Nojoto: Largest Storytelling Platform

एक दिन एक लड़की ने अपने पिता से पूछा, “पापा! क्या


एक दिन एक लड़की ने अपने पिता से पूछा, “पापा! क्या आप कभी मेरी वजह से वो रोये हैं?” उसके ऐसा करने का कारण यह था कि उसने कभी अपने पिता को रोते हुए नहीं देखा था।
इस सवाल के जवाब में पिता ने कहा, "हां, एक बार ऐसा कुछ हुआ था, जब मैं तुम्हारे वज़ह से रोया था।"
यह सुनने वाली लड़की उस बात को जानने के लिए उत्सुक हो गई कि वह वास्तव में क्या बात कर रही थी, जिसे उसके पिता ने रुला दिया था।
इस उत्सुकता को शांत करने के लिए पिता किसा सुनाने लगा -
“बात उस समय है, जब तुम 8 माह की थी। एक दिन मैंने तुम्हारे सामने तीन दरवाजे बिछा दिए- एक पेन, एक सिक्कड़ और एक खिलौना। मैं ये जानना चाहता था कि तुम उन चीजों में से क्या उठाओगी। उनमें से पेन चमत्कार का प्रतीक था, सिक्क धन का और टॉय मनोरंजन का प्रतीक था।ek baap ager apne bete ki zindagi ka phale kadam ‍❤️#shorts zindagi#shortvideo #youtubeshorts 
मैं ये सब बस एक उदासी के कारण कर रहा था। मेरे लिए ये रोचक और रोचक था कि मेरी बेटी के लिए आगे जाकर क्या सबसे अधिक मायने रखता है? मैं तुम्हारे सामने बेसब्री से तुम्हारे अगले चरण का इंतजार कर रहा था।
मैंने देखा कि हाल के दिनों में तुम उन घिसाई को देख रहे हो। फिर घुटने के बल पर चलने से उनकी ओर मिलती हैं। जब मैंने आगे बढ़ते हुए देखा, तो मेरी निराशा मानो रुक गई।
लेकिन अगले ही पल उन सभी घिसों को अपने हाथ से एक तरफ हटा दिया और आगे बढ़कर मेरी गोद में चले गए। बस वही वो पल था, जब मेरा दिल भर आया था और मैं तुमसे रोया था।”
यह सुनकर लड़की की आंखों में आंसू आ गए।
पिता बेटी के रिश्ते की कहानी हिंदी वीडियो में
दोस्तों, आपको ये ' पिता-बेटी की भावनात्मक कहानी हिंदी में ' कैसी लगी? आप अपनी टिप्पणियों के द्वारा हमें जरूर बताएं। ये ' पिता बेटी की कहानी ' पसंद आने पर लाइक और शेयर करें। ऐसी ही और भावनात्मक, दिल को छू लेने वाली कहानियां, नैतिक कहानियां, प्रेरक कहानियां और बच्चों की कहानियां हिंदी में पढ़ने के लिए हमें सब्सक्राइब कर लें। धन्यवाद।

©Mahesh Nayak
  एक दिन एक लड़की ने अपने पिता से पूछा, “पापा! क्या आप कभी मेरी वजह से वो रोये हैं?” उसके ऐसा करने का कारण यह था कि उसने कभी अपने पिता को रोते हुए नहीं देखा था।
maheshnayak2901

Mahesh Nayak

New Creator

एक दिन एक लड़की ने अपने पिता से पूछा, “पापा! क्या आप कभी मेरी वजह से वो रोये हैं?” उसके ऐसा करने का कारण यह था कि उसने कभी अपने पिता को रोते हुए नहीं देखा था। #कविता #Youtubeshorts

22,745 Views