Nojoto: Largest Storytelling Platform

New kismat walo ko milta hai pyar ke badle pyar Quotes, Status, Photo, Video

Find the Latest Status about kismat walo ko milta hai pyar ke badle pyar from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about, kismat walo ko milta hai pyar ke badle pyar.

    PopularLatestVideo
de4ca3bae0e3cb43e08216ab2fc2b241

Vandana Mishra

Kismat walon ko milta hai pyar ke badle pyar....... 💕

Kismat walon ko milta hai pyar ke badle pyar....... 💕

3,312 Views

bc62fd87fdf6c15f4343a3f8243fe997

Ankit Kumar

milta hai pyar kismat walon Ko

milta hai pyar kismat walon Ko #Love

30 Views

2aa28a62a4153caeeca5b4ffc6210b64

Ansari boyz

tu piyar kisi se naa kar kisi se tu dil na laga kahi tut na jaya meri tera dil tera piyar kismat walo ko milta hai

piyar kismat walo ko milta hai

4 Love

bc0545761c96ea63f129646c9687873e

Mohdismail1990


Nani Ka Pyar Bhi 

Kismat 

Walo Ko Milta Hai....

 
Nani Ka Pyar Bhi 

Kismat 

Walo Ko Milta Hai....

Nani Ka Pyar Bhi Kismat Walo Ko Milta Hai....

0 Love

2dbb87864805b14f8add27f5103cba22

Manoj Chauhan

Log kahte hai 
nafarat buri chij hai
toh mohabbat ne konsi 
lori sunai aur jhula jhulaya.
            @manu.. har kisi ko pyar ke badle pyar nhi milta

har kisi ko pyar ke badle pyar nhi milta

11 Love

4518c13862680a676a5a26c70a096506

Patee Ram

 #pyaar#mohobbat#khayal karne wale kismat walo ko hi milte hai

#pyaar#mohobbat#khayal karne wale kismat walo ko hi milte hai

5 Love

3ec151f7ee310e3fe7263c65ddd736d4

Rahulkumar Sapera

#romanticmusic Pyar Milta Hai Naseeb Walon Ko

#romanticmusic Pyar Milta Hai Naseeb Walon Ko #शायरी

38 Views

d6a2b654b791c0ab9b79c3048fcb90f1

mneesh channel

pyar ke badle Mila Dhokha

pyar ke badle Mila Dhokha #न्यूज़

1.13 Lac Views

2d78db3f656043a99b18269f88f8cae9

ishra_0_7_

 kismat walo ko milta hai aisa humsafar

kismat walo ko milta hai aisa humsafar

6 Love

adf6fccb50c21f4b4c5d84e27e772e9a

S Pragyan

Na jaag te hue khawab dekha karo......
na chaho ushe jishe paa na sakoo....
pyaar kahan kiska pura hota hei
pyar ka pehela akashar  hi 
adhura hota hai Sachha pyaar nasib walo ko milta hai

Sachha pyaar nasib walo ko milta hai

3 Love

63c81d095d1665b5e66c4640c9a6186c

Sunita Verma

# betiya kismat walo ko milti hai

# betiya kismat walo ko milti hai #Knowledge

82 Views

e49c65d6a48d99dcbbce00cd60e43a3f

sapna verma

pyar Naseeb walo ko milta h

pyar Naseeb walo ko milta h #Love

0 Views

92c65592ef265d1c95e2224211d813d1

Praveen

Pyar lakeeron m NH nasibo m hota h,,
 or
 jisse hota h wo Lakho karodon m ek hota h.
                  🖋️ Praveen nasib walo Ko pyar milta h

nasib walo Ko pyar milta h

24 Love

1a3328417b125e777814ad1b2a157528

monu 937

Mana pyar kismat se milta hai

Mana pyar kismat se milta hai #Shayari

24 Views

68dbfae4cef14fa2a83eb94090cd5e87

DIL_KI_BAATH

Pyar sab ko 
Milta hai 

par 

Sacha Pyar shrif 
Kismat walo ko 
Milta hai ... :)

©DIL_KI_BAATH #Pyar #sacha #Kismat #KismatWale #Milta #Hai  #Par #Sab #Ko 

#grey
862001af081daa5ab28226f9a81bba11

baby girl

aise dost kismat wale ko milta hai

aise dost kismat wale ko milta hai #suspense

44,424 Views

0484cb5c34ded622ba3edce6293b9413

Nand Ram

ये कहानी कविता की है जिसने दुनिया में सिर्फ प्यार करना सीखा था। वो किसी से भी मतलब से नहीं दिल से जुड़ जाती थी। वो घर की लाड़ली थी। कविता के पापा उसकी हर विश उसके कहने पर पूरी कर देते थे।

