Nojoto: Largest Storytelling Platform

बेस्ट फ्रेंडशिप ❤️ "जीवन के बगीचे में, सबसे अच्छ

बेस्ट फ्रेंडशिप ❤️

 "जीवन के बगीचे में, सबसे अच्छी दोस्ती एक दुर्लभ और पोषित फूल के रूप में खिलती है, तूफानों के बीच खड़ी होती है और साझा यादों की गर्माहट को गले लगाती है। यह एक ऐसा बंधन है जो कोई सीमा नहीं जानता, एक अभयारण्य है जहां भेद्यता को सांत्वना और समझ मिलती है। एक की तरह  सबसे अंधेरी रातों में प्रकाशस्तंभ, सबसे अच्छे दोस्त एक-दूसरे को खुशी के किनारे की ओर ले जाते हैं, तब भी जब जीवन के ज्वार कठिन लगते हैं।

©~Bhavi
  बेस्ट फ्रेंडशिप ❤️

 "जीवन के बगीचे में, सबसे अच्छी दोस्ती एक दुर्लभ और पोषित फूल के रूप में खिलती है, तूफानों के बीच खड़ी होती है और साझा यादों की गर्माहट को गले लगाती है। यह एक ऐसा बंधन है जो कोई सीमा नहीं जानता, एक अभयारण्य है जहां भेद्यता को सांत्वना और समझ मिलती है। एक की तरह  सबसे अंधेरी रातों में प्रकाशस्तंभ, सबसे अच्छे दोस्त एक-दूसरे को खुशी के किनारे की ओर ले जाते हैं, तब भी जब जीवन के ज्वार कठिन लगते हैं।। 

#FriendshipDay  Mukesh Poonia h m alam s ek_khoya_sa_ladka) Shiva Mishra Anshu
anshulgupta6972

~Bhavi

Bronze Star
New Creator

बेस्ट फ्रेंडशिप ❤️ "जीवन के बगीचे में, सबसे अच्छी दोस्ती एक दुर्लभ और पोषित फूल के रूप में खिलती है, तूफानों के बीच खड़ी होती है और साझा यादों की गर्माहट को गले लगाती है। यह एक ऐसा बंधन है जो कोई सीमा नहीं जानता, एक अभयारण्य है जहां भेद्यता को सांत्वना और समझ मिलती है। एक की तरह सबसे अंधेरी रातों में प्रकाशस्तंभ, सबसे अच्छे दोस्त एक-दूसरे को खुशी के किनारे की ओर ले जाते हैं, तब भी जब जीवन के ज्वार कठिन लगते हैं।। #FriendshipDay @Mukesh Poonia @h m alam s @ek_khoya_sa_ladka) @Shiva Mishra Anshu #Thoughts

338 Views