Nojoto: Largest Storytelling Platform

सलाम है देश की इस बेटी सुनीता यादव को जिसने अपने क

सलाम है देश की इस बेटी सुनीता यादव को जिसने अपने कर्तव्य के आगे बड़े रसूख दारों को भी उनकी औकात दिखा दी काश सभी लोग अपने कर्तव्य को समझते तो आज देश के हालात बेहतर होते ।

पर अहमी सत्ता और पुरुष प्रधानता से बेटी का रुतबा सहा न गया और उच्चाधिकारियों ने भी साथ न दिया व तबादले के बाद देश की इस बेटी ने इस्तीफा दे दिया ।बेहतर तो ये होता कि मंत्री मोहदय इस वीरांगना को शाबाशी देते व अपने पुत्र व उनके मित्रो को सीख और एक मिसाल कायम करते पर ऐसा नही हुआ यही विडम्बना है हमारे महान भारत देश की कि यहाँ कानून बनाने वाले ही उसे तोड़ते है और जो अपने कर्तव्य का निर्वहन ईमानदारी से करे उसे भी कानून तोड़ने पर मजबूर किया जाता है या रास्ते से हटा दिया जाता है  ।।

जय हिंद । जय भारत ।।

सलाम है देश की इस बेटी सुनीता यादव को जिसने अपने कर्तव्य के आगे बड़े रसूख दारों को भी उनकी औकात दिखा दी काश सभी लोग अपने कर्तव्य को समझते तो आज देश के हालात बेहतर होते । पर अहमी सत्ता और पुरुष प्रधानता से बेटी का रुतबा सहा न गया और उच्चाधिकारियों ने भी साथ न दिया व तबादले के बाद देश की इस बेटी ने इस्तीफा दे दिया ।बेहतर तो ये होता कि मंत्री मोहदय इस वीरांगना को शाबाशी देते व अपने पुत्र व उनके मित्रो को सीख और एक मिसाल कायम करते पर ऐसा नही हुआ यही विडम्बना है हमारे महान भारत देश की कि यहाँ कानून बनाने वाले ही उसे तोड़ते है और जो अपने कर्तव्य का निर्वहन ईमानदारी से करे उसे भी कानून तोड़ने पर मजबूर किया जाता है या रास्ते से हटा दिया जाता है ।। जय हिंद । जय भारत ।। #बात #nojotovideo

42 Views