Nojoto: Largest Storytelling Platform

आज उत्तराखंड बोर्ड ऑफ एजुकेशन का परिणाम आया है परी

आज उत्तराखंड बोर्ड ऑफ एजुकेशन का परिणाम आया है परीक्षा में पास होने वाले सभी छात्र छात्राओं को दिल की गहराइयों से मुबारकबाद वाकई आपने खुद को साबित किया है आपमें अपने सपनो को पूरा करने की क्षमता है और आप अपने काम के प्रती दृढ़ है हम आपके सुनहरे भविष्य के लिए दुआ करते है ।
..
..
जिनके मार्क्स किन्ही कारणों से कम आए है उनको निराश होने जरुरत नहीं है और मौके आयेगे उसमे आपकों साबित करना है और जहां कमी रह गई उसको पूरा करना है वैसे भी आज का वक्त आपकी स्किल्स का है हो सकता है आप कोई और काम बहुत अच्छे से कर सकते हो जैसे कोई और न कर सकता हो सो पहचानिए खुद को और वो कीजिए जिसके लिए आप बने है  ...
...
...
कुछ लोग इस परीक्षा में पास नहीं हो पाए है उन्हे बिलकुल घबराने और मायूस होने की जरूरत नहीं है हम ना जाने कितने काम ज़िंदगी में पूरी मेहनत से करते है पर हर काम में सफल नहीं हो पाते है ये भी उन्ही में से एक हो सकता  है आप बेहतरीन हो आप बिलकुल भी किसी से कमजोर या कमतर नही हो ! इस बार पास नही हो पाए तो क्या हुआ खेल तो समझ आया यानी तजुर्बा तो हुआ और हम जानते है मेरे दोस्तो हमे जिस काम तजुर्बा होता है वो हमारे लिए आसान हो जाता है ! हिम्मत नहीं हारनी है मेरे दोस्तो अगली बार नई ऊर्जा के साथ उठना है और अपनी मंजिल और सपनो को पूरा करना है में आपके साथ हु।

MOHD SOBAN ALI (Ph.D Scholar)
JUNIOR RESEARCH FELLOW 
DEPARTMENT OF BOTANY 
ALIGARH MUSLIM UNIVERSITY
ALIGARH

©Soban Jhojha
  board result
sobanjhojha5021

Soban Jhojha

New Creator

board result #Shayari

66 Views