Himani Singh

Himani Singh Lives in Faridabad, Haryana, India

Interested in writing poems, Shayri and thoughts. crazy for podcast and wanna try it Support me, help me, follow on insta too himani1949

  • Latest
  • Video

""

"खामोशी को समझना सीख लो, कयोंकि खुद में जुबाँ है खामोशी एक जबाब है खुद में ऐसा जिस पर बयाँ न करने वाला दर्द छुपा है और छा जाए जब ये खामोशी किसी की जुबाँ पर, तो मरहम भी दर्द का खुद खामोशी की जुबाँ है। ❤"

खामोशी को समझना सीख लो, कयोंकि 
खुद में जुबाँ है खामोशी 
एक जबाब है खुद में ऐसा 
जिस पर बयाँ न करने वाला दर्द छुपा है 
और छा जाए जब ये खामोशी किसी की जुबाँ पर, 
तो मरहम भी दर्द का खुद खामोशी की जुबाँ है। ❤

#khamoshikosamghnasikhlo...🔐 @Ambrish Dadhich

6 Love

""

"अद्भुत है जिंदगी भी, समझने की कोशिश करो समझाती है हमें अपने अल्फ़ाज़ोंं में कि मुझसे कुछ सीख लो वो कहती है कि चंद बीते बुरे पलोंं से परिभाषित मत करो जिंदगी हूँ शख्स के कर्म के अनुसार चलना कर्म और धरम है मेरा कहती है जिंदगी बस इसी करम और धरम पर अडिग रहना सीख लो सिखाती है जिंदगी करम करना सीख लो।"

अद्भुत है जिंदगी भी, समझने की कोशिश करो 
समझाती है हमें अपने अल्फ़ाज़ोंं में कि मुझसे कुछ सीख लो
वो कहती है कि चंद बीते बुरे पलोंं से परिभाषित मत करो 
जिंदगी हूँ शख्स के कर्म के अनुसार चलना कर्म और धरम है मेरा
कहती है जिंदगी बस इसी करम और धरम पर अडिग रहना सीख लो
सिखाती है जिंदगी करम करना सीख लो।

#Zindagikyasikhatih#Zindagi#karma😇#dharma#followmeplzzz😊😊

16 Love

#KHNH #dialoguedelivery#supportme😊

7 Love
18 Views

#bhaiummidhratarha

13 Love
79 Views
2 Share

""

"इंसान रोज सपने देखता है, कभी बंद आँखों से, तो कभी खुली। सपने ही तो हैं जो जिंदगी में रंग भरते हैं, लेकिन क्या कभी ऐसा सपना सच होते देखा है ,जिसका आपको अंदाजा भी न हो ? खुशी भरा सपना अगर सच हो जाए तो पैर जमीन पर नहीं टिकते, लेकिन जिंदगी में कोई ऐसी भयानक बात से रुबरु होना पड़े जो कभी दिल और दिमाग में कोसो दूर तक न आयी हो, तो वो सच जिंदगी भर के लिए एक सपना बन जाता है!! किसी का अचानक जिंदगी से मुँह मोड़ लेना, कुछ ऐसे ही बन जाता है हमारी जिंदगी का एक खौफ़नाक सपना!! 😢"

इंसान रोज सपने देखता है, कभी बंद आँखों से, तो कभी खुली। सपने ही तो हैं जो जिंदगी में रंग भरते हैं, लेकिन क्या कभी ऐसा सपना सच होते देखा है ,जिसका आपको अंदाजा भी न हो ? खुशी भरा सपना अगर सच हो जाए तो पैर जमीन पर नहीं टिकते, लेकिन जिंदगी में कोई ऐसी भयानक बात से रुबरु होना पड़े जो कभी दिल और दिमाग में कोसो दूर तक न आयी हो, तो वो सच जिंदगी भर के लिए एक सपना बन जाता है!! किसी का अचानक जिंदगी से मुँह मोड़ लेना, कुछ ऐसे ही बन जाता है हमारी जिंदगी का एक खौफ़नाक सपना!! 😢

#जिंदगीकाखौफनाकसपना#followme #followmyinstaaccount👇
himani1949

7 Love