कविता कोई अमीर घर की नहीं थी। वो एक मिडिल क्लास फॅमिली में पली बढ़ी थी, पर उसके पापा और उसका भाई उसे एक राजकुमारी की तरह रखते थे। कविता पढ़ने में होशियार थी, स्कूल की पढ़ाई पूरी कर के वो कॉलेज गयी।

कॉलेज के कुछ ही दिन हुए थे की एक लड़का (रवि) उसका पीछा करने लगा। रवि रोज़ कॉलेज जाते समय बाइक से उसका कॉलेज तक पीछा करता था। कविता इस बात से बिलकुल अनजान थी।

एक दिन कविता की फ्रेंड ने उसे कहा की कोई लड़का तुम्हारा रोज़ पीछा करता है, तुम उसे कुछ कहती क्यों नहीं हो। कविता ने कहा मैं कभी नोटिस ही नहीं की ये सब और मुझे क्या करना है।अब तो एग्जाम भी आने वाले है उस पर ध्यान देना है ।

कविता के कॉलेज जाने पर उसे किसी प्रकार परेशानी न आए घर वाले से सीधे बात कर सके, यह सोच कर उसके पापा ने कविता को फ़ोन गिफ्ट दिया। कविता का वो पहला फ़ोन था और उस समय फेसबुक बहुत चलता था।

कविता को फेसबुक का कुछ पता नहीं था इसलिए वो किसी की भी Friend Request एक्सेप्ट कर लेती है। जो लड़का रोज़ उसका पीछा करता था उसने भी उसे Friend Request सेंड किया और बाते स्टार्ट हो गयी।

दोनों में दोस्ती हुई फिर नंबर एक्सचेंज हुए, कविता को वो पसंद आने लगा था। रवि ने उसे प्रपोज़ किया और कविता ने हां कर दी। रवि रिलेशन के पहले 6 महीने बहुत अच्छे से रहा और फिर वो बहुत गंदे तरीके से बात करने लगा।

कविता उससे बात करना बंद कर दी। रवि फिर काफी सॉरी बोलना स्टार्ट कर दिया। तो उसने उससे माफ़ कर सब भूल फिर सही से रहने लगी। कविता ने रवि को अपने घर वालो से भी मिला दिया। कविता के भाई ने कहा की बहन थोड़ा सम्भल के रहना और ज़रूरत से जयादा विश्वास मत कर लेना। लड़की ने भी हां में सर हिला दिया।

एक दिन वो दोनों बाहर घूमने के लिए गए। रवि अपना फ़ोन घर पर भूल गया था तो उसने कविता से फ़ोन ले के किसी को कॉल किया। और फिर फेसबुक उसके फ़ोन में चलाने लगा, पर अपना फेसबुक लॉगआउट करना भूल गया था।

कविता घर पहुंच के जब अपना फेसबुक ओपन की तो उसने देखा की लड़के का फेसबुक लॉगिन है। वो मैसेज देखने लगी तो उसने देखा की रवि ने अपने दोस्त से उसके बारे में कहा था की वो सिर्फ टाइम पास के लिए कविता के साथ है।

कविता ने देखा की वो और भी लड़कियो से बात करता था। उसने तुरंत रवि को फ़ोन किया। इस पर रवि बोला की वो सब मज़ाक में बोला था और लड़किया सिर्फ उसकी दोस्त है और कुछ नहीं फिर भी सॉरी तुम्हे बुरा लगा। कविता उसकी बात मान गयी।

उस दिन के बाद से उस कविता ने उसका फेसबुक कभी नहीं चलाया। रवि कविता उससे झूठ बोल के हमेसा पैसा लेता था और बोलता था की जब मैं कमाऊंगा तब आपको दे दूंगा।

कही बाहर जाते तो भी कविता ही पैसे खर्च करती थी और शॉपिंग भी कविता ही कराती थी। जब कविता के पास पैसे होते थे वो बहुत प्यार से बात करता था। जब नहीं होते थे तो उसका कॉल तक नहीं उठाता था।
कॉलेज के पास होते ही उस कविता को अच्छी जॉब मिल गयी। जब रवि को उसकी जॉब का पता चला तो वो नयी बाते बनाने लगा कहता की उसे और पढाई करनी है और उसके घर वाले उसे पैसे नहीं देते।

