम्मेदार अधिकारियों से अवश्य करें। डीएम ने लोगों से कहा कि मतदान दिवस के दिन परिवार के बुज़ुर्ग इस बात का प्रयास करे कि परिवार के सभी सदस्य वोट देने जायें, यदि परिवार में कोई ऐसा सदस्य है जो कि शारीरिक रूप से कमज़ोर है तो परिवार के लोगों को चाहिए मतदान के लिए जाते समय उनकों भी अपने साथ ले जायें। 
डीएम ने बूथ लेबिल अधिकारियों व सुपरवाईज़र्स को निर्देश दिया कि डाक विभाग से समन्वय कर मतदाताओं के शत-प्रतिशत मतदाता पहचान पत्रों का वितरण सुनिश्चित कराएं। डीएम ने बीएलओ व सुपरवाईज़र्स को यह भी निर्देश दिया कि मतदान से पूर्व मतदाता पर्ची का शत-प्रतिशत वितरण सुनिश्चित हो जाय।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon1

डीएम मोनिका रानी ने मतदान केन्द्र के निरीक्षण के दौरान दिव्यांग मतदाता सुमित्रा, युवा मतदाता रेनू तथा वृद्ध महिलाओं एवं पुरूष मतदाताओं से अपील की कि आप लोग ग्रामवासियों को प्रेरित करें कि वे अनिवार्य रूप से मतदान अवश्य करें। डीएम ने ग्रामवासियों से कहा कि मतदान के दिन निर्भय होकर वोट देने ज़रूर जाएं। डीएम ने लोगों से अपील की कि यदि कोई व्यक्ति शराब, रिश्वत या ज़ोर ज़बरदस्ती करके किसी के पक्ष में अथवा विरोध में वोट डालने का प्रयास करता है तो इसकी शिकायत जिम्मेदार अधिकारियों से अवश्य करें। डीएम ने लोगों से कहा कि मतदान दिवस के दिन परिवार के बुज़ुर्ग इस बात का प्रयास करे कि परिवार के सभी सदस्य वोट देने जायें, यदि परिवार में कोई ऐसा सदस्य है जो कि शारीरिक रूप से कमज़ोर है तो परिवार के लोगों को चाहिए मतदान के लिए जाते समय उनकों भी अपने साथ ले जायें। डीएम ने बूथ लेबिल अधिकारियों व सुपरवाईज़र्स को निर्देश दिया कि डाक विभाग से समन्वय कर मतदाताओं के शत-प्रतिशत मतदाता पहचान पत्रों का वितरण सुनिश्चित कराएं। डीएम ने बीएलओ व सुपरवाईज़र्स को यह भी निर्देश दिया कि मतदान से पूर्व मतदाता पर्ची का शत-प्रतिशत वितरण सुनिश्चित हो जाय। #न्यूज़

117 Views