Nojoto: Largest Storytelling Platform

follow for quotes shayri and more.. instagram Mora

हमारी प्यारी माँओ के लिए साहित्य सागर में बहुत कुछ लिखा गया है. लेकिन पिता अपने बच्चों की ज़िंदगी माँ के बराबर ही अहमियत रखते हैं.. ।

जैसे माँ की जगह बच्चों के जीवन में कोई नही ले सकता है उसी तरह पिता की जगह बच्चो के जीवन में कोई और नहीं ले सकता..और मुझे इस बात का गर्व है कि मैं अपने पापा की बेटी हूँ ..!!

मैं बहुत छोटी हूँ और पिता की महानता को अपने सरल शब्दों में लिखने की चेष्टा की है.. हम में से हर व्यक्ति की अपने पिता को वो सम्मान और वक्त देना चाहिए जिसके हमारे पिता हक़दार है.।

पिता के पास आप
nikita6677096295541

Nikita

New Creator

हमारी प्यारी माँओ के लिए साहित्य सागर में बहुत कुछ लिखा गया है. लेकिन पिता अपने बच्चों की ज़िंदगी माँ के बराबर ही अहमियत रखते हैं.. । जैसे माँ की जगह बच्चों के जीवन में कोई नही ले सकता है उसी तरह पिता की जगह बच्चो के जीवन में कोई और नहीं ले सकता..और मुझे इस बात का गर्व है कि मैं अपने पापा की बेटी हूँ ..!! मैं बहुत छोटी हूँ और पिता की महानता को अपने सरल शब्दों में लिखने की चेष्टा की है.. हम में से हर व्यक्ति की अपने पिता को वो सम्मान और वक्त देना चाहिए जिसके हमारे पिता हक़दार है.। पिता के पास आप #firstpost #Mylanguage #nikoriginals

84 Views