कविता ने उसकी पढाई का जिम्मा भी उठा लिया, वो उसे फीस देती और पॉकेट मनी भी। कविता के घर वाले उसे कभी उसकी सैलरी के बारे में नहीं बोलते थे न कभी पूछते थे। वो घर में थोड़े पैसे देती थी बाकि रवि की फीस अपने लिए बस अपने पेट्रोल के खर्चे रखती थी।

कविता ने एक दिन रवि को कहा की मुझे अपने घर वालो से मिलवा दो। तो हम शादी या फिर रोका फिक्स कर लेते है। रवि उसकी बात टाल दिया और कहता हां ठीक है और तुम अपनी कंपनी का बताओ।

कुछ दिन ऐसे ही बीते कविता एक दिन गुस्से में बोली आपको अपने परिवार से मिलवाना है या नहीं। हमे इतने साल हो गये एक साथ जब भी बात करती हूँ या तो ताल देते हो या फिर बात करना बंद कर देते हो। आज क्लियर कर दो रवि कहता है मै आज घर जाकर बात कर के बताता हूँ।

कविता ने उसे रात को मैसेज किया तो रवि के ने कहा की मम्मी बोल रही है रोका के 50k देंगे तो करेंगे। कविता को गुस्सा आ गया क्युकी उसे दहेज़ से नफ़रत थी। वो बोलने लगी की जो लाना होगा मै अपनी ख़ुशी से लाऊंगी। दहेज़ एक रूपए नहीं दूंगी।

रवि बोला की अगर दे दोगी तो कौन सा कम हो जायेगा तुम्हारे घर में, तुम थोड़ा पैसा नहीं दे सकती क्या। कविता को ये सुन और गुस्सा आ गया कहने लगी। हां नहीं दे सकती मै एक रूपए भी। आपकी फीस मैं दे रही हूँ पॉकेट मनी मै दे रही हूँ।

यहां तक फ़ोन भी आप मेरे से मंगवाए, आपको हर हफ्ते शोपिंग करनी होती है। अपनी मम्मी के लिए कुछ भी लेती हूँ, आपकी मम्मी के लिए भी ले के देती हूँ। हमेसा कुछ डिमांड होती है आपकी। इतने साल में एक चॉकलेट तक नहीं दिए हो खुद से। आज आप मुझे पैसे के लिए सूना रहे हो।

आज से मैं आपको या आपके घर के लिए कुछ भी नहीं दूंगी, कविता गुस्से में फ़ोन रख देती है। कुछ दिन वो दोनों बात नहीं करते है। लड़के को जब पैसे की ज़रूरत हुई तो फ़ोन किया – सॉरी उस दिन मैं ज्यादा बोल गया मुझे नहीं बोलना चाहिए था। अच्छा सुनो मुझे कुछ पैसे दे दो।

कविता बोली बस आ गए मेन पॉइंट पर, नहीं है मेरे पास पैसे और कविता फ़ोन कट कर देती है रवि काफी रोता है इसलिए लड़की मान जाती है और उसे पैसे दे देती है। कविता के ऑफिस में 2 लड़के उसके बहुत करीब थे वो उन दोनों लड़को को भाई बोलती थी। एक दिन ऑफिस में वर्क लोड की वजह से लेट हो गयी।

तो उसे ऑफिस के लड़के ने कहा की बहन चल तुझे घर छोड़ देता हूँ काफी लेट हो गया है। कविता ने कहा हां तू ठीक बोल रहा है जब कविता घर जाती है तो रस्ते में कविता का बॉयफ्रेंड रवि उसे देख लेता है।

रवि ने कविता को रोक कर बहुत बुरा भला कहा बोलता है की तू अपने यार के साथ इतनी रात को घूम रही है। कविता बहुत समझाती रही की वो मेरा भाई है भाई बहन के रिश्ते को गलत मत बोलो, पर वो बहुत गन्दी बाते बोलता रहा।

कविता जब ऑफिस जाती तो रवि उसे रास्ते में सब के सामने चिल्ला – चिल्ला कर बोलता है। की जीन्स पहन के किसको इम्प्रेस करने जा रही है मै काफी नहीं हूँ क्या। लड़की के मामले में उसकी सोच बहुत गन्दी थी। लड़की बाल खोल के घूमती तो भी उसे बहुत कुछ बोलता था। लड़की उसकी सोच से तंग आ चुकी थी।

