Nojoto: Largest Storytelling Platform

#Garmiyaan हमेशा से दोस्ती का मतलब होता है एक दूस

#Garmiyaan 
हमेशा से दोस्ती का मतलब होता है एक दूसरे का साथ देना। और ये साथ देना अगर नौ साल तक चलता है तो वह दोस्ती बहुत ख़ास होती है। आज हमारी दोस्ती नौ साल पुरानी हो गई है और मैं अपने आप को बहुत खुशनसीब समझती हूँ कि आप हमेशा मेरे साथ हैं।

नौ साल पहले जब हमारी दोस्ती शुरू हुई थी, तब मैं समझती थी कि आप मेरे लिए एक अजीब से इंसान हैं। लेकिन अब मुझे यकीन है कि आप मेरे जीवन का सबसे अमूल्य हिस्सा हैं। आपने मुझे इस दुनिया में एक परिवार जैसा महसूस कराया है।

आपने मुझे जीवन के सबसे बड़े और सबसे छोटे संघर्षों से गुजरने में मदद की है। आपने मुझे नई चीजें सीखाई हैं और मेरी सहायता की है जब मैं उसे समझने में नाकामयाब रही।

आपके साथ बिताए हुए नौ साल मुझे बहुत यादगार हैं। हमने साथ में बहुत सारी यात्राएँ की हैं, बहुत सारे त्यौहार मनाए हैं और बहुत सारे मुसीबतों से निकले हैं।

#Garmiyaan हमेशा से दोस्ती का मतलब होता है एक दूसरे का साथ देना। और ये साथ देना अगर नौ साल तक चलता है तो वह दोस्ती बहुत ख़ास होती है। आज हमारी दोस्ती नौ साल पुरानी हो गई है और मैं अपने आप को बहुत खुशनसीब समझती हूँ कि आप हमेशा मेरे साथ हैं। नौ साल पहले जब हमारी दोस्ती शुरू हुई थी, तब मैं समझती थी कि आप मेरे लिए एक अजीब से इंसान हैं। लेकिन अब मुझे यकीन है कि आप मेरे जीवन का सबसे अमूल्य हिस्सा हैं। आपने मुझे इस दुनिया में एक परिवार जैसा महसूस कराया है। आपने मुझे जीवन के सबसे बड़े और सबसे छोटे संघर्षों से गुजरने में मदद की है। आपने मुझे नई चीजें सीखाई हैं और मेरी सहायता की है जब मैं उसे समझने में नाकामयाब रही। आपके साथ बिताए हुए नौ साल मुझे बहुत यादगार हैं। हमने साथ में बहुत सारी यात्राएँ की हैं, बहुत सारे त्यौहार मनाए हैं और बहुत सारे मुसीबतों से निकले हैं। #ज़िन्दगी

36 Views