रवि को जब पैसे चाहिए होते थे तो रोना धोना कर के पैसे ले लेता था। फिर वही गन्दी बाते, गन्दी सोच, वो कभी – कभी कविता पर हाथ भी उठा देता था। एक दिन कविता गलती से रवि का फेसबुक ओपन करती है तो देखती है की वो बहुत सी लड़कियो को I Love you बोल चूका है।

वो इतने सालो से सिर्फ धोखा दे रहा है। वो कई लड़कियो के साथ सो भी चूका था। रवि कभी अपने घर शादी एवं कविता के बारे में बताया ही नहीं था सिर्फ उससे वो 50k लेना चाहता था।

वो हमेशा से उस से झूठ ही बोला वो फीस के पैसे से अय्यासी करता था। घर वालो से फीस के पैसे ले के कॉलेज में देता था। उसने अपने दोस्त को ये भी बोला था की मै कविता को पैसो के लिए प्यार करता हूँ वो चली गयी तो मेरे खर्चे का क्या होगा।

कविता ये सब देख की टूट सी गयी, उसने रवि को जब ये सब पूछा तो कहता मै लड़का हूँ मै कुछ भी कर सकता हूँ। लड़की बोली ठीक है फिर आज से सब ख़त्म। इस पर रवि उसे धोखा देता गया उसे और भी टॉर्चर करने लगा। उसकी आज़ादी तक उससे छीन लिया उसका फ़ोन चेक करता था उसकी हर ID का पासवर्ड तक ले लिया।

एक दींन लड़की अपने घर के एक किनारे बैठे के रो रही थी। उसकी मम्मी ने उसकी ये हालत देख उससे कसम दी की सब कुछ बोलने को बोली। उसने अपनी मम्मी को सब कुछ बता दी उसकी मम्मी ने उसके बॉयफ्रेंड को घर बुलाया।

कविता के पापा भी अपनी बेटी की ऐसी हालत देख कर उस रवि को खिच के थप्पड़ मारा और कहा आज तक मैं अपनी बेटी से ऊंची आवाज में बात तक नहीं किया। तूने मेरी बेटी हाथ लगाया, उसे परेशान किया, उसके पैसो से अपनी अय्याशी की।

अगर आज के बाद इसके आस पास भी देखा तो पुलिस थाने में बात होगा। लड़की के पिता ने यह सारी बात लड़के के परिवार वालों को बताया। जिस पर लड़के के पिता ने उस लड़की और उनके पिता जी से माफ़ी मांगी और फिर अपने बेटे को बहुत डाटा और मारा भी इस तरह यह Fake Love Story खत्म हुआ।

लड़की अब वहां नहीं रहना चाहती थी, इसलिए उसके पापा उसे लेकर दुसरे शहर में शिफ्ट हो गए। लड़की को थोड़ा समय लगा पर वो अपनी जिंदगी पहले जैसी जीने लगी।

निष्कर्ष

 इस कहानी को लिखने का उद्देश्य सिर्फ इतना सा हैं की अगर आप लड़की हैं और एक अच्छी नेक दिल इंसान हैं। तो इसका यह मतलब नहीं हैं, की बाकि लोग भी अच्छे होंगे।

आपको यह समझना होगा की यह मतलब की दुनियाँ हैं, यहाँ आपके माता – पिता के अलावा आपका कोई सागा नहीं है। यहाँ हर कोई आपसे किसी न किसी मतलब से आपसे जुड़ा हैं। यूँ रोड चलते किसी पर भी विश्वास करना सही नहीं हैं।

अगर कोई आपसे जरुरत से ज्यादा आपका फायदा उठा रहा हैं। आपका इस्तेमाल अपने मतलब के लिए कर रहा हैं या रहीं हैं। आपको ऐसे रिश्तो से आज से ही दूरी बनाना सुरु कर देना चाहिए। चाहें हो प्यार हो, दोस्ती हो फिर कोई आपके अपने सगे रिश्तेदार।

©Nand Ram
  Saccha Pyar Karne Walon Ko Hamesha Dhokha Milta Hai

Saccha Pyar Karne Walon Ko Hamesha Dhokha Milta Hai #ज़िन्दगी

78 Views

eb7c111aac3a41eec642668e0a67977c

kavita asthana

Tum ek asi addt ban gaya ho jise ham jindaagi bar nhi bhul skte hi #NojotoQuote I miss you 
Pyar kismat walo ki milta hi

I miss you Pyar kismat walo ki milta hi

3 Love

1ae44f66d3a1ada7c09f96f284b4b2d1

aashu 😎

yhaan likhne k badle pyaar milta hai. sun ne wala vfadaar milta hai. yu sunte toh hai sbhi he par matlab smjhne wala he insaan milta hai. likhne k badle pyaar milta hai!

likhne k badle pyaar milta hai!

3 Love

bb20e3f7f5bf51c55c536222bc1c15cd

माखन GAMING

#माखनGAMING
Aise patni kismat walo ko milte hai

#माखनGAMING Aise patni kismat walo ko milte hai #समाज

79 Views

9a55f88bf83e157a8e70c44bf00859d8

ankiT sharmA.poetry.

one sided love 
isme har koi khona nahi chahta 
par jo isme kho jata hai wo isse bahar hona nahi chahta
na kisi se baat karne ki tenstion 
na kisi k bicharne ka darr 
wo mujhse pyar karti hai ya nahi 
isme nahi hoti esi koi bhi fiqar
ye one sided love hai isme kisi ek ko kisi ek ki bahut jyada fiqar hoti hai 
milta sirf usi ko hai jiski achi kismat hoti hai
isme kisi ko kisi ki khushi or gam ki bahut jyada chinta rahti hai
wo use dikhane ki chahe kitni bhi koshish kar le 
par samne wale ko uske reaction se koi humdardi nahi hoti hai
pyar ho jaye toh use batana bhi jaruri hai 
par samne se tumhe wahi reply mile iski guaranty nahi hoti hai
tum kisi ko ek tarfa pyar krte ho ye use batana mat 
kyuki batane pr jo andruni khusi hoti hai wo chemistry nahi rahti hai 
ek tarfa pyar jaha use pane se hume koi rok sakta hai par use chahne se nahi 
ye ek tarfa pyar he hai jisme wo tumse juda hoga esa nahi hota tumhe darr 
isliye he toh ise kahte hai
the most beautiful feeling in the world

©ankiT sharmA.poetry. ek tarfa pyar milta usi ko hai jiski achi kismat hoti hai

#LostTracks

ek tarfa pyar milta usi ko hai jiski achi kismat hoti hai #LostTracks #story

9 Love

534219954f735cd68465a48110e15935

Ramzan

payar#karne walo#ke liye

hum payar karne wale hai

payarkarne waloke liye hum payar karne wale hai #शायरी

0 Views

7f6049a2f711faebf5653b561d44d52f

Sudhir Kumar

जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।

©Sudhir Kumar
  #Pyar se pyara nahi milta

#Pyar se pyara nahi milta #Shayari

5,318 Views

79196a9d1afc32f7c3f8a99b6fb4d83a

Tanuja_pal

Dil me basne Wale sabko milte hai par Dil ko samjha ne Wale naseeb walon ko milta hai.

Dil me basne Wale sabko milte hai par Dil ko samjha ne Wale naseeb walon ko milta hai. #Shayari

36 Views

4d1a357b62321b265b4b3c7d7cb42586

KUNWAR DIPANKAR

Zindagi ko jab apna banaya usne Kaha,
Mujhe chhod do, mujhse naata Tod do.
Mai rookha aur meri Zindagi' sookhi,
Fir use bhigone meri Zindagi aayi,
Usne mujhe sawara par usmei bhi khurdi aayi,
Fir kismat ne Kaha mai tere paas Nahi aaunga,
Chhod do, mujhse naata Tod do.
Fir ek mod leke kuchh Yaar Aaye,
Jo mere liye kuchh bhi Kar Jaye,
Fir unhone Kaha, 
Ham tere Saath hai,
Chhod do Sabse naata Tod do. Dosti wo kismat Ka phool hai,
Jo kismat waloo ko hi milta hai...

Dosti wo kismat Ka phool hai, Jo kismat waloo ko hi milta hai...

0 Love

14a0e2c924ec16240de6529c89dfc4cd

Rohit Saini

dokha milta hai pyar me.logo ko

#myvoice

dokha milta hai pyar me.logo ko #myvoice #ज़िन्दगी

0 Views

989142570f919d199d25d0a41b93b804

Tarun Soriya

Pyar Karne Walo Ke liye Ek Pyari Si 
Sayri

Pyar Karne Walo Ke liye Ek Pyari Si Sayri #शायरी

6 Views

35f87aa5aa5ae94d15a42c864caefe0c

Krishna

bade kismat bale hote hai

bade kismat bale hote hai #poem

115 Views

loader
Home
Explore
Events
Notification
Profile